सिनेजीवन: इस हसीना संग Arbaaz Khan रचाने जा रहे शादी और मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला

रिपोर्ट के अनुसार अरबाज खान बॉलीवुड की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने जा रहे हैं और मुनव्वर के समर्थन में प्रिंस नरूला उतरे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

Arbaaz Khan रचाने जा रहे इस हसीना संग शादी

न्यूज़ 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार अरबाज खान बॉलीवुड की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों जल्दी ही शादी भी करने वाले हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अरबाज खान और शूरा एक दूसरे को लेकर काफी ज्यादा सीरियस है और जल्दी ही इस रिश्ते को एक अलग मुकाम देना चाहते हैं। दोनों की इस शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होने वाले हैं। खबरों के अनुसार दोनों 24 दिसंबर को शादी रचा लेंगे। अगर हम अरबाज खान और शूरा खान की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर मिले। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाने वाला है। इस फिल्म में शूरा ने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। हालांकि आपको बता दें कि अभी तक इस पर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

हिंदी सिनेमा ने नकारात्मकता को खत्म कर दिया : आयुष्मान खुराना

'विक्की डोनर', 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना का मानना है कि हिंदी सिनेमा तरक्‍की कर रहा है। साल 2023 थिएट्रिकल फिल्मों के लिए अच्छा रहा है। इस साल 'पठान', 'गदर 2', 'जवान', 'एनिमल', 'फुकरे 3', 'तू झूठी मैं मक्कार', 'ओएमजी 2' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी फिल्मों ने जमकर कमाई की। अभिनेता ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि हमने इस साल कई शैलियों में सफलता का स्वाद चखा है। यह एक स्वस्थ संकेत है कि हमारा उद्योग फल-फूल रहा है। अपने काम के लिए दर्शकों का समर्थन पाना आश्चर्यजनक लगता है। हम जो सिनेमा बनाते हैं उसमें हम सचमुच अपना दिल और आत्मा लगा देते हैं।''

'ड्रीम गर्ल 2' को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित होकर उन्होंने कहा, ''यह हिंदी सिनेमा के लिए एक अविश्वसनीय वर्ष रहा है। हमारे उद्योग ने 2023 में संभवतः अपने सबसे बड़े नाटकीय वर्ष को दर्ज करने के लिए कंटेंट गेम में सफलता हासिल की है। हमने अपने सिनेमा के लिए दर्शकों से अविश्वसनीय समर्थन और प्रतिक्रिया देखी है, यही कारण है कि हमारे पास 2023 में पहले से ही 3 ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं।''


बेटी न्यासा के बारे में मैं हाइपर हूं, लेकिन मुझे इसे दिखाने की इजाजत नहीं है : अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें उनके बारे में बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने की इजाजत नहीं है। करण जौहर ने चैट शो में उनसे पूछा कि वह न्यासा को लेकर कितने हाइपर हैं। करण ने पूछा, "क्या आप उसके वापस आने से पहले भी रात को जाग रहे हैं?" करण को जवाब देते हुए अजय ने कहा, "हां, मैं हाइपर हूं लेकिन मुझे इसे दिखाने की अनुमति नहीं है, आपके साथ क्या समस्या है, आप तनाव में क्यों आते हैं?"

उन्‍होंने कहा कि हमारे माता-पिता हमें 20-25 मिनट तक समझाते थे, ये क्या, ये क्यों किया। लेकिन, अब वह कहते है कि हां हम जानते हैं, आप सही हैं। अजय ने 1999 में अभिनेत्री काजोल से शादी की। दंपति के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी न्यासा का जन्म 2003 और उनके बेटे युग का जन्म 2010 में हुआ था। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

मुनव्वर के समर्थन में उतरे प्रिंस नरूला, कहा- 'शो है, शो की तरह खिलवाओ'

'बिग बॉस 9' के विजेता प्रिंस नरूला वर्तमान में 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी के सार्वजनिक होने के बाद उनके समर्थन में सामने आए हैं। यह घटना तब शुरू हुई जब वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान ने मुनव्वर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह "दो बार झूठ बोल रहा है।"

अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए, प्रिंस ने कहा, "फिर बोलते हैं क्यों बिग बॉस इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। अगर तुम कंटेंट के लिए किसी की पर्सनल लाइफ का मज़ाक बना दोगे तो कौन खेलेंगे जो खेल रहे थे। विकास, मुनव्वर, या अभिषेक, उनके धागे उड़ा दिये फिर कह रहे हो खेलो।”

पोस्ट में आगे लिखा है, “पिछले कुछ सीजन में लोगों के निजी जीवन का मजाक बना के देखा है। कोई इंसान इससे डिप्रेशन में जा सकता है, गलत कदम उठा सकता है। शो है, शो के तरह खिलवाओ।”

मुनव्वर के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, आयशा ने बिग बॉस घर में प्रवेश करने से पहले कहा था, “उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। मुझे नहीं पता कि उसने कितनी 'टाइमिंग' की है। मेरे पास यही जानकारी है। वह मुझे पता है, वह बहुत सारी लड़कियों से बात करता था। एक से कह रहे हो 'आई लव यू' और दूसरे से कह रहे हो 'तुम शादी करने लायक हो', तुम यह भी कह रहे हो कि 'मुझे छोड़कर किसी और के पास मत जाओ।'

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;