Bachchan Pandey Trailer: रिलीज हुआ 'बच्चन पांडे' का धमाकेदार ट्रेलर, अक्षय के नए अवतार ने फैंस को किया हैरान

'बच्चन पांडे' अक्षय कुमार की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ दसवीं फिल्म और बैनर के तहत जैकलीन की आठवीं फिल्म है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आगामी क्राइम-एक्शन-कॉमेडी 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर दमदार परफॉर्मेंस, एक्सपेरिमेंटल स्पेगेटी बैकग्राउंड स्कोर और स्लीक एक्शन की झलक देता है। अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, पंकज त्रिपाठी, अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा और प्रतीक बब्बर के साथ शक्तिशाली कास्ट वाली फिल्म, दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म पॉप-कल्चर संदर्भों से भरपूर है। इसमें अक्षय कुमार की सिग्नेचर कॉमिक टाइमिंग और अरशद वारसी के टॉप क्लास एक्ट को कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा की पसंद का पूरक माना जा रहा है।

ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, अक्षय कुमार ने साझा किया कि साजिद नाडियाडवाला के साथ सहयोग करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। वह और मैं बहुत पहले से दोस्त है, और कल्पना कीजिए कि दोस्तों के साथ काम करने में कितना मजा आता है। 'बच्चन पांडे' उनके साथ मेरी दसवीं फिल्म है और दर्शक इससे दस गुना मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं।

निर्देशक फरहाद सामजी ने कहा कि अक्षय कुमार के साथ यह मेरा चौथा सहयोग है और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि दर्शकों ने पहले कभी किसी फिल्म में उनका यह पक्ष नहीं देखा है। साजिद नाडियाडवाला के लिए 'बच्चन पांडे' एक से अधिक कारणों से उनके दिल के करीब फिल्म है।

'बच्चन पांडे' अक्षय कुमार की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ दसवीं फिल्म और बैनर के तहत जैकलीन की आठवीं फिल्म है। आगे टिप्पणी करते हुए, निर्माता ने कहा कि यह मेरे लिए भी गर्व का क्षण है क्योंकि हमने 'हीरोपंती' के साथ कृति सेनन को लॉन्च किया था, और उन्होंने इस फिल्म में एक शानदार प्रदर्शन दिया है। फरहाद सामजी एक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक हैं।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia