सिनेजीवन: अक्षय की बच्चन पांडे को मिला इतने करोड़ का रिलीज़ ऑफर! और 'पेबल्स' ने जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

खबरों की मानें तो बच्चन पांडे की ओटीटी रिलीज़ के लिए एक प्लेटफॉर्म ने उन्हें 175 करोड़ का भारी भरकम ऑफर दिया था और निदेशक पी.एस. विनोथराज की 'कूझंगल' (पेबल्स) ने 20वें ढाका अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय की बच्चन पांडे को मिला 175 करोड़ का रिलीज़ ऑफर!

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को होली के मौके पर रिलीज़ हो रही है और ये फिल्म एस एस राजामौली की फिल्म RRR के साथ क्लैश करने जा रही है। जब से इस बात का अनाउंसमेंट हुआ कि दोनों फिल्में क्लैश करने जा रही हैं, गपशप गली में ये चर्चा तेज़ हो गई कि बच्चन पांडे ओटीटी का रास्ता अपना सकती है। और इसमें कोई नुकसान भी नहीं था क्योंकि बच्चन पांडे को सीधा ओटीटी रिलीज़ के लिए ऑफर ही इतना बड़ा मिला था। सूत्रों की मानें तो बच्चन पांडे की ओटीटी रिलीज़ के लिए एक प्लेटफॉर्म ने उन्हें 175 करोड़ का भारी भरकम ऑफर दिया था। इस ऑफर के साथ साजिद नाडियाडवाला को काफी बड़ा प्रॉफिट हो सकता था। माना जा रहा था कि साजिद नाडियाडवाला इस ऑफर को हां करने वाले थे क्योंकि उनके पास ना करने की कोई वजह नहीं थी। लेकिन फिर उन्होंने ये फिल्म अपने प्राईवेट थिएटर में देखी और उन्हें एहसास हुआ कि अगर ये फिल्म थिएटर के माध्यम से दर्शकों तक नहीं पहुंचती हैं तो इसमें दर्शकों का ही नुकसान है। वहीं फिल्म के लिए ओटीटी माध्यम चुनना, इसके निर्देशक फरहाद सामजी के टैलेंट के साथ नाइंसाफी होगी क्योंकि इस फिल्म का हर फ्रेम इस बात की गवाही दे रहा था कि इसे थिएटर में ही रिलीज़ होना चाहिए। यही कारण है कि 175 करोड़ का भारी भरकम ऑफर मिलने के बाद भी साजिद नाडियाडवाला, होली पर RRR से भिड़ने को तैयार हैं। इससे पहले, सूर्यवंशी और 83 भी उन फिल्मों में शामिल रही है जो बार बार ओटीटी के बड़े ऑफर ठुकरा कर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए लंबा इंतज़ार कर चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टी सीरीज के गाने 'दिल पे जख्म' में दोस्ती परिभाषा को दिखाएं गुरमीत-अर्जुन बिजलानी

भूषण कुमार की टी सीरीज के आगामी गाने 'दिल पे जख्म' में गुरमीत चौधरी और अर्जुन बिजलानी एक साथ नज़र आयेंगे। इन दोनो ही अभिनेताओं ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों पर राज किया है। जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए गाने 'दिल पे जख्म' के म्यूज़िक वीडियो में गुरमीत और अर्जुन एक अच्छे दोस्त के रूप में नजर आएंगे और उनके साथ काशिका कपूर दिखाई देंगी। अपनी इस दोस्ती के बारे में गुरमीत चौधरी कहते हैं-यह देखना बहुत ही दिलचस्प है कि समय बहुत तेजी से निकल रहा है। हमने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब भूषण कुमार के लिए एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं जिनके कांसेप्ट बहुत ही अद्भुत होते हैं। इस गाने को जुबिन द्वारा स्वरबद्ध किए जाना सोने पर सुहागा वाली बात है। शूट के दौरान मैं और अर्जुन एक दूसरे से काफी बातें किया करते थे, हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, बातचीत के दौरान काफी पुरानी यादें ताज़ा हो गईं। अर्जुन कहते हैं-'भूषण कुमार और गुरमीत के साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं। यह देखना बहुत ही अद्भुत है कि किस तरह मैंने और गुरमीत ने अपने करियर की शुरुआत की और आज हम कहां पहुंच गए हैं। इस गाने के जरिए मैं और गुरमीत एक बार फिर साथ आ रहे हैं। मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस खूबसूरत ट्रैक के लिए हमे चुना, उनके साथ काम करना मेरा सपना रहा है। जुबिन नौटियाल की आवाज इस गाने के लिए परफेक्ट है। हमे पूरा भरोसा है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जायेगा।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

20वें ढाका अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में 'पेबल्स' ने जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

निदेशक पी.एस. विनोथराज की 'कूझंगल' (पेबल्स) ने 20वें ढाका अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है। बांग्लादेश में भारतीय उच्चायोग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि शानदार शो के लिए डीआईएफएफ को धन्यवाद! खुशी है कि 'कूझंगल' ने ढाका अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता है। टीम 'कूझंगल' को बधाई। निर्देशक विग्नेश शिवन ने भी सम्मान पर खुशी व्यक्त की। भारतीय उच्चायोग के ट्वीट का हवाला देते हुए विग्नेश शिवन ने कहा, "सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।" इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ रॉटरडैम में प्रतिष्ठित टाइगर अवार्ड के विजेता के रूप में उभरी यह फिल्म एक शराबी की कहानी बताती है, जो अपने बेटे के साथ अपनी पत्नी की तलाश करता है, जो घर से भाग जाती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की। चिरंजीवी ने अपने नोट में कहा, "सभी सावधानियों के बावजूद, मैंने कल रात हल्के लक्षणों के साथ कोविड -19 का पॉजिटिव परीक्षण किया है और मैं घर पर आइसोलेट हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे। अपना टेस्ट कराएं, सुरक्षित रहे! इससे पहले नवंबर 2020 में मेगास्टार ने पॉजिटिव परीक्षण किया था, इसलिए यह दूसरी बार है जब वह संक्रमित हुए है। उनके सहयोगियों ने बताया है कि वह लगातार चिकित्सकीय देखरेख में हैं, लेकिन उनके प्रशंसक चिरंजीवी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। वर्कफ्रंट का बात करें तो, चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'आचार्य', है जिसमें उन्होंने राम चरण, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। चिरंजीवी के पास 'भोला शंकर' और 'गॉडफादर' जैसे बड़े बजट के कुछ प्रोजेक्ट हैं, जिन पर काम चल रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia