सिनेजीवन: Arshad Warsi ने 'एनिमल' को लेकर दिया विवादित बयान और इस OTT शो में एक्टिंग करेंगे इमरान, मौनी, नसीरुद्दीन

अरशद वारसी ने 'एनिमल' को लेकर विवादित बयान दिया है और इमरान हाशमी, मौनी और नसीरुद्दीन ओटीटी शो 'शोटाइम' में करेंगे एक्टिंग।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

Arshad Warsi ने 'एनिमल' को लेकर दिया विवादित बयान

हाल ही के एक इंटरव्यूर में, बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने एनिमल जैसी फिल्मों में काम करने के बारे में बात की, जिसमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना ने एक्ट किया था। यह फिल्म पिछले काफी समये से चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा को कथित तौर पर हिंसा और महिलाओं के अपमान का महिमामंडन करने के लिए आलोचना मिली है। इसके अतिरिक्त, रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर रणबीर और तृप्ति डिमरी के इंटीमेट और न्यूड सीन के वायरल हो जाने के बाद विवाद और बढ़ गया। इस बीच एक चर्चा के दौरान, अरशद वारसी ने सेक्स कॉमेडी में शामिल होने पर अपना नजरिया साझा किया और खुलासा किया कि क्या वह भविष्य में संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म करेंगे या नहीं।

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "सभी गंभीर कलाकार फिल्म (एनिमल) से नफरत कर सकते हैं, लेकिन मुझे फिल्म पसंद है। यह किल बिल के मेल वर्जन की तरह थी। मेरा पूरा नजरिया अलग है, मैं देखता हूं फिल्में संपूर्ण मनोरंजन हैं और जब आप थिएटर जाते हैं तो आप यही देखना चाहते हैं। मैं ज्यादा सोचना नहीं चाहता, मुझे मत सिखाओ, मुझे सबक मत दो, मैंने इसे स्कूल में सीखा है।"

इमरान हाशमी, मौनी और नसीरुद्दीन ओटीटी शो 'शोटाइम' में करेंगे एक्टिंग

एक्टर इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन के साथ 'शोटाइम' नामक ओटीटी शो में नजर आएंगे, जो कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया को उजागर करेगा।

इमरान ने कहा, "इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण, मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं, जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला कर लिया और विभिन्न स्तरों पर इसके साथ जुड़ सका।"

अभिनेता ने आगे कहा, "हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस यह कहना चाहता हूं कि हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए!''

शो का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो सुमित रॉय और शोरनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित है और मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित है।

धर्माटिक एंटरटेनमेंट के संस्थापक और प्रबंध निदेशक करण जौहर ने कहा, "'शोटाइम' एक ऐसी सीरीज है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, यह शोबिज के पावर स्ट्रगल पर करीब से नजर डालती है। शो यह सुनिश्चित करेगा कि बैटल लाइन्स खींची जाएं और क्रॉस किया जाए। दर्शकों की तालियों के साथ कैमरा ऑन रखा।"


मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर में पत्नी उपासना, बेटी क्लिन कारा के साथ गए राम चरण, लिया आशीर्वाद

आरआरआर' फेम स्टार राम चरण, जो जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगे, ने बुधवार को अपनी पत्नी उपासना और बेटी क्लिन कारा के साथ मुंबई के महालक्ष्मी मंदिर का दौरा किया। एक्टर ने वाइट शर्ट और ग्रे पैंट पहन रखी थी और वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

फ्लोरल प्रिंट पहने उपासना को मंदिर में क्लिन कारा को गोद में लिए देखा गया। दोनों क्लिन कारा के छह महीने के होने के मौके पर मंदिर आए। एक्टर ने मंदिर से लौटते समय लोगों का अभिवादन किया और कार्यक्रम स्थल पर तैनात पत्रकारों से परिवार के साथ वक्त बिताने देने का अनुरोध किया। एक्टर अपनी पत्नी और बेटी के साथ कार में बैठे और चले गए।

करीना ने अपने किरदारों खुशी, संजना और टीना के बारे में की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने 23 साल के करियर में कई शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। पू और गीत की तो खूब चर्चा होती है लेकिन 2003 की फिल्म 'खुशी' की खुशी, 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' की संजना और 'मुझसे दोस्ती करोगे' की टीना भी हैं, जिन्हें कोई आज भी नहीं भूल सकता। करीना के किरदार खुशी (खुशी), संजना ('मैं प्रेम की दीवानी हूं'), प्रीत ('उड़ता पंजाब'), रियाना (एक मैं और एक तू) और सिमरिता राय (कमबख्त इश्क) सहित कई भूमिकाएं फैंस के बीच अभी भी अपना स्पार्क बनायी हुई हैं।

सोशल मीडिया रील्स इस बात का प्रमाण है कि उनकी फिल्मोग्राफी में निभाए गए सभी रोल्स अविस्मरणीय हैं, भले ही फिल्म फ्लॉप क्यों न हुई हो। इस बारे में बात करते हुए, करीना ने आईएएनएस को बताया, "ईमानदारी से कहूं तो, यह जानना बहुत अद्भुत है कि मेरे किरदार फैंस के दिलों में अभी भी बसते हैं।" एक्ट्रेस ने अपने पास आए हर रोल में अपना 100 प्रतिशत दिया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


    ;