सिनेजीवन: पठान में अब हुई इस एक्टर की एंट्री! और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा?

खबर है कि पठान की स्टारकास्ट में एक और प्रतिभाशाली अभिनेता की एंट्री हुई है। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि आशुतोष राणा हैं और रिपोर्ट की मानें तो अक्षय कुमार इस दिवाली बच्चन का ट्रेलर रिलीज करेंगे और फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शाहरुख खान की पठान में अब हुई इस एक्टर की एंट्री?

सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का इंतजार पिछले साल से हो रहा है और लगातार इसको लेकर कई तरह की अपडेट सामने आती हैं। इस बीच एक खबर और आ रही है जोकि इस फिल्म को और बड़ा बनाने के लिए काफी है। पता चला है कि फिल्म की स्टारकास्ट में एक और प्रतिभाशाली अभिनेता की एंट्री हुई है। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि आशुतोष राणा हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो उनकी एंट्री हुई है और मजेदार बात ये है कि वह ऋतिक रोशन स्टारर वॉर (2019) से रॉ के संयुक्त सचिव कर्नल सुनील लूथरा की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे। जी हां... रिपोर्ट में इस बात को लेकर दावा किया गया है। अगर ऐसा होता है तो निश्चित ही ये एक बड़ा धमाका करने वाली खबर है। लगातार पठान से ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो कि फिल्म को काफी बड़ा बना रहीं हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें पहले हीस सेट सामने आ चुकी हैं जो कि कमाल की थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज?

सुपरस्टार अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म बच्चन पांडे को लेकर काफी समय से चर्चा है और इसको लेकर फैंस इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स ने इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज किया गया था और इसको काफी पसंद किया गया है। इसके बाद से लगातार बच्चन पांडे के ट्रेलर को लेकर बातें की जा रहीं थीं जो कि खबरों में है। अब पता चला है कि अक्षय कुमार दिवाली के मौके पर ये बड़ा तोहफा फैंस को देना चाहते हैँ। पता चला है कि अक्षय कुमार इस दिवाली बच्चन का ट्रेलर रिलीज करेंगे और फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। गौरतलब है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं और इस वक्त भी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार पृथ्वीराज, सूर्यवंशी, रक्षाबंधन, रामसेतु और अतरंगी रे जैसी फिल्मों को लेकर भी काफी सुर्खियों में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'साथ क्या निभाएंगे' म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक जारी

सोनू सूद और निधि अग्रवाल का आने वाला म्यूजिक वीडियो 'साथ क्या निभाएंगे' के फर्स्ट लुक का अनावरण किया गया। सोनू के प्रशंसक इस वीडियो को लेकर काफी उत्साहित हैं। वीडियो के निर्माता को उम्मीद है कि वीडियो जारी होने के बाद प्रशंसकों का और अधिक प्यार मिलेगा। वीडियो का निर्देशन फराह खान ने किया है और सोनू ने सोशल मीडिया पर वीडियो का पहला लुक जारी किया। वीडियो देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित है। फस्र्ट लुक की प्रतिक्रिया को देखते हुए, देसी म्यूजिक फैक्ट्री के एमडी, अंशुल गर्ग ने कहा, "मैं इस विशेष गीत के लिए ऐसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं। हम घोषणा से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं, उम्मीद करते हैं कि दर्शक गाने पर भी अपना प्यार बरसाएंगे" यह गाना 90 के दशक का मशहूर गाना 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है। म्यूजिक वीडियो का टीजर 5 अगस्त को रिलीज होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अध्ययन सुमन कि थ्रिलर 'इनंट्रैप्ड' का पोस्टर हुआ रिलीज

अभिनेता अध्ययन सुमन की आने वाली फिल्म 'इनंट्रैप्ड' का पोस्टर बुधवार को रिलीज किया गया। 'इनंट्रैप्ड' अध्ययन और शीतल काले अभिनीत सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसे 40 दिनों के शेड्यूल में पूरा किया गया है। फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अध्ययन ने कहा कि शारीरिक, भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रूप से मेरे जीवन की सबसे कठिन फिल्म रही है। इसके बारे में सब कुछ पागलपन से भरा और परे है। मैं एंट्रैप्ड को अपने वापसी वाहन के रूप में गिन रहा हूं। आप अध्ययन 2.0 को देखेंगे। अध्ययन को आखिरी बार वेब सीरीज 'आश्रम' में देखा गया था। 'मिजार्पुर' की अभिनेत्री शीतल ने फिल्म के निर्माण के पीछे की कड़ी मेहनत को साझा किया। उन्होंने कहा कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए हमने पूरी रात एक विशेष रूप से निर्मित कार सेट में शूटिंग की जो कि सीमित था। यह थकाऊ और उत्साहजनक दोनों था। मुझे आशा है कि मेरे प्रयास, जुनून स्क्रीन पर झलकेगा और दर्शक मेरे प्रदर्शन की सराहना करेंगे। फिल्म समीर जोशी द्वारा लिखित और निर्देशित है। उन्होंने कहा कि यह नाटक के तत्वों के साथ एक सीमित जगह में एक रोमांचक कहानी बताने का प्रयास है। यह एक भावनात्मक यात्रा जितनी ही एक रोमांचक थ्रिलर है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है और विशेष रूप से अभिनेता जिन्होंने मेरी ²ष्टि को सेल्युलाइड में लाने में ग्रिलिंग प्रक्रिया को सहन किया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

वेब सीरीज के साथ अपना डेब्यू करेंगे साहिल खट्टर

'डांस इंडिया डांस' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे रियलिटी शो की मेजबानी करने वाले यूट्यूबर और अभिनेता साहिल खट्टर आगामी फिल्म '200' से वेब डेब्यू करेंगे। वह एक सीरियल किलर 'बाली चौधरी' की भूमिका निभा रहे हैं जो कुख्यात अक्कू यादव के जीवन से प्रेरित है। साहिल अपने ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि अक्कू भारत के सबसे घातक सीरियल किलर में से एक था। साल 2004 में, लगभग 200 महिलाओं की गुस्साई भीड़ ने उसके जीवन को एक भयानक अंत तक पहुंचा दिया था। फिल्म का टाइटल इसी पर बेस्ड है। वह साझा करते हैं, " जब मैं इस चरित्र का संक्षिप्त विवरण सुनने गया तो उन्होंने कहा कि यह एक सीरियल किलर की भूमिका है। कास्टिंग टीम अक्कू यादव पर आधारित भूमिका के लिए मेरे फिट होने के बारे में काफी आश्वस्त थी। जब मैं उसके बारे में पढ़ा और पाया कि अक्कू यादव भारत के शीर्ष दस सबसे घातक सीरियल किलर की सूची में है और उसकी फोटो देखी, मैंने सोचा कि यह पतला आदमी इतना आतंक कैसे फैला सकता है। अंत में उसके साथ जो हुआ वह सही था। इससे बेहतर कोई ओटीटी डेब्यू नहीं हो सकता।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia