सिनेजीवन: सोनाक्षी के स्टाफ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी और राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनाएंगी अनुश्री

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के स्टाफ के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया है और हृषिकेश मुखर्जी की क्लासिक 'बावर्ची' का अनुश्री मेहता रीमेक बनाएंगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

सोनाक्षी के स्टाफ की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने जारी क‍िया कुर्की वारंट

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के स्टाफ के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी किया है। कोर्ट ने अभिनेत्री के मैनेजर सहित तीन आरोपितों के कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर कार्रवाई की है। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 28 फरवरी की तारीख दी है। 30 सितंबर 2018 को एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा के आने का कार्यक्रम तय हुआ था। इसके लिए उन्होंने अभिनेत्री के मैनेजर मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया, अभिषेक सिन्हा से बातचीत की थी। बातचीत होने के बाद तय फीस भी दी गई। अंतिम वक्त में फिल्म अभिनेत्री और उनके स्टाफ ने रुपये लेने के बाद भी कार्यक्रम में नहीं आए थे।

इस मामले की सुनवाई अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम सचिन दीक्षित की कोर्ट में चल रही थी। अधिवक्ता पीके गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इस मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया है। अन्य आरोपित कोर्ट में अभी तक हाजिर नहीं हुए। इसके साथ ही जमानत के लिए भी कोई पैरवी नहीं की, जिसके बाद कोर्ट ने इस मामले में आरोपित मैनेजर मालविका पंजाबी, धूमिल ठक्कर और एडगर सकारिया के खिलाफ कुर्की वारंट जारी कर दिया।

सिनेजीवन: सोनाक्षी के स्टाफ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी और राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनाएंगी अनुश्री

शाहिद कपूर ने विराट कोहली के वायरल वीडियो को मजेदार तरीके से किया रीक्रिएट

अभिनेत्री कृति सेनन के साथ आगामी फिल्‍म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्‍म का प्रचार खत्‍म होने के साथ ही स्वादिष्ट और देसी भोजन खाने के अपने प्‍लान के बारे में बताया। अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के वायरल इंटरव्यू के ऑडियो के साथ अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया। शाहिद ने कहा कि उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का प्रमोशन पूरा कर लिया है, वह अब क्‍या खाने वाले हैं।

उन्होंने वीडियो पर लिखा, "प्रमोशन खत्म होने के बाद वाली फीलिंग।" वीडियो में शाहिद, विराट कोहली की एक वीडियो को रीक्रिएट करते दिख रहे हैं। वह इस वीडियो में विराट कोहली की लाइन पर लिपसिंक करते दिख रहे हैं। जहां विराट ने शेयर किया था कि वह अब क्‍या खाने वाले हैं। शाहिद भी वीडियो में उसी तरह के भाव लेकर आते हैं। इसमें उन्‍होंने एक बल्ला भी पकड़ा हुआ है।

फिल्‍म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इसमें शाहिद एक कंप्यूटर इंजीनियर का किरदार निभाते दिखेंगे, जिसे कृति के किरदार, एक ह्यूमनॉइड रोबोट से प्यार हो जाता है। यह फिल्म एक अनोखी रोमांटिक कॉमेडी है जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की भी झलक पेश करती है। दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

सिनेजीवन: सोनाक्षी के स्टाफ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी और राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनाएंगी अनुश्री

हृषिकेश मुखर्जी की क्लासिक 'बावर्ची' का रीमेक बनाएंगी अनुश्री मेहता

पिछले साल राधिका आप्टे-स्टारर 'मिसेज अंडरकवर' के साथ निर्देशन में कदम रखने वाली फिल्म निर्माता अनुश्री मेहता अब 1972 की बहुचर्चित क्लासिक 'बावर्ची' के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने के लिए तैयार है। इस फिल्‍म का निर्देशन मूल रूप से हृषिकेश मुखर्जी ने किया था। हृषिकेश मुखर्जी फीचर फिल्म्स और समीर राज सिप्पी प्रोडक्शंस के बीच तीन फिल्मों के सहयोग में से यह पहली फिल्म होगी। अमिताभ बच्चन-जया बच्चन अभिनीत फिल्म 'मिली' (1975) और गुलजार की (1972) की 'कोशिश' जैसी सदाबहार क्लासिक्स का भी रीमेक बनाया जाएगा। अनुश्री मेहता ने बावर्ची के रीमेक बनाने को एक बड़ी़ जिम्मेदारी बताया।

उन्‍होंने कहा, ''जब मेरे बिजनेस पार्टनर अबीर सेनगुप्ता जादूगर फिल्म्स), समीर राज सिप्पी और मैंने इन तीन प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने के लिए हाथ मिलाने का फैसला किया तो हम स्पष्ट थे कि हम बेहतर रीमेक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। बावर्ची पर हमारी चर्चा के दौरान अबीर और समीर ने राय दी कि मुझे रीमेक को लिखना और निर्देशित करना चाहिए।

सिनेजीवन: सोनाक्षी के स्टाफ के खिलाफ कुर्की वारंट जारी और राजेश खन्ना की 'बावर्ची' का रीमेक बनाएंगी अनुश्री

इम्प्रोवाइज्ड फिल्म पर काम करना एक कलाकार के लिए खुशी की बात : रसिका दुग्गल

आगामी फिल्म 'फेयरी फोक' में नजर आने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने कहा कि एक इम्प्रोवाइज्ड फिल्म पर काम करने से एक कलाकार को खुशी मिलती है क्योंकि इससे उन्हें अपनी कला को आगे बढ़ाने का मौका मिलता है। मानवीय रिश्तों पर आधारित 'फेयरी फोक' को सिडनी फिल्म फेस्टिवल, शिकागो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, एमएएमआई फिल्म फेस्टिवल और मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल में काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में रसिका के पति मुकुल चड्डा भी हैं और इसका निर्देशन करण गौर ने किया है।

फिल्‍म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “एक इम्प्रोवाइज्ड फिल्म पर काम करना एक कलाकार के लिए खुशी की बात है। शूटिंग की इस शैली ने हमें कई नई चीजों का पता लगाने का मौका दिया। यह उस तरह की फिल्म है, जिसे एक कलाकार को अपने जीवन में जरूर करनी चहिए।'' निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक नया ट्रेलर और पोस्टर लॉन्च किया है जो मानवीय रिश्तों की जटिलताओं को इस तरह गहराई से उजागर करता है कि वास्तविक और काल्पनिक के बीच की रेखा धुंधली हो जाती है।

मुकुल चड्ढा के लिए यह फिल्म उनके द्वारा की गई किसी भी अन्य फिल्म से बहुत अलग है। उन्होंने कहा, सबसे पहले इसकी कहानी जो जादुई और शानदार ढंग से रिश्तों और इच्छाओं की एक बहुत ही जमीनी कहानी बताती है, जो मज़ेदार और दुखद दोनों है। दूसरा करण के फिल्म निर्माण के तरीके ने इस पर काम करना चुनौतीपूर्ण और मजेदार दोनों बना दिया। मैं चाहता हूं कि इस तरह की और भी फिल्में बनें।

करण गौर ने कहा, ''जब भी मुझसे 'फेयरी फोक' का वर्णन करने के लिए कहा जाता है, तो मैं कहता हूं कि यह एक तरह की परीकथा है, हालांकि इसमें जादू का एक तत्व है, यह वास्तविक दुनिया पर आधारित है, जो इसे एक यूूूूूूनिवर्सल अपील देती है। मुझे उम्मीद है कि हमने जो बनाया है, उसका अनुभव करने के लिए लोग बड़ी संख्या में आएंगे।" 'फेयरी फोक' एक मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;