Getting Latest Election Result...

सिनेजीवन: DREAM GIRL 2 से आयुष्मान-अनन्या का नया वीडियो जारी और 'पुष्पा 2' से फहाद फासिल का लुक जारी

फिल्म DREAM GIRL 2 से अभिनेता आयुष्मान और अनन्या पांडे का नया VIDEO सामने आया है और मलयालम स्टार फहाद फासिल के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा : द रूल' के निर्माताओं ने फिल्म से उनका लुक जारी किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

DREAM GIRL 2 से आयुष्मान और अनन्या पांडे का नया VIDEO आया सामने

बहुप्रतीक्षित सीक्वल, ड्रीम गर्ल 2, सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है और वहीं फैन्स भी प्रत्याशा की लहरों पर सवार हैं। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने एक बार फिर दर्शकों को बांधे रखने की अपनी क्षमता साबित की है, क्योंकि उन्होंने आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर एक एंटरटेनिंग टीज़र जारी किया है। यह वीडियो यकीनन साबित करता है कि ड्रीम गर्ल 2 कितनी अनोखी और मजेदार होने वाली है।

ये दोनों ही स्टार्स इस साल की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी ड्रीम गर्ल 2 को मिल रहे प्यार और अटेंशन को एंजॉय कर रहे हैं। इसे और बढ़ाते हुए टीम एक्टर्स की नई-नई दिलचस्प और क्रिएटिव वीडियो लगातार जारी कर रही है, जो न सिर्फ दर्शकों को हंसा रहा है बल्कि फिल्म के लिए भी बेसब्र कर रहा है। हालिया वीडियो भी इसी बात का सबूत है, जो पूरी तरह से फिल्म की मस्ती और हंसी को उजागर करता है।

'ड्रीम गर्ल 2' का सेट रहा 'हंसी का खजाना' : आयुष्मान खुराना

बहुमुखी एक्टर आयुष्मान खुराना, जो 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इसे 'हंसी का खजाना' बताया और कहा कि फिल्म के सेट पर कभी भी कोई सुस्त पल नहीं आया। आयुष्मान के लिए यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, क्योंकि उन्हें लगातार करम और पूजा की दो भूमिकाओं के बीच स्विच करना पड़ता था। साथ यह सुनिश्चित करना था कि पंच और कॉमिक टाइमिंग सही नोट पर हो। फिल्म में अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा समेत कई कलाकार हैं। आयुष्मान ने कहा, "हमारे निर्देशक, राज शांडिल्य, जो कॉमेडी के सबसे प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं, शानदार कलाकारों को एक साथ लाने में कामयाब रहे हैं, और इस कास्टिंग के लिए उन्हें बधाई।"

उन्होंने कहा, "हमारी निर्माता एकता कपूर का विजन था कि वह अलग तरह एक कॉमेडी बनाना चाहती थीं और मुझे 'ड्रीम गर्ल' और 'ड्रीम गर्ल 2' में रचनात्मक सहयोग करके में अधिक खुशी हुई। मुझे लगता है कि हमने मिलकर एक ऐसी कॉमेडी बनाई है, जैसी किसी और ने नहीं बनाई होगी।'' 'ड्रीम गर्ल' फ्रेंचाइजी फिल्म आयुष्मान की मुख्य शैली की फिल्मों से बहुत अलग है। उन्होंने पूरे शूट शेड्यूल की जर्नी को बताया। आयुष्मान ने कहा, "सेट पर कोई सुस्त पल नहीं था। यह हंसी का एक खजाना था, और मुझे लगता है कि जब लोग सिनेमाघरों में 'ड्रीम गर्ल 2' देखेंगे तो यह स्क्रीन पर दिखाई देगा। मैं चाहता हूं कि लोग हमारी फिल्म देखते हुए दिल खोलकर हंसें।" 38 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें 'ड्रीम गर्ल 2' में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह जैसे देश के बेहतरीन हास्य प्रतिभाओं के साथ काम करने का अवसर मिला। ''यह 'ड्रीम गर्ल 2' की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक है क्योंकि यह दर्शकों को एक सुपर मनोरंजक फिल्म का वादा करती है।'' कॉमेडी ड्रामा 25 अगस्त को रिलीज होगी।


'पुष्पा 2' से फहाद फासिल का लुक जारी

मलयालम स्टार फहाद फासिल के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा : द रूल' के निर्माताओं ने फिल्म से उनका लुक जारी किया। फिल्म के पहले पार्ट 'पुष्पा : द राइज' में, जो दिसंबर 2021 में रिलीज हुई और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई, फहाद ने एक पुलिसकर्मी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभाई है, जो फिल्म के दूसरे पार्ट में पुष्पा- पुष्पराज के किरदार से टकराव के लिए तैयार है। पोस्टर में एक्टर को गंजे लुक में सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। उन्होंने लेदर जैकेट और सनग्लासेस पहना हुआ है। पोस्टर ब्लड रेड शेड के मोनोटोन कलर से भरा हुआ है। निर्माताओं ने फहाद फासिल को शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा, "टीम 'पुष्पा 2 : द रूल' बेहद प्रतिभाशाली फहाद फासिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती है। भंवर सिंह शेखावत सर प्रतिशोध के साथ बड़े पर्दे पर वापस आएंगे।"

फहाद ने 'पुष्पा : द राइज' में अपने प्रदर्शन से दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी। अब इसके सीक्वल के साथ, पुष्पा और भंवर सिंह शेखावत के बीच महा-टकराव देखने को मिलेगा। 'पुष्पा: द राइज' को भारत में महामारी की तीसरी लहर के दौरान बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए जाना जाता है। रिलिजिंग के वक्त महामारी के चलते भारतीय शहरों में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। फिल्म फिर भी 'स्पाइडर-मैन : नो वे होम' और रणवीर सिंह स्टारर '83' को मात देने में सफल रही और बॉक्स-ऑफिस पर विजेता बनकर उभरी। 'पुष्पा : द रूल' में सुकुमार निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे और इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी हैं। माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;