सिनेजीवन: ड्रीम गर्ल 2 से सामने आया आयुष्मान उर्फ़ पूजा का कातिलाना लुक और दिलजीत की 'पंजाब 95' का TIFF में होगा प्रीमियर

ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान ने एक नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उनके साथ ड्रीम गर्ल पूजा भी नजर आ रही हैं और फिल्म पंजाब 95 का प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत से भव्य प्रीमियर होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ड्रीम गर्ल 2 से सामने आया आयुष्मान खुराना उर्फ़ पूजा का कातिलाना लुक

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। इसी बीच आयुष्मान ने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए उन्हें ड्रीम गर्ल की झलक दिखा दी है। आयुष्मान ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उनके साथ ड्रीम गर्ल पूजा भी नजर आ रही हैं। दरअसल जब से फैंस को ये खबर मिली है कि इस फिल्म में आयुष्मान डबल रोल प्ले कर रहे हैं तभी से फैंस उनके दूसरे रूप को देखने के लिए खासे एक्साइटेड हैं।

फैंस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान पूजा की आवाज तो सुन ली थी लेकिन उसकी झलक नहीं देखी थी। जो आयुष्मान ने अब रिवील कर दी है। एक्टर ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वो मिरर में देखते हुए लिपस्टिक लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके दूसरे साइड पर उनका डबल रोल यानी पूजा नजर आ रही हैं वो भी लिपस्टिक लगाते दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर को देखने के बात फैंस में फिल्म का लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

एक हफ्ते के भीतर 'बवाल' ने सात मिलियन व्यूज किए पार

वरुण धवन और जान्हवी कपूर को फिल्म 'बवाल' के लिए काफी सराहना मिल रही है। एक मीडिया कंसल्टिंग फर्म के मुताबिक, रिलीज के पहले सप्ताह के भीतर ही, फिल्म ने सात मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं और एक बड़ी हिट के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। फिल्म की शानदार कहानी एक रिश्ते के भीतर अनुभव की जाने वाली चुनौतियों को दर्शाती है, जो अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) की कहानी को खूबसूरती से बुनती है।

उनकी प्रेम कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है। कहानी, परफॉर्मेंस, प्रोडक्शन डिजाइन और निर्देशन ने प्रशंसा अर्जित की है। फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन बहुप्रशंसित नितेश तिवारी ने किया है, जो 'दंगल', 'चिल्लर पार्टी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 'बवाल' वर्तमान में भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिलजीत दोसांझ 'पंजाब 95' का टीआईएफएफ 2023 में होगा प्रीमियर

इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में देने के बाद अब रोनी स्क्रूवाला अपनी अगली फिल्म पंजाब 95 के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जो ह्यूमन राइट एक्टिविस्ट जसवंत सिंह खालरा के जीवन पर आधारित एक आकर्षक बायोपिक है। बेहद प्रतिभाशाली दिलजीत दोसांझ स्टारर ये फिल्म इस साल एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसका प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में भारत से भव्य प्रीमियर होगा।

ऐसे समय में जहां वास्तविक कहानियों ने दर्शकों को प्रभावित किया है, पंजाब '95 आरएसवीपी की ओर से एक और सोच को उड़ान देने वाली मास्टरपीस होने का वादा करती है। दिलजीत दोसांझ, अर्जुन रामपाल और सुरिंदर विक्की स्टारर इस फिल्म में जसवंत सिंह खालरा के जीवन और एक ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट के रूप में उनकी उल्लेखनीय यात्रा को  मनोरंजक तरह से दिखाए जाने की उम्मीद है।

ऐसे में टीआईएफएफ 2023 में फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर को लेकर प्रत्याशा साफ नजर आ रही है, क्योंकि दर्शक इस आकर्षक कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सिनेमा के बेतरीन कामों को प्रदर्शित करने के लिए फेमस है, और पंजाब 95 ग्लोबल मूवी लवर्स के बीच अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है। ये फिल्म सीबीएफसी में अटकी हुई है और फिलहाल बॉम्बे हाई कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही है।

सिनेजीवन: ड्रीम गर्ल 2 से सामने आया आयुष्मान उर्फ़ पूजा का कातिलाना लुक और दिलजीत की 'पंजाब 95' का TIFF में होगा प्रीमियर

एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'कमांडो' में नजर आएंगे वैभव तत्ववादी

'निर्मल पाठक की घर वापसी' जैसे शो में काम कर चुके अभिनेता वैभव तत्ववादी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज 'कमांडो' का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता वैभव ने बताया कि कमांडो सबसे पसंदीदा शो में से एक है और मुझे इस प्रोजेक्‍ट का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। उन्‍होंने कहा कि इसमें काम करना मेरे लिए इसलिए भी महत्‍वपूूर्ण है क्‍योंकि इसका निर्देशन विपुल शाह कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा, "मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था, क्योंकि वह अपनी व्यावसायिकता और असाधारण निर्देशन कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं।" सोमवार को इसकी घोषणा की गई कि एक्शन-थ्रिलर सीरीज 'कमांडो' में अभिनेत्री अदा शर्मा के साथ वैभव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सीरीज में अदा, वैभव तत्ववादी, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 'द केरल स्टोरी' के बाद अदा और विपुल अमृतलाल शाह को एक बार फिर से जोड़ती है। यह सीरीज वीरता, देशभक्ति, जोरदार एक्शन और मुख्य किरदार की यात्रा को बताती है। सीरीज के बारे में बात करते हुए, विपुल ने कहा था, "कमांडो' एक दूरदर्शी नायक और उसकी बहादुरी, देशभक्ति और भाईचारे की कहानी है। एक पावर-पैक एक्शन और ड्रामा निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगा। कमांडो की भूमिका निभाने के लिए प्रेम को चुनना एक अविश्वसनीय यात्रा थी जिसे हमने शुरू किया। वह बेहद प्रतिभाशाली है और आसानी से चरित्र में ढल जाता है।" 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में 'कमांडो ए वन मैन आर्मी' से हुई थी, जिसमें विद्युत जामवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले कुछ वर्षों में यह फ्रैंचाइजी एक्शन शैली के शौकीनों की पसंदीदा बन गई है। यह जल्द ही डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;