सिनेजीवन: सुशांत केस में गिरफ्तारी का दौर जारी और बॉलीवुड को बदनाम करने वालों को जया की फटकार

सुशांत केस में एनसीबी ने शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और बॉलीवुड इंडस्ट्री को ड्रग्स मामले में बदनाम करने वालों को जया बच्चन ने लगाई फटकार।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सुशांत केस: पूछताछ के बाद शोविक का दोस्त गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ करने के एक दिन बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने कहा कि सुशांत की मौत के जांच के सिलसिले में उन्होंने यह गिरफ्तारी की है। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी के बाद उसे बाहर निकाला। अधिकारी ने कहा कि उसे दिन में अदालत में पेश किया जाएगा।

एनसीबी द्वारा इस मामले में यह अब तक की 15 वीं गिरफ्तारी है। 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं। इस मौत ने राजनीतिक स्तर पर और बॉलीवुड में खासी उथल-पुथल मचा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

रवि किशन पर जया का हमला, बोलीं- जिस थाली में खाया उसी में किया छेद

एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन को जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को ड्रग्स का नाम लेकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस व समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत, तापसी पन्नू और अभिनव सिन्हा का रिएक्शन सामने आया। तापसी व अन्य सितारों ने जया की बातों पर सहमति जताई तो वहीं कंगना रनौत ने असहमति जताई। आपको बता दें, रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री नशे की गिरफ्त में है।

फिल्म 'हरामी' में नजर आएंगे इमरान हाशमी, फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी को लेकर इक फिल्म का नाम सामने आया है और इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'हरामी' की जिसमें इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। खुद इमरान ने इसका पहला लुक साझा किया है। अभिनेता अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक साझा किया, जिसमें वह बिल्कुल नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस लुक की बात करें तो इमरान हाशमी के बाल काफी ज्यादा लंबे हैं, बढ़ी हुई दाढ़ी, आखों पर चश्मा गले में सोने की चेन पहने नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

#Harami first look

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan) on

फिल्म 'खाली-पीली' का गाना 'तहस-नहस' रिलीज

फिल्म 'खाली-पीली' के निर्माताओं ने इसके टाइटल ट्रैक 'तहस नहस' को रिलीज कर दिया है। यह एक रोमांटिक गाना है और इसे एक गैरेज में शूट किया गया है, जिसमें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की जोड़ी खूब रंग जमाते नजर आ रहे हैं। गाने को विशाल-शेखर की सुपरहिट जोड़ी ने कम्पोज किया है और शेखर राजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने इसे गाया है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर शामिल हैं और दर्शकों को पहली बार दोनों की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। 'खाली-पीली' बचपन के दो प्रेमियों पूजा और ब्लैकी की कहानी है, जो किसी वजह से अलग हो जाते हैं, लेकिन वक्त उन्हें एक बार फिर मिलाता है। फिल्म 'चेस और एस्केप' की कहानी पर आधारित है, जो निश्चित रूप से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगी।

संडलवुड ड्रग मामला : आदित्य अल्वा की संपत्तियों पर छापे

बेंगलुरु सिटी पुलिस के केंद्रीय अपराध ब्यूरो ने संडलवुड ड्रग मामले में मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले और दिवंगत पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के स्वामित्व वाली संपत्तियों पर छापे मारे। बता दें कि आदित्य अल्वा तब से फरार है, जब से पुलिस ने संडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी के घर पर छापे मारे थे। वहीं रागिनी को सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह शहर के बाहरी इलाके परप्पना अग्रहारा जेल में है। पुलिस ने आदित्य के स्वामित्व वाले रिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की। कथित तौर पर वह यहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे हिस्सा लेते थे।

लोकप्रिय
next