सिनेजीवन: अनुष्का-विराट के घर गूंजी किलकारी और रिलीज से पहले ही लीक हो गई फिल्म KGF 2 की...!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियों ने दस्तक दी हैं। अनुष्का ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया और केजीएफ 2 फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी कहानी लीक हो गई है। कन्नड़ सुपरस्टार यश की ये फिल्म कैसी होगी ये पहले ही सबके सामने आ गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

पवन नौटियाल

अनुष्का-विराट के घर गूंजी किलकारी, घर आई नन्हीं परी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियों ने दस्तक दी हैं। अनुष्का ने हाल ही में नन्हीं परी को जन्म दिया।अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में आज दोपहर को हुआ। इस बात की जानकारी विराट ने ट्वीट पर दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-'हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है।अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।'

विक्की कौशल, आदित्य धर और रॉनी स्क्रूवाला ने 'अश्वत्थामा' का पहला लुक किया रिलीज

विक्की-आदित्य-रॉनी की तिकड़ी ने अपने अगले सहयोग 'अश्वत्थामा' का पहला लुक रिलीज कर दिया है जो एक साइंटिफिक फ़िल्म है और महाभारत के अध्याय से एक किरदार पर आधारित है। आदित्य ने साझा किया, “हम सभी उस प्यार के लिए अभिभूत हैं जो उरी को पिछले दो वर्षों में मिला है, और निश्चित रूप से उस प्यार के साथ हमारे अगले सहयोग के लिए उम्मीदों पर खरा उतरने की अतिरिक्त जिम्मेदारी भी आती है। अश्वत्थामा के साथ, हम शानदार विसुअल पेश करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो भारत भर के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं वादा करता हूं, यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक एक्सपीरियंस होगा। दबाव से अधिक, मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से इसे बताया जाना चाहिए और मुझे आशा है, दर्शक अश्वत्थामा पर भी उसी तरह प्यार की बौछार करेंगे जैसा उन्होंने उरी को दिया था।

ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की बहन को एनसीबी ने फिर भेजा समन

एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को समन भेज दिया है और पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ने पहले भी कोमल को नोटिस भेजा था लेकिन वह पेश नही हो पाई थी। कोमल ने अपने वकील के जरिए एनसीबी को सूचित कर दिया था कि पेश नही हो सकेगी। इसलिए एनसीबी ने फिर कोमल को नोटिस भेजा है। एनसीबी के इस कदम से अर्जुन के परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें एनसीबी इस मामले में अर्जुन से भी 2 बार पूछताछ कर चुकी है। अर्जुन को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

जाह्नवी के साथ आनंद एल राय की फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग शुरू

फिल्मकार आनंद एल राय ने सोमवार को पंजाब में अपनी नई फिल्म 'गुड लक जेरी' के लिए शूटिंग शुरू की, जिसमें जाह्नवी कपूर और दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल के मार्च तक जारी रहने की उम्मीद है, जिसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जाएगा और पंकज मैटा ने इसे लिखा है। फिल्म का ऐलान करते हुए आनंद एल राय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कलर येलो जान्हवी कपूर अभिनीत हैशटैगगुडलकजेरी के साथ 2021 का स्वागत करता है। हमारी नई फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो गई है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

रिलीज से पहली ही लीक हो गई फिल्म की कहानी!

केजीएफ 2 फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी कहानी लीक हो गई है। कन्नड़ सुपरस्टार यश की ये फिल्म कैसी होगी ये पहले ही सबके सामने आ गया है। पता चला है कि फिल्म की कहानी काफी बदल जाएगी लेकिन शुरुआत वहीं से होगी जहां से इसका पहला भाग खत्म किया गया था। 'यश जोकि रॉकी का किरदार निभा रहे हैं वो इस पार्ट में गरीबी से ऊपर उठ चुके हैं और अपनी मरती मां से किया वादा निभाएंगे। साथ ही वो सोने के कारोबाक पर भी राज करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। पहली फिल्म से ज्यादा बड़ा किरदार यश का इस फिल्म दिखाया जाना है। इस फिल्म में वो गंदी राजनीति के बीच लगातार कामयाब होते दिखेगा लेकिन उसके प्यार के बीच में अभिनेत्री रवीना टंडन रोड़ा बनी नजर आएंगी।'

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next