सिनेजीवन: एआर रहमान ने बताया क्यों नहीं मिल रहा उन्हें काम और जया बच्चन की उड़ी रातों की नींद

मशहूर सिंगर ए आर रहमान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोली है। उनका कहना है कि एक ‘गैंग ’है जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कतें आ रही हैं और शरारती बाइकर्स की वजह से नहीं सो पा रहीं जया बच्चन, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

एआर रहमान ने बताया क्यों नहीं मिल रहा बॉलीवुड में काम

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में मशहूर सिंगर ए आर रहमान ने शानदार म्यूजिक दिया है। उन्होंने ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी गाया है, जो लोगों के बीच काफी फेमस हो रहा है। अब हाल ही में रहमान ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अपनी जुबान खोली है। उनका कहना है कि एक ‘गैंग ’है जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में दिक्कतें आ रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें हिंदी फिल्मों में उनके कम काम करने के वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि कुछ लोग उनके बारे में फिल्म जगत में ‘अफवाह’ फैला रहे हैं जिससे उनके और फिल्म निर्मातओं के बीच ‘गलतफहमी’ पैदा हो रही है। मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन बॉलीवुड में एक गैंग ऐसा है जो कुछ अफवाहें फैला रहा है और गलतफहमी पैदा कर रहा है। इसलिए जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने उन्हें दो दिन में चार गाने दिए।

इसे भी पढ़ें- सुशांत को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे और अनुपम खेर की मां ने कोरोना को दी मात

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शरारती बाइकर्स की वजह से नहीं सो पा रहीं जया बच्चन, दर्ज कराई शिकायत

घर पर आइसोलेशन में रह रहीं जया बच्चन की रातों की नींदे उड़ी पड़ी हैं। दरअसल देर रात को अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर कुछ शरारती तत्व बाइक से रेस करते हैं, जिससे होने वाली तेज आवाज से जया बच्चन काफी परेशान हो चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने इस मामले में मुंबई पुलिस को शिकायत की है। मुंबई पुलिस ने जया बच्चन की शिकायत की बात को भी स्वीकार किया है और अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ाने की बात कही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है, 'जब बाइकर्स रेस कर रहे थे, तब जया बच्चन घर पर ही मौजूद थीं। उन्होंने हमें फोन किया और उपद्रव करने वाले बाइकर्स को रोकने में मदद मांगी। हमने जुहू में उनके बंगले जलसा के पास एक टीम भेजी थी, लेकिन तब तक बाइकर्स निकल चुके थे। तीन से चार युवा हाई- एंड मोटरसाइकिल की सवारी करते हैं, जो आमतौर पर शोर पैदा करती है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमिताभ ने मानसिक स्वास्थ्य पर कोरोना के प्रभावों के बारे में बात की

महानायक अमिताभ बच्चन कोरनावायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद, वर्तमान में मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने मरीजों के मानसिक स्वास्थ्य पर कोरोनावायरस के खतरनाक प्रभावों के बारे में बात की है। महानायक अभी किसी के संपर्क में नहीं हैं, लेकिन उनका ब्लाक हमेशा की तरह अभी भी आ रहा है। इस बार ब्लाक में उन्होंने अस्पताल के अनुभव के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा, "रात के घने अंधेर में और एक ठंडे कमरे में, मैं गाता हूं. सोने की कोशिश में आंखें बंद करता हूं.. आपके पास कोई नहीं होता। कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज की मानसिक स्थिति स्पष्ट दिखती है। अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।" उन्होंने साझा किया कि कैसे वह डॉक्टरों के साथ बातचीत करने में असमर्थ हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना की कहांनियों पर फिल्म बनाएंगे अनुभव सिन्हा

इस साल रिलीज हुई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'थप्पड़' की सफलता के बाद, अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपनी अगली परियोजना की घोषणा कर दी है। यह कोरोनो वायरस महामारी की कहानियों और अनुभवों पर आधारित एक एंथोलॉजी फिल्म होगी जिसका निर्माण बनारस मीडियावर्क्स के तहत किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि कोविड-19 महामारी के बीच हमारी हालिया स्थिति के विषय पर केंद्रित एक एंथोलॉजी फिल्म विकसित करने के लिए प्रतिभाशाली कथाकार ने हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे अपने चार फिल्म निर्माता दोस्तों के साथ हाथ मिलाया है। एन्थोलॉजी के विचार और इसके पीछे की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, अनुभव सिन्हा ने बताया, “यह हमारे जीवन में एक दिलचस्प समय की कहानियों को बताने के लिए नामों का एक दिलचस्प ग्रुप होगा। हम सभी फरवरी/मार्च 2020 से इस अवधि की व्याख्या करेंगे और हम सभी इससे एक कहानी बताएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रसिका दुग्गल बायोपिक में मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं

अभिनेत्री रसिका दुग्गल का सपना है कि वो किसी बायोपिक प्रोजेक्ट में काम करें। रसिका ने आईएएनएस को बताया, "मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाऊं।" अभिनेत्री ने 'हामिद', 'किस्सा' और 'मंटो' जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने काम से प्रभावित भी किया है। इसके अलावा 'मिजार्पुर' और 'दिल्ली क्राइम' जैसी वेब सीरीज से भी उन्हें काफी नाम मिला है वह अब कुछ मजेदार चीजें करने के लिए कमर कस रही है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'लुटकेस' में वे कॉमेडी रोल निभा रही हैं। इसमें उनके साथ कुणाल खेमू, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज भी हैं। रसिका ने कहा, "मैंने पहले थिएटर में बहुत सारे कॉमेडी रोल किए हैं और इसका जमकर आनंद लिया है। मुझे लगता है कि यह मेरे स्वभाव में है। लेकिन मुझे अब तक ऐसे रोल करने के मौके नहीं मिले थे।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;