सिनेजीवन: ‘बागी 3’ ने देश ही नहीं विदेशों में भी मचाया धमाल और ‘राधे’ के सेट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 को सिर्फ देश ही नहीं दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है और ‘राधे’के सेट से सलमान खान की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दुनिया भर में 'बागी 3' फिल्म ने मचाया धमाल, पहले दिन ही कमा डाले करोड़ रुपये

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 को सिर्फ देश ही नहीं दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने बीते दिन जहां देश में टिकट खिड़की से 17। 50 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी तो वहीं, विदेशों में भी शानदार आंकड़ें जुटाए है। इस फिल्म ने पहले दिन ही विदेशी मार्केट्स से 7। 48 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है। इतना ही नहीं, ऐसा करने वाली ये फिल्म साल 2020 की पहली हिंदी फिल्म बन गई है। इस मामले में अजय देवगन की तान्हाजी भी पीछे है और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म पहले दिन विदेशी बाजारों से सबसे ज्यादा रकम जुटाने वाली फिल्म बन गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है कोरोना का असर

कोरोना वायरस असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के इस खतरे के चलते इस महीने रिलीज होने वाली दूसरी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस बारे में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर इशारा दे दिया है कि आने वाली फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है। बता दें, सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगीं। वहीं सिम्बा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन की ट्रेलर में पावर पैक्ड एंट्री दिखाई गई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस के लगातार रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। यूजर्स इसे खिलाड़ी भैया, ब्लॉकबस्टर लोडिंग, आग है सर, एपिक, पावर पैक्ड ट्रेलर का टैग दे रहे हैं।

'राधे' के सेट से लीक हुई सलमान की तस्वीर

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान खुद भी काफी उत्साहित है। सलमान इन दिनों फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए सलमान खान बहुत मेहनत भी कर रहे है। इस बीच 'राधे’के सेट से सलमान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। सामने आई इस तस्वीर में सलमान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शर्ट पहने दिखाई दिए। 'राधे’ की शूटिंग में बिजी सलमान खान अपने माथे का पसीना पोंछते करते नजर आए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

महिला दिवस पर कीर्ति कुल्हारी ने कहा- समाज को जागरूक होने की जरूरत'

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने महिला दिवस पर कहा है कि वह व्यक्तिगत तौर पर पूरे साल के बजाय मात्र एक दिन महिलाओं का सम्मान करने के विचार की प्रशंसक नहीं हैं। हालांकि वह खुश हैं कि महिलाओं के प्रति अपराध को लेकर समाज में जागरूकता बढ़ी है। कीर्ति ने आईएएनएस से कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसे एक दिन जश्न की बड़ी प्रशंसक नहीं हूं, जिसे पूरे साल के बजाय सिर्फ एक खास दिन के तौर पर मनाया जाता है। मेरी इच्छा है कि हम हर दिन इसे मनाना सीखें। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा अगर हम एक समाज के रूप में इन दिवसों के वास्तविक अर्थ को समझने और उन्हें अपने जीवन में लागू करने की दिशा में प्रयास करें।" कीर्ति ने महिला दिवस पर समाज को संदेश देते हुए कहा, "महिला दिवस पर मैं समाज को कहना चाहती हूं कि हालांकि कई बार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिलाएं ज्यादा कर रही हैं, लेकिन मेरा विश्वास कीजिए, वे ऐसा नहीं कर रही होती हैं। जिन चीजों से वे गुजर रही होती हैं, अगर हमें उसके बारे में पता हो, कि वह हर दिन अपने ही हक को पाने के लिए लड़ रही हैं, तो हमें उनकी हर चीज जायज लगेगी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

दिव्या दत्ता बोलीं- सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर टिप्पणी से बचती हूं

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह पर्दे पर तमाम किरदारों को निभाना ज्यादा पसंद करेंगी, न कि वर्तमान मुद्दों पर टिप्पणी करना, जिनका उनके कार्यक्षेत्र से कोई लेना-देना नहीं है। उनका कहना है कि वह इस अवधारणा को नहीं मानतीं, जिनमें सेलेब्रिटीज से इन विषयों (सामाजिक-राजनीतिक मुद्दे) पर बात रखने की अपेक्षा की जाती है। दिव्या ने आईएएनएस से कहा, "मैं वह लोकप्रिय चेहरा नहीं बनना चाहती, जो सोशल मीडिया पर अक्सर टिप्पणियां करते हैं। हम अब एक ऐसी स्थिति में रह रहे हैं, जहां कोई सेलेब्रिटी वर्तमान मुद्दों पर टिप्पणी करे या न करे, उसे लोगों की एक श्रेणी द्वारा आंका जाता है। अगर मैं राजनीतिक विषय पर अपनी कोई प्रतिक्रिया दूंगी, तो एक वर्ग द्वारा मुझे ट्रोल किया जाएगा। अगर मैं ऐसे विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दूंगी, जो मेरे काम के क्षेत्र से संबंधित नहीं है, तो लोग कहेंगे, 'फिर सेलेब होने का क्या फायदा?' दरअसल, हमें आलोचनाओं के बिना अपनी पसंदीदा चीजें करने की इजाजत ही नहीं है। समाज के अनुरूप हमें चलना होता है। अब समाज का एक बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया पर सक्रिय है। जहां सिर्फ बातों का बतंगड़ बनता है और कुछ नहीं।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next