सिनेजीवन: आयुष्मान की पहली ऐक्शन फिल्म 'अनेक' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज और अर्जुन संग शादी पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की अनेक का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया है और बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आयुष्मान खुराना स्टारर अनेक का दमदार ट्रेलर रिलीज!

आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की अनेक दर्शकों को जीवन भर के मिशन पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है, जिसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि ग्रिपिंग एक्शन सीक्वेंसेज भी हैं। एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी द्वारा दिया गया शानदार प्रदर्शन और एक स्तरित और रहस्यमय कहानी के साथ फिल्म का ट्रेलर शुरू से ही दर्शकों के बीच उसे और देखने की भूख को बढ़ा देता है।

हिंदी में सबसे ज्यादा कमाने वाली दूसरी गैर हिंदी फिल्म बनी केजीएफ 2

अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देश में हिंदी में रिलीज हुई फिल्मों में कमाई के मामले में नंबर 2 पर आ धमकी है। फिल्म को ईद की छुट्टी के दिन मिले जबर्दस्त रेस्पॉन्स का असर बुधवार को भी देखने को मिला और सिर्फ इन दो दिनों में हिंदी में करीब 18 करोड़ रुपये कमाकर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने ट्रेड पंडितों को हैरान कर दिया है। फिल्म में सामाजिक सौहार्द का जो ताना बाना बुना गया है, उसने ईद के दिन बड़ी तादाद में लोगों को फिल्म की तरफ खींचा और इन लोगों की तारीफ का ही असर रहा कि फिल्म ने बुधवार को भी जबर्दस्त कारोबार किया। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी की कामयाबी अब आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से आगे निकल गई है जिसने साल 2016 में बॉक्स ऑफिस पर 387.38 करोड़ रुपये कमाए थे। अपनी रिलीज के रिलीज के 21वें दिन फिल्म ने हिंदी में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब आठ करोड़ रुपये, कन्नड़ में करीब दो करोड़ रुपये, तेलुगू में करीब 80 लाख रुपये, तमिल में करीब एक करोड़ रुपये और मलयालम में करीब 50 लाख रुपये कमाए हैं। इन आंकड़ों में अंतिम संख्या आने के बाद थोड़ा बहुत फेरबदल भी हो सकता है। बुधवार तक की कमाई मिलाकर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हिंदी संस्करण की कुल कमाई करीब 391 करोड़ रुपये हो गई है। और, ये हिंदी में रिलीज हुई किसी भी फिल्म के मामले में बस 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ से कम है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया

अर्जुन कपूर संग शादी पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘वह दोनों अपने रिश्ते को भविष्य के तौर पर देखते हैं। इस दौरान मलाइका ने बताया कि वह अर्जुन कपूर को खुद के लिए सबसे सही इंसान मानती है और वह अक्सर अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते हैं।’ एक बातचीत में मलाइका ने कहा कि, ‘सबसे जरूरी बात ये है कि, अगर हम जानते हैं कि एक-दूसरे के साथ खुश हैं और भविष्य में भी खुश रहेंगे तो फिर आप सभी चीज समझ रहे हैं।’ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता एक ऐसी जगह पर है जहां हम उसे आगे ले सकते हैं। हम बहुत सी चीजों पर चर्चा कर रहे हैं। हम एक ही स्तर पर हैं। एक-दूसरे की सोच और विचार के साथ। हम सच में एक- दूसरे को चाहते हैं और कई चीजें अलग भी है।’ मलाइका अरोड़ा ने कहा कि, ‘हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम इसे लेकर बेहद गंभीर भी हैं। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं कि वह मेरा लिए बिल्कुल सही हैं।’ एक्ट्रेस की इस बात के बाद से ही अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेत्री अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट से झटका, जानें क्या है मामला?

रांची निवासी एक व्यक्ति से पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहीं फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने झारखंड हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दायर कर मुकदमे को निरस्त करने की गुहार लगायी थी। कोर्ट ने गुरुवार को उनकी यह याचिका खारिज कर दी। दरअसल रांची निवासी फिल्म प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह का आरोप है कि अमीषा पटेल ने फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर देकर उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने इसे लेकर रांची के कोर्ट में अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दायर किया था। अजय कुमार सिंह के मुताबिक 2017 में अमीषा रांची में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम में आयी थीं। इस दौरान उनकी अभिनेत्री से मुलाकात हुई। अमीषा ने उन्हें फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर दिया। उन्होंने देसी मैजिक नाम की फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए अमीषा को दिये। फिल्म के ठंडे बस्ते में चले जाने पर उन्होंने पैसे वापस मांगे तो अमीषा ने तीन करोड़ का चेक दिया, लेकिन यह बाउंस हो गया। अमीषा की ओर से इसी शिकायत के खिलाफ हाईकोर्ट में क्वॉशिंग याचिका दाखिल की गयी थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia