सिनेजीवन: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान और 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का पोस्टर जारी

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर 2022 को रिलीज के लिए तैयार है और बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 का पोस्टर जारी किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

2 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 'एन एक्शन हीरो'

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की आने वाली फिल्म 'एन एक्शन हीरो' 2 दिसंबर 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर ने कहा, "आयुष्मान और जयदीप के साथ एक एक्शन हीरो के लिए हमारे ²ष्टिकोण को जीवंत करना एक धमाका रहा है। दोनों शानदार कलाकार हैं और अब तक हमारे कार्यक्रम काफी उत्पादक रहे हैं। मैं अब तक के परिणाम से खुश हूं। और हम आपको यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि हमारे पास क्या है!"

निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि वह एक एक्शन हीरो की इस रोमांचक यात्रा में अपने दो 'पसंदीदा अभिनेताओं आयुष्मान और जयदीप' को पाकर खुश हैं। यह फिल्म जनवरी 2022 में अपने लंदन शेड्यूल के साथ फ्लोर पर चली गई। हाल ही में जयदीप ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के बारे में बोलते हुए, निर्माता भूषण कुमार ने कहा, "पूरी 'एन एक्शन हीरो' टीम ने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है।" गुलशन कुमार, टी-सीरीज और आनंद एल राय अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक एक्शन हीरो, एक कलर येलो प्रोडक्शन प्रस्तुत करते हैं, जो आनंद एल राय द्वारा निर्मित, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हीरोपंती 2 से टाइगर श्रॉफ ने रिलीज़ की व्हिसल बजा 2.0

2014 में आई हीरोपंती के व्हिसल बाजा गाने में टाइगर और कृति की केमिस्ट्री और उनके शानदार डांस मूव्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अब 2022 में एक बार फिर से इसे स्क्रीन पर जीवंत करने के लिए टाइगर और कृति व्हिसल बाजा 2.0 के साथ हमारे दिलों में जगह बनाने के लिए एक साथ आए है। हाल ही में, टाइगर ने अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती से अपने फेमस 'व्हिसल बाजा' के रिप्राइज्ड वर्जन की एक झलक साझा की है। इसका लेटेस्ट वर्जेन जिसमें कृति सेनन भी शामिल हैं, जो हमें एक बार फिर से 2014 के दिनों की पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं। अब जबकि यह गाना गेइटी गैलेक्सी के सिंगल स्क्रीन थिएटर में रिलीज हो गया है, तो इंटरनेट पर भी इसने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। टाइगर के शानदार डांस मूव ने पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में रीमेक को लेकर नॉस्टैल्जिक होते हुए स्टार ने एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा, "22 अप्रैल को दोपहर में अपने स्पेशल सॉन्ग #Whistlebaja के 2.0 वर्जन को आपके सामने लाते हुए यादें ताज़ा हो गई हैं"

'खुदा हाफिज चैप्टर 2' का पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' 17 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। विद्युत ने ट्विटर किया और फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया। नए लुक के साथ, अभिनेता ने लिखा कि खुदा हाफिज चैप्टर2 अग्निपरीक्षा में समीर और नरगिस की अग्निपरीक्षा देखें। फिल्म 17 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है और 2020 की फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है। यह फिल्म फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख और राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित है। इसमें शिवालिका ओबेरॉय भी हैं।

मिर्जापुर फेम दिव्येंदु की फिल्म 'मेरे देश की धरती' का ट्रेलर रिलीज

श्रीकांत भासी के नेतृत्ववाले प्रतिष्ठित कार्निवल ग्रुप के अंतर्गत आनेवाले कार्निवल मोशल पिक्चर्स ने हाल ही में 'मेरे देश की धरती' नामक फ़िल्म के निर्माण का ऐलान किया था l अब मिर्ज़ापुर फ़ेम एक्टर दिव्येंदु ने इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर अपने तमाम फ़ैन्स को ख़ुश कर दिया है।'मेरे देश की धरती' देश के मौजूदा हालात पर बनी एक संजीदा किस्म की फ़िल्म है जिसे बड़े ही मज़ेदार अंदाज़ में और फ़िल्म के तमाम कलाकारों की सशक्त अदाकारी के माध्यम से पेश किया गया है l यह फ़िल्म जल्द ही आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में 06 मई, 2022 को रिलीज़ होने जा रही है। इसमें दिव्येंदु के अलावा अनुप्रिया गोयंका और अनंत विधात और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फ़िल्म एक ऐसे विषय पर बनी है जिसके बारे में अक्सर बात नहीं की जाती है और ना ही इसकी वजहों को तलाशने की कोशिश की जाती है l फ़िल्म में शहरी और ग्रामीण जीवन के बीच की बढ़ती खाई और इस खाई में उलझकर रह गये आज के युवाओं की समस्याओं को दर्शाने की कोशिश की गयी है. दिव्येंदु और अनंत विधात एक अनूठे और मस्ती भरे सफ़र पर निकल पड़ते हैं, जिसके दौरान उनका सामना ऐसी वास्तविकताओं से होता है जिसके बारे में दोनों ने सोचा भी नहीं होता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia