बॉलीवुड से सामने आई एक और दुखद खबर, एक्टर अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन

अभिनेता अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से सुबह निधन हो गया। अमित मिस्त्री के निधन की खबर के बाद फिल्म जगत में शोक की लहर है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना काल के बीच बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से सुबह निधन हो गया। आपको बता दें, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज Bandish Bandits में अमित मिस्त्री नजर आए थे।

आपको बता दें, तेनालीराम’ और ‘सात फेरों की हेरा फेरी’ जैसे शोज से दर्शकों का दिल जीतने वाले अमित मिस्त्री हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज Bandish Bandits से चर्चा में थे। मुख्य रूप से गुजराती सिनेमा में काम करने के साथ साथ अमित मिस्त्री ने एक चालीस की लोकल, क्या कहना, 99, शोर इन द सिटी और यमला पगला दीवाना जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। आज सुबह इंडियन प्रोड्यूसर काउंसिल ने ट्विटर पर अमित मिस्त्री के निधन की सूचना पोस्ट करते हुए दुख व्यक्त किया।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने अभिनेता अमित मिस्त्री के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। एसोसिएशन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी गई। इसने ट्वीट में लिखा है, "सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन, अमित मिस्त्री, (2004 से एसोसिएशन के सदस्य) के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।''

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia