सिनेजीवन: फिल्म 'कुत्ते' का ऐलान, अर्जुन कपूर-तब्बू-राधिका निभाएंगे लीड रोल और 'सालार' में जगपति बाबू की एंट्री

अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोमवार को निर्देशक आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' का मोशन पोस्टर साझा किया। मशहूर फिल्म निमार्ता विशाल भारद्वाज के बेटे, दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी के साथ थ्रिलर 'कुत्ते' का निर्देशन करेंगे और अभिनेता जगपति बाबू का आगामी फिल्म 'सालार' से पहला लुक सोमवार को सामने आया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

विशाल भारद्वाज और लव रंजन की फिल्म 'कुत्ते'- अर्जुन कपूर समेत दिखेंगे ये कलाकार

अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोमवार को निर्देशक आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' का मोशन पोस्टर साझा किया। मशहूर फिल्म निमार्ता विशाल भारद्वाज के बेटे, दिलचस्प कलाकारों की टुकड़ी के साथ थ्रिलर 'कुत्ते' का निर्देशन करेंगे। फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज हैं। 'कुत्ते' विशाल भारद्वाज, लव रंजन, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित है। आसमान ने न्यूयॉर्क के स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने 'कमीने', '7 खून माफ' और 'मटरू की बिजली का मंडोला' जैसी फिल्मों में अपने पिता की सहायता की है।

प्रभास की फिल्म 'सालार' में हुई जगपति बाबू की एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

अभिनेता जगपति बाबू का आगामी फिल्म 'सालार' से पहला लुक सोमवार को सामने आया। प्रसिद्ध अभिनेता के किरदार का नाम 'रकमनार' है। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में, जगपति उग्र लग रहे हैं और एक सेप्टम नोज रिंग पहने हुए हैं जो उनके चरित्र में एक मजबूत छवि पेश कर रहा है। 'केजीएफ' श्रृंखला के बाद, निर्देशक प्रशांत नील और प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स के बीच यह तीसरा सहयोग होगा। शूटिंग का 20 प्रतिशत पूरा हो गया है और शेष भाग फरवरी 2022 तक पूरा होगा, जिसके बाद एक नई रिलीज की तारीख निकलने की उम्मीद है। पोस्टर के बारे में बोलते हुए, निमार्ता विजय किरागंदूर ने कहा कि हम 'सालार' को दुनिया के सामने पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। सालार के नए पोस्टर के पीछे का विचार जगपति बाबू के चरित्र के बारे में अधिक जिज्ञासा पैदा करना है। अभी हम केवल यह प्रकट कर सकते हैं कि यह किरदार फिल्म के टनिर्ंग पॉइंट को बड़े पैमाने पर चिह्न्ति करने वाला है। प्रशांत नील ने कहा कि जैसे-जैसे 'सालार' की शूटिंग आगे बढ़ेगी, और भी किरदार सामने आएंगे। 'सालार' में प्रभास और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।

10 सितंबर को रिलीज होगी कंगना रनौत की 'थलाइवी'

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित कंगना रनौत-स्टारर 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'थलाइवी' हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। कंगना ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर ये घोषणा साझा की। अभिनेत्री ने खबर के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया। कंगना ने लिखा, "इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की कहानी केवल बड़े पर्दे पर देखने लायक है। हैशटैग थलाइवी के लिए मार्ग प्रशस्त करें। वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह तैयार है। थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमा घरों में आ रही है"। निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा कि 'थलाइवी' ने हर मोड़ पर शाश्वत अनुभवों के साथ एक व्यापक यात्रा का पता लगाया है। जैसा कि देश भर में थिएटर फिर से खुल रहे हैं, हम बहुत उत्साहित हैं कि प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर लीजेंड के जीवन के भव्य अनुभव का आनंद ले सकते हैं। इंदुरी ने कहा कि जयललिता हमेशा सिनेमा से जुड़ी रही हैं और उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करना इस महान किंवदंती और क्रांतिकारी नेता को श्रद्धांजलि देने का एकमात्र तरीका था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म से धमाका करेंगे राजकुमार हिरानी!

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की जोड़ी पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। निर्देशक राजकुमार हिरानी को लेकर पिछले कुछ समय से चर्चा रही है कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में शाहरुख खान को लेंगे। फिलहाल वह इस प्रोजेक्ट की पटकथा पर काम कर रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी इस प्रोजेक्ट में जल्द काम शुरू कर सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी ने आखिरकार अपने अगले निर्देशन की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। अब वह इस प्रोजेक्ट पर कास्टिंग से लेकर अन्य तैयारियों पर जोर देना शुरू कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में एक ट्रेड सोर्स ने बताया कि, " राजकुमार हिरानी और उनके राइटिंग पार्टनर कनिका ढिल्लों ने आखिरकार अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। अब वह आगे की फिल्म की तैयारियों में जुटेंगे।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia