Jaane Jaan Teaser: OTT डेब्यू के लिए करीना कपूर तैयार, फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर हुआ जारी, साथ में दिखेंगे ये एक्टर

करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म 'जाने जान' में नजर आएंगी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर आउट किया है, जिसमें करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नज़र आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म 'जाने जान' में नजर आएंगी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर आउट किया है, जिसमें करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नज़र आ रहे हैं।

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म का टीजर करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे पहले करीना ने कल फिल्म को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया था। यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह फिल्म 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित है। वीडियो आपको 'जाने जान' की दुनिया में ले जाता है जो सुजॉय घोष की सिग्नेचर क्राइम थ्रिलर निर्देशन शैली को प्रदर्शित करता है, जिसमें करीना बिल्कुल नए लुक दिख रही है। उन्‍होंने एक मां की भूमिका निभाई है। इसमें जयदीप का लुक आपको हैरान कर देगा। इसमें विजय एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।


सुजॉय ने शेयर किया ''फिल्‍म 'जाने जान' उस किताब पर आधारित है, जो लंबे समय से मेरे जीवन का प्यार रही है। जिस दिन से मैंने 'डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पढ़ा, मैं इसे एक फिल्म में रूपांतरित करना चाहता था।" उन्‍होंने कहा, “यह मेरे द्वारा पढ़ी गई अब तक की सबसे अद्भुत प्रेम कहानी थी जो आज करीना, जयदीप और विजय की बदौलत पर्दे पर जीवंत है। इस कहानी को बताने के लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हम करते हैं।'' यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

'जाने जान' को सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनाया गया है। फिल्म की कहानी एक जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ से ली गई है। खबरों की मानें तो फिल्म में करीना एक तलाकशुदा सिंगल मदर का रोल प्ले कर रही हैं जो अपने अलग हो चुके पति की हत्या को छुपाने की कोशिश करती है। इस पूरे मामले की जांच में ही कहानी आगे बढ़ती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;