BB 17: प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? बिग बॉस में हुआ टेस्ट, पत्नी की बातें सुन विक्की जैन हैरान!

शो के लेटेस्ट एपिसोड में ये कपल गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते नजर आया, इसके बाद एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिग बॉस 17' में विक्की जैन के साथ अपने विवाहित जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना कर रही अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने साझा किया कि उनके पीरियड्स मिस हो गए, उन्होंने घर के अंदर गर्भावस्था परीक्षण किया और अब परिणाम का इंतजार कर रही हैं।

यह घर बदलने के ठीक बाद हुआ, जहां अंकिता "दिल" घर में रह गई और विक्की को "दिमाग" में स्थानांतरित कर दिया गया। इससे उनके रिश्ते में उथल-पुथल मच गई। हालांकि, शो के लेटेस्ट एपिसोड में ये कपल गार्डन एरिया में बैठकर बातचीत करते नजर आया, इसके बाद एक बार फिर से झगड़ा शुरू हो गया।

इसके बाद अंकिता ने कहा, "मैं थक गई, मैं सच में मानसिक रूप से थक गई। मुझे लग रहा है मैं बीमार हूं, मुझे फीलिंग आ रही है अंदर से। मैं ठीक नहीं हूं। मुझे पीरियड नहीं आ रहा है, मुझे घर जाना है।"

इसके बाद विक्की ने कहा कि उसने दावा किया कि उसे एक दिन पहले पीरियड्स हो गए, जिस पर अंकिता ने कहा कि वह ब्लड टेस्ट के लिए गई थी।


अंकिता ने कहा, "मैं यह जांचने के लिए रक्त परीक्षण से गुजरी हूं कि क्या मैं गर्भवती हूं। मैंने कल परीक्षण किया था और आज, उन्होंने मेरा मूत्र परीक्षण किया। मेरी भावनाएं ऊपर-नीचे हो रही हैं, मैं कुछ ऐसी चीजों से गुजर रही हूं जिसे मैं समझा नहीं सकती। मैं भ्रमित हूं और मैं इसके लिए आपको दोष नहीं दे रही हूं।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */