सिनेजीवन: 'चकदा एक्सप्रेस' के लिए अनुष्का ने शुरु की बॉलिंग प्रैक्टिस और अक्षय की 'मार खाएगा' ने मचाया धमाल

बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की तैयारी की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की और अक्षय कुमार-कृति सेनन स्टारर 'बच्चन पांडे' का पहला गाना 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अनुष्का शर्मा ने शुरू की 'चकदा एक्सप्रेस' की तैयारी

बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की तैयारी की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने दो तस्वीरों का एक सेट साझा किया, एक उनके हाथ में बॉल का एक क्लोज अप शॉट और दूसरा में उसका बॉलिंग एक्शन। अनुष्का ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "ग्रिप बाय ग्रिप प्रेप"। अनुष्का अपनी गर्भावस्था के बाद झूलन गोस्वामी पर आधारित इस फिल्म के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। झूलन के नाम अंतरराष्ट्रीय करियर में एक महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है। भारत के लिए क्रिकेट खेलने के अपने सपने को पूरा करने के लिए स्त्री द्वेषपूर्ण राजनीति द्वारा उत्पन्न बाधाओं के बावजूद कैसे आगे बढ़ती है, 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन की इसी प्रेरणादायक यात्रा को दशार्ती है। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का स्पोर्ट्स ड्रामा के 30 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग के लिए यूके जाएंगी।

'बच्चन पांडे' के पहले गाने 'मार खाएगा' ने मचाया धमाल

अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर 'बच्चन पांडे' का पहला गाना 'मार खाएगा' रिलीज हो गया है। गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह गीत नाममात्र के चरित्र के व्यक्तित्व को दशार्ता है। ट्रैक को विक्रम मोंट्रोस द्वारा संगीतबद्ध और डिजाइन किया गया है, जिसके बोल फरहाद भिवंडीवाला, अजीम दयानी और विक्रम मोंट्रोस के हैं। 'मार खाएगा' को एक बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है। इस गाने को एक ही दिन में 300 से अधिक डांसर्स के साथ मुंबई के फिल्मसिटी में निर्मित एक सेट पर शूट किया गया था। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'बच्चन पांडे' में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। फिल्म होली पर 18 मार्च को रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कंगना रनौत की 'लॉक अप' में शामिल होंगी पहलवान बबीता फोगाट

पहलवान बबीता फोगाट कंगना रनौत की 'लॉक अप' के अंदर बंद होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल, पूनम पांडे और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बाद बबीता इस रियलिटी शो की चौथी कंटेस्टेंट हैं। बबीता कहती हैं कि मैं 'लॉक अप' जैसे शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने ऐसा शो कभी नहीं किया है जो 24 घंटे लाइव हो। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनने के लिए एक ही समय में बहुत खुश और उत्साहित हूं। "इस शो के साथ, लोगों को पता चलेगा कि मैं क्या हूं। पहले दर्शक मुझे फिल्म 'दंगल' से जानते थे। इसलिए, अब लोगों को मेरे वास्तविक व्यक्तित्व, मेरी पसंद और नापसंद और मैं कैसी हूं, यह पता चल जाएगा। एक व्यक्ति के रूप में मेरा वास्तविक जीवन कैसा है। "बबीता फोगाट ने 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में महिला कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने 2018 राष्ट्रमंडल खेलों, 2010 राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक और 2012 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता और बाद में 2019 में राजनीति में कदम रखा था। 'लॉक अप' को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इस शो में 16 हस्तियां शामिल हैं जो बिना सुविधाओं के महीनों तक जेल में बंद रहने वाली हैं और वे बुनियादी सुविधाएं पाने के लिए एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। 'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग होगी।

मोहसिन खान, जन्नत जुबैर रोमांटिक ट्रैक 'चांद नराज है' में आएंगे नजर

लोकप्रिय टीवी अभिनेता मोहसिन खान और अभिनेत्री जन्नत जुबैर अभि दत्त द्वारा गाए गए संगीत वीडियो 'चांद नराज है' के लिए साथ काम करेंगे। इस गाने का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, मोहसिन कहते हैं, "मैं बहुत लंबे समय से एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनना चाहता था और मुझे खुशी है कि 'चांद नराज है' मेरे पास आया।" उन्होंने आगे कहा कि संगीत वीडियो के माध्यम से, हमने एक दिल को छू लेने वाली कहानी बताने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी। गीत का निर्माण वर्षा कुकरेजा ने किया है, इसे संजय कुकरेजा और रेमो डिसूजा ने प्रस्तुत किया है।

जन्नत कहती हैं, "हमने गाने पर बहुत मेहनत की है और इसलिए मैं इसकी रिलीज को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।" बीलाइव म्यूजिक द्वारा रिलीज 'चांद नराज है' 26 फरवरी को सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia