सिनेजीवन: विदेश से लौटते ही सेल्फ आइसोलेशन में गए अनुपम खेर और आलिया-रणबीर के ब्रेकअप की क्या है सच्चाई?

न्यूयॉर्क से भारत वापस आने के बाद अभिनेता अनुपम खेर ने कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है और ब्रेकअप की खबरों पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

न्यूयॉर्क से लौटने पर सेल्फ-आइसोलेशन में गए अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जो शनिवार को न्यूयॉर्क से भारत वापस आए हैं, उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण के मद्देनजर खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "चार महीने के बाद आखिरकार न्यूयॉर्क से मुंबई आया। यह देखकर खुशी हुई कि कितनी सख्ती, लेकिन विनम्रता के साथ हमारे अधिकारी हैशटैगकोरोना से निपट रहे हैं। संकट से कैसे निपटना चाहिए, भारत सच में एक उदाहरण पेश कर रहा है। लोगों और अधिकारियों पर गर्व है।"

ब्रेकअप की खबरों पर आलिया भट्ट ने की सबकी बोलती बंद

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में खबरें थीं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ब्रेकअप हो गया है। अब ब्रेकअप की अफवाहों पर आलिया भट्ट का जवाब सामने आया है। आलिया भट्ट इन दिनों कोरोना वायरस के चलते सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का जिक्र किया और ब्रेकअप की खबरों पर विराम पर लगा दिया। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सनसेट वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, घर पर रहें और,,, सूर्यास्त को निहारें। अपने स्वास्थ्य व सुरक्षा का ख्याल रखें। ये फोटो मेरे हमेशा के फेवरेट फोटोग्राफर रणबीर कपूर ने ली है।

कनिका कपूर के समर्थन में आईं सोनम कपूर

जब से सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं तब से उनको लेकर लोग काफी ज्यादा गुस्से में हैं। लोगों ने उनको काफी बुरा भला भी बोला है। गौरतलब है कि कनिका कपूर को पता होने के बाद भी वो लोगों के संपर्क में रहीं जिससे उनको एक जिम्मोदार नागरिक ना होने का भी ताना मिल रहा है।इस पर अब अभिनेत्री सोनम कपूर का ट्वीट सामने आया है जिसमें वो कनिका कपूर के बचाव में नजर आ रही हैं। सोनम कपूर ने लगातार बढ़ रही ट्रोलिंग के दौरान ये ट्वीट किया है। सोनम कपूर ने लिखा है.. 'Hey guys कनिका कपूर तो 9 मार्च को ही इंडिया वापस आ गई थीं। उस वक्त चेंकिंग भी नहीं शुरु हुई थी लेकिन लोग होली जरूर खेल रहे थे।'

कंगना रनौत ने पंगा को लेकर दिया बड़ा बयान

अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक खबर सामने आ रही है। उन्होंने अपनी फिल्म पंगा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कंगना रनौत ने कहा कि पंगा फिल्म उनके दिल के काफी ज्यादा करीब है। गौरतलब है कि इस फिल्म में उन्होने काफी ज्यादा मेहनत की थी और चर्चा में भी रहीं थीं। फिल्म जब रिलीज हुई थी तो लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता जैसी अभिनेत्री भी नजर आईं थीं। कंगना रनौत की फिल्म की कमाई की बात करें तो.. इस फिल्म की खूब तारीफ हुई। फिल्म दमदार थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। फिल्म ने महज 25.64 करोड़ का कलेक्शन किया और फ्लॉप रही थी। इससे लगा था कि कंगना रनौत निश्चित ही नाखुश होंगी लेकिन फिल्म को लेकर उनकी जो प्रतिक्रिया रहती है इससे लगता है वो फिल्म को काफी ज्यादा पसंद करती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना पर कार्तिक आर्यन का 'जबरदस्त' मैसेज

बॉलीवुड स्टार्स इस समय कोरोना वायरस को लेकर काफी ज्यादा जागरूक हैं और एक के बाद मैसेज या वीडियो के जरिए लोगों को इससे बचने के बारे में सलाह दे रहे हैं या तरीका बता रहे हैं। इसी के चलते हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर करके लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरुक किया था और जो लोग घरों से बाहर जा रहे हैं उनके ऊपर भड़कते हुए नजर आए थे।

ये वीडियो इतना वायरल हुआ है कि अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसको अपने ट्विटर हैंडल पर साझा कर दिया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय