सिनेजीवन: बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने स्टाफ के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव किया शुरू और स्‍वरा भास्‍कर के खिलाफ FIR दर्ज

बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने बालाजी टेलीफिल्म्स, ऑल्ट बालाजी और बालाजी मोशन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड में अपने स्टाफ सदस्यों को टीका लगाने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है और स्‍वरा भास्‍कर ने बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसे लेकर वो विवादों में घिर गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने अपने स्टाफ के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव किया शुरू

निर्माता एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने बालाजी टेलीफिल्म्स, ऑल्ट बालाजी और बालाजी मोशन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड में अपने स्टाफ सदस्यों को टीका लगाने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है। यह अभियान गुरुवार को दो केंद्रों बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियो में सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम में उनके सभी ऑन रोल और ऑफ रोल कर्मचारियों के लिए टीके के दो शॉट शामिल होंगे। बालाजी टेलीफिल्म्स के ग्रुप सीओओ जुल्फिकार खान ने कहा, "वर्तमान में देश जिस सबसे बड़ी लड़ाई का सामना कर रहा है, वह नोवेल कोरोनावायरस के खिलाफ है। अपने कर्मचारियों की सुरक्षा की दिशा में एक कदम के रूप में, हमने दो केंद्रों पर एक कोविड 19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है।" उन्होंने कहा, "एक संगठन के रूप में, हमने हमेशा माना है कि हमारे लोग हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं, और हम उनकी देखभाल करना जारी रखेंगे।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

स्‍वरा भास्‍कर के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला?

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसे लेकर वो विवादों में घिर गई। उनके विवादित बयान के लिए लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया और एफआईआर की भी मांग की। वहीं हाल ही में इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। स्वरा भास्कर के खिलाफ ये शिकायत वकील अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि एक्ट्रेस ने बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में भड़काऊ ट्वीट किया। पुलिस मामले में जांच कर रही है। दरअसल, बुलंदशहर के अनूपशहर में रहने वाले अब्दुल समद सैफी 5 जून को अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गाजियाबाद गए थे। यहां उन्होंने ऑटो लिया जिसमें 4 युवक सवार थे। परिजनों का दावा है कि समद पर जय श्रीराम बोलने का दबाव डाला गया और ना कहने पर उनकी दाढ़ी काट दी गई। परिजनों का कहना है कि मारपीट का वीडियो बनाने के दौरान ऑटो में गाना चल रहा था, इसलिए जय श्रीराम बुलवाने वाले की आवाज नहीं आई। उधर, गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि बुजुर्ग ताबीज बनाने का काम करते थे जिसको लेकर यह घटना हुई।

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में है। एक्टर ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग करगिल और लद्दाख में खत्म की है। आमिर अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। आमिर खान ने ये लुक अपनी फिल्म लगान के 20 साल पूरे होने पर शेयर किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर खान आर्मी के लुक में नजर आ रहे हैं। आमिर वीडियो में कहते हैं कि आज लगान फिल्म को 20 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने लगान की सफलता के लिए क्रू, ऑडियन्स को शुक्रिया कहा है। इस वीडियो में आमिर ने कहा कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है और जल्द ही अपने घर वापस आ रहे हैं।

एलओसी के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए अक्षय कुमार आए आगे

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास स्थित तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। अभिनेता सबसे पहले दोपहर के करीब एक हेलीकॉप्टर से नीरू गांव पहुंचे और उसके बाद स्थानीय लोगों और तैनात सुरक्षा बलों के साथ बातचीत की। सूत्रों ने कहा, "अक्षय कुमार ने तुलैल के नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। उन्होंने तैनात सेना के जवानों और बीएसएफ के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए इलाके का दौरा किया, जिनके साथ उन्होंने लंबे समय तक बातचीत की। उन्होंने उन स्थानीय लोगों के साथ डांस भी किया, जो अक्षय से मिलने के लिए वहां इकट्ठा हुए थे। समारोह का आयोजन नीरू गांव में एलओसी चौकी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने किया था।"सूत्रों ने यह भी बताया, "उन्होंने भारी बर्फबारी और अत्यधिक कठिन परिस्थितियों में रहकर कठोर जीवन जीने के लिए सेना, बीएसएफ और स्थानीय लोगों की सराहना की है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मेरी फिल्में रिलीज होने के लिए काफी लंबे समय से लाइन में है: वाणी कपूर


अभिनेत्री वाणी कपूर का अभी एक ड्रीम लाइन अप है। 2019 में अपनी आखिरी रिलीज, ब्लॉकबस्टर 'वॉर' के बाद, वह 2020 में तीन मेगा रिलीज को देख रही थी, लेकिन महामारी के कारण उनका इंतजार और बढ़ गया है। वाणी कहती है, '' भले ही बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए मेरी फिल्मों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा हो, लेकिन अक्षय कुमार स्टारर 'बेल बॉटम', आयुष्मान खुराना के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मेगा आकर्षण हैं। लंबे इंतजार के बाद 27 जुलाई को फाइनली 'बेल बॉटम' रिलीज होने जा रही है। सब्र का फल हमेशा मीठा होता है।'' वाणी कहती हैं, "यह एक सॉलिड प्रोडक्ट है। अक्षय सर और उनकी हर फिल्म की तरह धमाकेदार हैं। सभी को यह समझने के लिए फिल्म देखनी होगी कि उन्होंने क्या नया किया है। मैं आभारी हूं कि मेरे पास ये बड़ी फिल्म आई।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;