सिनेजीवन: आयुष्मान-रकुल प्रीत की 'डॉक्टर जी' की रिलीज डेट का ऐलान और 'RRR' से बड़े कलाकारों की झलक रिलीज

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की 'डॉक्टर जी' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी और एसएस राजामौली की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' से बड़े कलाकारों की झलक सामने आई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की 'डॉक्टर जी' फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

जंगली पिक्चर्स की पिछले हफ्ते 'बधाई दो' की रिलीज़ तारीख (रिपब्लिक डे वीकेंड) की घोषणा के बाद, स्टूडियो ने अब 17 जून 2022 में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉक्टर जी' की थिएट्रिकल रिलीज़ तारीख का खुलासा कर दिया है। कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान को पहली बार रकुल और अनुभवी अभिनेत्री शेफाली शाह के साथ गाइनकॉलजिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखना दिलचस्प होगा। दो सफल सहयोग 'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) के बाद, आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हैट्रिक मारने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की अमृता पांडे कहती हैं, "फिल्म के लेखक - सुमित, सौरभ और विशाल ने अनुभूति के साथ मिलकर 'डॉक्टर जी' की एक शानदार स्क्रिप्ट तैयार की है जिसे अनुभूति ने एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। हम इसे अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते है।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ब्लॉकबस्टर 'RRR' से बड़े कलाकारों की झलक हुई रिलीज

साल 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, आरआरआर के साथ शुरू होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है। फिल्म में कई उद्योगों के सबसे बड़े नाम शामिल हैं जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नज़र आएंगे और यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है। फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म की एक विशेष झलक पेश करने की योजना बनाई है। यह फिल्म विसुअली बेहद उम्दा होने वाली है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित है, यह फिल्म क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है। फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले अपनी तरह की पहली साझेदारी को ले कर सुर्खियों में है। भारत की सबसे बड़ी थिएटर श्रृंखला, पीवीआर को अब पीवीआरआरआर के नाम से जाना जाएगा क्योंकि दोनों दिग्गजों ने एक साथ कॉलेब्रेट किया है। बहुमुखी एसएस राजामौली अपनी बहुप्रशंसित बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। यही नहीं, अगर सूत्रों की माने तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है जिसे रिलीज होने से पहले ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है।

राका और सौंदर्या शर्मा के नए पार्टी सॉन्ग बॉम्ब है का टीजर रिलीज

पैनोरामा म्यूज़िक अब बॉम्ब है इस गाने के साथ हिपहॉप जॉनर में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार है। मिलेनियल्स की आवाज के रूप में प्रसिद्ध युवा रैपर राका के पास मिलियन डॉलर गर्ल और नाइट आउट, वीडिस्तान, वालिद और झोपड़िके जैसी कई हिट दे चुके हैं। राका द्वारा स्वरबद्ध और सौंदर्या द्वारा अभिनीत यह गाना बहुत ही बिंदास और मस्तीभरे वाइब्स को दर्शाता है, जो युवाओं को जरूर पसंद आएगा।आप को बता दें इस गाने के शूट गोवा के खूबसूरत जगहों पर किया गया है और सौंदर्या इस हिपहॉप गाने में बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी। इस गाने का टीजर रिलीज़ किया जायेगा। पैनोरामा म्यूज़िक विभिन्न शैलियों और शैलियों के गीतों को रिलीज़ करके कंटेंट निर्माण के लिए एक नया रास्ता खोल रहे हैं, यहाँ तक कि वे एक नया हिप हॉप नंबर रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपको बता दें कि इस लेबल का इरादा इस तरह का संगीत क्रिएट करना है जो विभिन्न आयु समूहों , भाषाओं और संस्कृतियों के श्रोताओं की उम्मीदों पर खरे उतरे और अपने कैटलॉग में गीतों की एक विस्तृत सूची बनाए रखे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

उर्वशी रौतेला ने जीता फिल्मफेयर पुरस्कार

उर्वशी रौतेला को हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया था। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में विदेशों में हुए सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मफेयर पुरस्कार में भाग लिया। अवॉर्ड मिलने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में उर्वशी नीले रंग की हैवी एम्बेलिश्ड डिज़ाइनर सिल्वर हाई स्लिट कट ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसे डिज़ाइनर माइकल सिन्को ने लंबे हाई पोनी के साथ डिज़ाइन किया है, अभिनेत्री वास्तव में बहुत खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह इतने बड़े सम्मान के साथ अवार्ड शो में भाषण देती है। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, "थैंक यू फिल्मफेयर" इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर "2021 अवार्ड 🏆" इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री एक परी की तरह दिख रही थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia