सिनेजीवन: 57 की उम्र में रोनित रॉय ने रचा ली दूसरी शादी और शाहरुख ने ये रिकॉर्ड किया अपने नाम

पत्नी नीलम के साथ रोनित रॉय ने दोबारा लिए 7 फेरे और कोरोना काल के बाद लगातार तीन 100 करोड़ क्लब वाली फिल्में देने वाले शाहरुख दूसरे बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पत्नी नीलम के साथ रोनित रॉय ने दोबारा लिए 7 फेरे, मनाई शादी की 20वीं सालगिरह

अपनी शादी की 20वीं सालगिरह के अवसर पर एक्टर रोनित रॉय ने अपनी पत्नी नीलम रॉय के साथ पूरे पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ एक बार फिर वैवाहिक रस्में पूरी की। रोनित और नीलम 25 दिसंबर 2003 को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल के एक बेटी अडोर और एक बेटा अगस्त्य है। अब, अपने दो दशकों के साथ के खास पलों का जश्न मनाने यह कपल गोवा गया और एक बार फिर शादी की रस्में निभाईं। रोनित, जिनके फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपने शादी के वीडियोज शेयर किए। वीडियो में, 58 वर्षीय एक्टर को गोल्डन डिजाइन वाले ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा और लाल दुपट्टा में देखा जा सकता है।

वहीं एक्ट्रेस नीलम ने गोल्डन बॉर्डर वाला लाल सलवार सूट पहना हुआ है। उन्होंने अपने आउटफिट को सुनहरे झुमके, चूड़ा और हेडबैंड के साथ पूरा किया। कपल को एक-दूसरे को माला पहनाते, सात फेरे लेते और माता-पिता से आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। 'बंदिनी' अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन दिया: "मुझसे शादी करोगी??? फिर से?????", "हमारे फेरे: पार्ट 2", और "दूसरी बार तो क्या, हज़ारों बार ब्याह तुझसे करूंगा! 20वीं सालगिरह मुबारक हो, माई लव।''

राम चरण और उपासना ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर की फोटोज

ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलब्रिशन की एक झलक साझा की, जिसमें उनकी बेटी क्लिन कारा भी नजर आ रही है, जो अभी छह महीने की हो गई है।

तस्वीर में, राम ने क्लिन कारा को अपनी बाहों में पकड़ रखा है और उसे प्यार से देख रहे हैं। खूबसूरत रेड ड्रेस में उपासना और ब्लैक शर्ट में राम बेहद शानदार लग रहे हैं।

उपासना ने फेस्टिव मोमेंट को इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया, "मेरा क्रिसमस। इसे इतना खास बनाने के लिए प्यारे परिवार को धन्यवाद।"

ग्रैंड क्रिसमस सेलिब्रेशन में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की अन्य प्रमुख हस्तियों की भी उपस्थिति देखी गई।

वरुण तेज के साथ उनकी पत्नी लावण्या त्रिपाठी, नम्रता शिरोडकर, अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी ने खुशी के माहौल को और बढ़ा दिया।


'कौन बनेगा करोड़पति' में बिग बी को याद आया स्कूल के दिनों का हेयर स्टाइल

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाया, जिनमें फराह खान, तब्बू और हुमा कुरैशी जैसे कई नाम शामिल हैं।

नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फराह खान, तब्बू, ईशान खट्टर, सिकंदर खेर और हुमा कुरैशी के साथ एक सेल्फी शेयर की।

कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "पिछली रात गुड वाइब्स और रेड हार्ट वाली इमोजी।"

हुमा ने वही तस्वीर शेयर की और लिखा: ''क्या सेक्सी क्रिसमस फोटो है… तब्बू मेरा पहला प्यार। ईशान, नोरा और सिकंदर हम एक अच्छे दिखने वाले व्यक्ति हैं।''

हुमा ने फराह को "बेस्ट होस्ट और दोस्त" के रूप में टैग किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, नोरा विद्युत जामवाल स्टारर 'क्रैक' की रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं। यह 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

शाहरुख खान बने ऐसा करने वाले दूसरे बॉलीवुड एक्टर

साल 2023 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए काफी बेमिसाल रहा। चार साल के लंबे इंतजार के बाद उन्होंने पठान के जरिए कमबैक किया और फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई की और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। पठान के बाद आई जवान और इस फिल्म ने भी 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। दो फिल्मों के बाद शाहरुख अब साल के आखिर में डंकी लेकर आए हैं और फैंस के बीच इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अब शाहरुख ने इस फिल्म के जरिए अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है। डंकी 21 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई और रिलीज के सिर्फ चार दिनों में ही इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 105 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ शाहरुख ने अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है। दरअसल, पठान, जवान और डंकी को मिलाकर शाहरुख ने बैक टू बैक तीन 100 करोड़ क्लब वाली फिल्में दीं। वहीं कोरोनाकाल के बाद लगातार तीन 100 करोड़ क्लब वाली फिल्में देने वाले शाहरुख दूसरे बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं। शाहरुख ऐसा करने वाले दूसरे बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं तो वहीं रणबीर कपूर पहले नंबर पर हैं। कोरोनाकाल के बाद रिलीज हुई उनकी ब्रह्मास्त्र, तू झूठी मैं मक्कार और एनिमल के जरिए उन्होंने इस रिकॉर्ड को अपने नाम किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;