सिनेजीवन: अरिजीत सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़, मां का हुआ निधन और ओटीटी पर रिलीज होगी भूत पुलिस

बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है कि सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है और सैफ अली खान, जैकलीन फर्नाडीज़, यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस के ओटीटी पर रिलीज होने की खबर सामने आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अरिजीत सिंह पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना के चलते मां का निधन

बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है कि सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिंगर की मां ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। आज सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। अरिजीत अपनी मां के बहुत करीब थे। अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर को एक्ट्रेस स्वास्तिका ने कंफर्म किया था। स्वास्तिका ने पोस्ट शेयर कर लिखा था-अरिजीत सिंह की मां के लिए A- ब्लड की जरुरत है. वो Amri Dhakuria में एडमिट हैं। फिल्म मेकर श्रीजित मुखर्जी ने भी लोगों से रिक्वेट की थी। श्रीजित मुखर्जी ने बंगाली में ट्वीट कर अरिजीत सिंह की मां के लिए मदद मांगी थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को ताउते तूफान से लाखों का नुकसान!

ताउते तूफान से फिल्म इंडस्ट्री भी बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। कई बड़ी फिल्मों के सेट बर्बाद हो चुके हैं। जहां पहले टाइगर 3 के सेट के नुकसान होने की खबर आ रही थी। वहीं, अब रिपोर्ट्स आई है कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का सेट पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है, जिससे प्रोडक्शन हाउस को लाखों का नुकसान पहुंचा है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, "उस वक्त मैदान के सेट पर 40 लोग मौजूद थे। सभी ने सेट को बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं सके। गनीमत रही कि तूफान से किसी की जान को नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन सेट अब शूट करने लायक नहीं बचा है।" अफसोस की बात है कि अब मैदान की सिर्फ 15 दिनों की शूटिंग बची है, जिसमें कुछ मेजर फुटबॉल सीक्वेंस फिल्माने हैं। इसी सेट पर शूटिंग होनी थी, जो कि अब नष्ट हो चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ओटीटी पर रिलीज होगी भूत पुलिस, सैफ, जैकलीन, यामी करेंगे बड़ा धमाका!

सैफ अली खान, जैकलीन फर्नाडीज़, यामी गौतम स्टारर फिल्म भूत पुलिस को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। हाल ही में जब लॉकडाउन खत्म हुआ था तो लग रहा था फिल्म काफी जल्दी बड़े पर्दे पर धमाका करने वाली है लेकिन बाद में ऐसा कुछ नहीं हो पाया। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को ऐसे चपेट में लिया कि फिर से लोगों को लॉकडाउन का सामना करना पड़ रहा है। अब इस फिल्म भूत पुलिस को लेकर पता चला है कि फिल्म अब थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके लिए लगातार बातचीत जारी है लेकिन आधिकारिक ऐलान होने का इंतजार हो रहा है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरु हो चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अमेजन प्राइम वीडियो पर आज से देखें 'संदीप और पिंकी फरार' का डिजिटल प्रीमियर!

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अभिनीत रोमांचक थ्रिलर 'संदीप और पिंकी फरार' के एक्सक्लुसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित इस फिल्म में नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'संदीप और पिंकी फरार' दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानी है, जिनका जीवन अचानक आपस में जुड़ जाता है। पिंकेश दहिया या पिंकी (अर्जुन कपूर द्वारा निबंधित), एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि संदीप कौर (परिणीति चोपड़ा द्वारा निबंधित) कॉपोर्रेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की है। विडंबना यह है कि यह जोड़ी एक दूसरे के प्रति अविश्वास, संदेह और घृणा से जुड़े है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

'द फैमिली मैन 2' से पहले हम कभी सीक्वल किस्म के लोग नहीं थे'

लोकप्रिय वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरा सीजन में निर्माता जोड़ी राज और डीके पहली बार साथ काम कर रहे है। कृष्णा डीके पहली बार स्क्रीन पर एक कहानी के विस्तार के बारे में कहते हैं '' हम अब तक सीक्वल तरह के लोग नहीं रहे थे। फैमिली मैन सीजन 2 सचमुच पहली सीरीज है जिसे हमने जारी रखा हैं जहां हम रुके थे वहां से। मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा।''

उनकी 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा। मनोज बाजपेयी ने एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी की अभिनीत भूमिका में वापसी की, साथ ही सीरीज में प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विशेष रूप से राज और डीके को उत्साहित करने वाली कास्टिंग दक्षिण अभिनेत्री सामंथा स्टार की है, जो नए सीजन में प्रतिपक्षी के रूप में अपनी डिजिटल शुरूआत करती है। वह राजी नाम के एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहीं है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia