सिनेजीवन: फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान घायल हुए अनुपम खेर और 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना रिलीज

दिग्गज बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर को अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई और सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना रिलीज हुआ है।

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना रिलीज
सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना रिलीज
user

नवजीवन डेस्क

'विजय 69' की शूटिंग के दौरान अनुपम खेर के कंधे में लगी चोट

दिग्गज बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर को अपनी अपकमिंग फिल्म 'विजय 69' की शूटिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई। अनुपम ने इंस्टाग्राम पर स्लिंग में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्हें ही शाहरुख खान और रितिक रोशन के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का अहसास थोड़ा कम हो गया।

उन्होंने कहा, पर वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है! फोटो में मुस्कुराहट के कोशिश असली है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी। वैसे मां ने सुना तो बोली, और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई! मैने जवाब दिया, 'मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में। वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनो के बल चले!' मां झापड़ मारते मारते रुक गई। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के जीवन की कहानी बताती है, जो 69 वर्ष उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का निर्णय लेता है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

सना खान, शरद मल्होत्रा का गाना 'दिल निसार हुआ' हुआ रिलीज

शरद मल्होत्रा, सना खान और जया नंदी का गाना 'दिल निसार हुआ' सोमवार को रिलीज हुआ। जावेद अली द्वारा गाया गया यह गाना टाइमलैस म्यूजिकल ट्रिलॉजी के 3 चैप्टर्स में से पहला चैप्टर है। तुर्की में शूट किया गया यह गाना संगीत निर्देशक प्रतीक गांधी द्वारा म्यूजिक कंपोज के साथ मेलोडी, इमोशन्स और वोकल्स का मिक्सअप है, और म्यूजिक वीडियो फैसल मिया फोटूवाले द्वारा निर्देशित है। एक्टर शरद मल्होत्रा ने साझा किया: यह गाना दिल को छू लेने वाले बोल और खूबसूरती से शूट किए गए विजुअल के माध्यम से अपार प्रेम को प्रदर्शित करता है। सॉन्ग का हर पहलू इसकी असाधारण प्रकृति में योगदान देता है, लेकिन प्रतिभाशाली कलाकारों की उपस्थिति, जिसमें मैं और मेरे साथ आश्चर्यजनक चेहरे और लुभावने स्थान शामिल हैं, वास्तव में इसे असाधारण बनाते हैं।

गाने पर अपने विचार साझा करते हुए सना खान ने कहा, 'दिल निसार हुआ' का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह गाना प्यार के सार को खूबसूरती से समेटता है और हमारे द्वारा अनुभव की जाने वाली कच्ची भावनाओं को प्रदर्शित करता है। मैं इस संगीतमय कृति को देखने के लिए दर्शकों के लिए रोमांचित हूं। द बकेटलिस्ट फिल्म्स के सहयोग से क्रूनर्स मुसिक द्वारा जारी किया गया यह गाना क्रूनर्स म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अली फजल की 'कंधार' अकेले अमेरिका में 2,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

भारतीय एक्टर अली फजल की अगली हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' अमेरिका में 2,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अली ने कहा: करियर की इस ग्रोथ से बहुत उत्साहित हूं। अकेले अमेरिका में यह बड़ी रिलिजिंग है और एक्शन स्पाई थ्रिलर होने के नाते, फिल्म के लिए भारी संख्या में ऑडियंस है। उन्होंने कहा: यूएस में एक प्रमुख वीकेंड के साथ व्यापक रिलीजिंग को लेकर मैं इसके धमाकेदार होने की उम्मीद कर रहा हूं। फिल्म में एक पूर्ण मनोरंजनकर्ता होने के सभी तत्व हैं।

अली की लेटेस्ट इंटरनेशनल प्रोजेक्ट, कंधार, जिसमें जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं, 26 मई को अमेरिका में रिलीज होने वाली है और अंतत: दुनिया भर में रिलीज होगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'घुसपैठ' दिवंगत फोटो पत्रकार दानिश सिद्दीकी को समर्पित: अमित साध

एक्टर अमित साध शॉर्ट फिल्म 'घुसपैठ' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं, जिसे हाल ही में बोस्टन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रदर्शित किया गया था। उन्होंने कहा कि फिल्म दानिश सिद्दीकी जैसे फोटो जर्नलिस्ट को समर्पित है, जिन्होंने दिल दहला देने वाली तस्वीरों के माध्यम से वास्तविकताओं की रिपोर्ट हम तक पहुंचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। अमित ने कहा: मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। जब मिहिर ने फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया, तो उनकी तैयारी और उत्साह ने मेरा दिल जीत लिया। इसलिए मैंने घुसपैठ को हां कहा। अपने पहले निर्देशक उद्यम के रूप में, उन्होंने एक उत्कृष्ट काम किया है।

मुझे विश्वास है कि वह जिंदगी में बहुत आगे जाएंगे, और इस तरह की प्रतिभा को प्रोत्साहित करने का एक हिस्सा होना एक सम्मान की बात है। वे कहते हैं कि तस्वीरें एक हजार शब्द बोलती हैं। हमने फिल्म को दानिश सिद्दीकी जैसे फोटो जर्नलिस्ट को समर्पित किया है, जिन्होंने अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरों के माध्यम से हमें सच्चाई बताने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। दानिश सिद्दीकी एक अंतरराष्ट्रीय समाचार पोर्टल के लिए एक फोटो पत्रकार थे। वह नई दिल्ली से थे। 2021 में दानिश की अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता पर कब्जे के समय हुए संघर्ष के कवरेज के दौरान गोली लगने से मौत हो गई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमित के पास 'मेन', 'पुणे हाईवे', 'दुरंगा 2' समेत कुछ और प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से कुछ को इस साल रिलीज करने की बात कही जा रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना हुआ रिलीज, दिखी सारा-विक्की की लाजवाब केमेस्ट्री

विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों जोरों-शोरों से अपनी आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे लेकर दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले रहे हैं। वहीं अब फिल्म का नया गाना तेरे वास्ते जारी किया गया है। गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में सारा और विक्की के बीच बेहद खूबसूरत केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें कि इस गाने को वरुण जैन, सचिन-जिगर, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी यानी चार लोगों ने गाया है। वहीं अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके बोल लिखे हैं। फिल्म 2 जून 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;