सिनेजीवन: 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला गाना जारी और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर 'कांटा लगा' सॉन्ग ने मचाया धमाल

बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पहले गाने का टीज़र जारी कर दिया गया है और यह फेस्टिवल के लिए एकदम परफ़ेक्ट गाना है और नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भारत के सबसे चहेते म्यूज़िक लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के सॉन्ग कांटा लगा के लिए एक साथ आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पहले गाने 'विघ्नहर्ता' का टीजर सलमान खान ने किया रिलीज

बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के पहले गाने का टीज़र जारी कर दिया गया है और यह फेस्टिवल के लिए एकदम परफ़ेक्ट गाना है। यह टीज़र गणपति उत्सव की भव्यता को दर्शाता है। बता दें एक दिन पहले ही अंतिम फिल्म से धमाकेदार पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा का आक्रोश और शानदार लुक देखने को मिला। टीज़र से इतना तो साफ़ हो गया है कि 'विघ्नहर्ता' नामक यह गाना ऊर्जा और भव्य से भरपूर एक फेस्टिवल सॉन्ग है, जो गणपति के वास्तविक सार को कैप्चर करेगा। यह एक तरह की झलक है कि ट्रैक कैसा होगा। वहीं गाने के टीजर के साथ फिल्म के प्रति उत्साह पहले से कई ज़्यादा बढ़ गया है। इस छोटे टीज़र में, हमें सलमान खान और आयुष शर्मा की कुछ आकर्षक और मोहक झलकियाँ देखने मिल रही हैं जो प्रत्याशा को और भी उच्च स्तर तक ले जाती हैं।

रिलीज होते ही छा गया नेहा कक्कड़ का KANTA LAGA सॉन्ग

नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भारत के सबसे चहेते म्यूज़िक लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के सॉन्ग कांटा लगा के लिए एक साथ आए। ये तीनों हिटमेकर अपने प्रशंसको के लिए एक ऐसा गाना लेकर आए हैं जो उन्हें निश्चित रूप से डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए बेबस कर देगा। इस फुट टैपिंग गाने ने म्यूजिक सीन में तहलका मचा दिया है। इस अल्टीमेट पार्टी एंथम में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का खास टच देखने को मिला। इससे पहले देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने इस गाने का टीजर रिलीज़ किया था जिसने श्रोताओं के उत्साह को और भी बढ़ा दिया था और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा था। अपनी चर्चा के अनुरूप, कांटा लगा एक ऐसा ट्रैक है जिसे निश्चित रूप से पार्टियों में बार बार दोहराया जाएगा। मोहित गुलाटी द्वारा निर्देशित इस वीडियो का म्यूज़िक और बोल टोनी कक्कड़ द्वारा लिखा गया है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह नज़र आए।

YRF और फेसबुक पार्टनर पहली बार स्टूडियो-लेड इंस्टाग्राम रील कैंपेन को करेंगे लॉन्च

भारतीय फिल्म उद्योग में यशराज फिल्म्स के शानदार 50 साल पूरे करने और अपनी एक अमिट छाप छोड़ने के लिए चर रहे सेलीब्रेशंस के हिस्से के रूप में, वाईआरएफ ने अब बॉलीवुड के पहले इंस्टाग्राम रील्स कैंपेन - #ReelWithYRF के लिए फेसबुक के साथ हाथ मिलाया है। कैंपेन के हिस्से के रूप में, भारत भर में 250 से अधिक क्रिएटर्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के विविध स्लेट से भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे यादगार पलों को सेलीब्रेट करते हुए, विभिन्न चुनौतियों के इर्द-गिर्द रील्स को तैयार करेंगे। यह अभियान 6 सितंबर 2021(सोमवार) को लाइव हुआ और 6 सप्ताह तक चलेगा। इस जुड़ाव पर बोलते हुए, यश राज फिल्म्स के, वाइस प्रेसिडेंट -डिजिटल एंड न्यू मीडिया, आनंद गुरनानी ने कहा, “वाईआरएफ हमेशा से ट्रेंडसेटर रहा है और फेसबुक के साथ हमारा जुड़ाव इस बात को साबित करने वाला है। पिछले 50 सालों के दौरान हमारी फिल्मों को दिए गए प्यार के लिए दर्शकों को धन्यवाद देने से बेहतर तरीका, #YRF50 के महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं हो सकता। हम 250 शानदार क्रिएटर्स को हमारे सुपरहिट्स में से इंस्टाग्राम रील्स पर बेहतरीन मोमेंट्स देंगे और उनकी क्रिएटिविटी फ्लो देखेंगे।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टॉलीवुड ड्रग्स मामला: ईडी के सामने पेश हुए अभिनेता राणा दग्गुबती

टॉलीवुड अभिनेता राणा दग्गुबती बुधवार को 2017 के ड्रग मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। 'बाहुबली' से चर्चित अभिनेता सुबह करीब 10 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे। मामले में शामिल आरोपियों के साथ कुछ मशहूर हस्तियों के संदिग्ध संबंधों की जांच के तहत राणा से ईडी के अधिकारी उनके बैंक विवरण और वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ कर सकते हैं। राणा ईडी के सामने पेश होने वाली पांचवीं टॉलीवुड हस्ती हैं। निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह और नंदू से 31 अगस्त को पूछताछ की गई थी। ईडी ने पिछले महीने टॉलीवुड से जुड़े 10 लोगों और एक निजी क्लब मैनेजर सहित दो अन्य को एलएसडी और एमडीएमए सहित 'क्लास ए' नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत नोटिस जारी किया था।

सिनेजीवन: 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला गाना जारी और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर 'कांटा लगा' सॉन्ग ने मचाया धमाल

अजय देवगन ने 'ओंकारा', 'दृश्यम' के बाद प्रोडक्शन हाउस का म्यूजिक लेबल किया लॉन्च

पैनोरमा स्टूडियोज, 'रेड', 'ओंकारा', 'खुदा हाफिज' और 'दृश्यम' जैसी प्रशंसित फिल्मों के निर्माताओं ने संगीत में विविधता लाई है। अभिनेता-फिल्म निर्माता अजय देवगन ने मंगलवार को पैनोरमा म्यूजिक लॉन्च किया। सुस्थापित संगीत उद्योग के कार्यकारी, राजेश मेनन के नेतृत्व में लेबल, ओरिजनल सिंगल, फिल्म म्यूजिक, स्वतंत्र संगीत और क्षेत्रीय कंटेंट तैयार करेंगे। उभरते संगीतकारों और कलाकारों को एक मंच देने के इरादे से क्षेत्रीय कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करेंगे और हिंदी में भक्ति और सूफी संगीत और गजल शामिल करेंगे। लेबल को लॉन्च करते हुए, देवगन ने कहा, "संगीत में मेरी हमेशा रुचि रही है। डिजिटल माध्यम ने हमारे जीवन में अनेक संगीत की संभावनाएं दी हैं। भारत की समृद्ध संगीत संस्कृति के पहलुओं को अभी तक खोजा नहीं जा सका है और उन्हें उम्मीद है कि ये संगीत का लेबल भर जाएगा।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia