सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! नहीं रहे 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे, 51 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

अनुपमा फेम नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट के बाद मौत हो गई है। नितेश 'अनुपमा' सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

टीवी इंडस्ट्री से आज दुखद खबरें सामने आई है। एक ओर जहां 'साराभाई वर्सेस साराभाई' एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर 'जाने-माने टीवी एक्टर नितेश पांडे के निधन की भी खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक अनुपमा फेम नितेश पांडे की कार्डियक अरेस्ट के बाद मौत हो गई है। नितेश 'अनुपमा' सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीतेश को मंगलवार देर रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में कार्डियक अरेस्ट आया थ वे यहां शूटिंग के लिए आए थे। कार्डियक अरेस्ट के फौरन बाद नीतेश की मौत हो गई थी। नितेश के बहनोई, निर्माता सिद्धार्थ नागर ने एक्टर की मौत की खबर की पुष्टि की है।

नितेश 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के असिस्टेंट की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। नितेश ने कई फिल्मों 'दबंग 2', 'खोसला का घोसला' और टीवी सीरियलों में अहम रोल प्ले किये हैं। वे फिलहाल 'इंडियावाली माँ', 'अनुपमा' में काम कर रहे थे।


नितेश ने 1990 में थिएटर से अपने सफर की शुरूआत की थी। 1995 में उन्हें 'तेजस' में एक जासूस की भूमिका मिली। उन्होंने 'मंजिलें अपनी अपनी', 'अस्तित्व..एक प्रेम कहानी', 'साया' और 'दुर्गेश नंदिनी' जैसे सीरियल में काम किया। उन्होंने टेलीविजन के अलावा फिल्मों में भी काम किया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'खोसला का घोसला' में उनके काम को व्यापक सराहना मिली। उन्होंने 'ओम शांति ओम' और 'बधाई दो' में भी अभिनय किया। उन्होंने टेलीविजन शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में भी काम किया और ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस नाम से एक स्वतंत्र प्रोडक्शन हाउस भी चलाया।

आखिरी बार 'अनुपमा' और 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में नितेश को देखा गया। वो दो दशकों से टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा रहे हैं। वो उत्तराखंड के अल्मोड़ा कुमाऊं से थे। अब उनके परिवार में उनकी अभिनेत्री-पत्नी अर्पिता पांडे हैं। दोनों एक टीवी शो 'जस्टजू' में मिले थे जिसके बाद साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली। नितेश की शादी पहले अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर से हुई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;