सिनेजीवन: BB16 के विनर स्टैन-भुवन बाम ने मिलाया हाथ! और सलमान ने अनोखे तरीके से की 'बिल्ली बिल्ली' गाने की घोषणा

कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस 16 के विनर एम सी स्टैन और फेमस यूट्यूबर भुवन बाम शामिल होंगे और सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बिल्ली बिल्ली गाने की घोषणा की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

BB 16 के विनर एम सी स्टैन और भुवन बाम ने मिलाया हाथ

टीवी की दुनिया का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को लोग बेहद पसंद करते हैं। कपिल शर्मा के इस शो की टीआरपी भी काफी हाई देखने को मिलती है। इस शो में अब तक कई स्टार्स और एक्टर्स शिरकत कर चुके हैं। वहीं इस बार शो में दो सोशल मीडिया स्टार शामिल होने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस 16 के विनर एम सी स्टैन और फेमस यूट्यूबर भुवन बाम शामिल होंगे। दोनों की फैन फोलोइंग काफी तगड़ी है। इसीलिए इस खबर को सुनकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बिग बॉस 16 कि ट्रॉफी अपने नाम करने वाले एमसी स्टैन के गानों के लोग दीवाने हैं। वहीं इस शो के विनर बनने के बाद तो उनकी फैन फोलोइंग में भारी इजाफा देखने को मिला है। एम सी स्टैन अब कपिल शर्मा के शो में आ रहे हैं। ऐसे में उनके साथ देने फेमस यूट्यूबर भुवन बाम भी इस शो में शिरकत करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो भुवन बाम की फिल्म 'ताजा खबर' ओटीटी पर 5 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान ने अनोखे तरीके से की किसी का भाई किसी की जान से बिल्ली बिल्ली गाने की घोषणा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए काफी चर्चा में हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर बिल्लियों का एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया। दरअसल, सलमान ने अपने नए गाने की घोषणा इस वीडियो के जरिए की। नए गाने के बोल 'बिल्ली बिल्ली' है। इस गाने में सलमान खान और गायक सुखविंदर सिंह सहयोग कर रहे हैं।

सुपरस्टार ने नए गाने के ²श्यों के बजाय वीडियो में बिल्लियों के साथ नए गाने का ऑडियो जारी किया, जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। 'बिल्ली बिल्ली' एनर्जी से भरपूर पंजाबी डांस नंबर है। गाने को कंपोज सुखबीर ने किया है और लिरिक्स कुमार ने लिखे है।

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

'कन्ना विच बालियां' सॉन्ग रिलीज, यो यो हनी सिंह का दिखा अलग स्वैग

यो यो हनी सिंह ने अपने नए ट्रैक 'कन्ना विच बालियां' के लिए सिंगर होमी दिल्लीवाला और मॉडल व एक्ट्रेस अपर्णा नायर के साथ सहयोग किया है। रैपर ने इस रोमांटिक गाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि इसमें 'चार्टबस्टर' बनने की पूरी क्षमता है। यो यो हनी सिंह 'बेगानी नार', 'अचको मचको', 'हाई हील्स', 'ब्रेक अप पार्टी' जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। हनी सिंह ने कहा: हम आपकी दुनिया में धूम मचाने आ रहे हैं, 'कन्ना विच बालियां' के साथ आगे बढ़ें और थिरकें। मैं अपने म्यूजिक से ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहता हूं। मैं जो भी करूं, वह अलग होना चाहिए। मेरा माइंडसेट हिट सिंगल को लेकर नहीं होता है, मैं चाहता हूं, मैं जो भी करुं , वह हटकर होना चाहिए।

होमी ने यह भी कहा: एक अपबीट सॉन्ग है। 'कन्ना विच वालियान' में यो यो हनी सिंह का स्वैग है, यह एक ऐसे साउंडस्केप से जुड़ा हुआ है, जो नए युग की धुन को उजागर करता है। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन करने वाले मिहिर गुलाटी ने गाने के पीछे के विचार और इसे क्या खास बनाता है, के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा: हमने वीडियो को बहुत बड़े पैमाने पर निर्देशित किया है, यह वेस्टर्न स्टाइल म्यूजिक है। यह प्यार, रोमांस और जुनून को एक एनर्जेटिक बीट के जरिए दर्शाता है। यह गाना मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, उदित वत्स द्वारा सह-निर्मित है। इनके अलावा, गौरव ग्रोवर, यो यो हनी सिंह, होमी दिल्लीवाला, लिविया ड्यूमॉन्ट और अपर्णा नायर हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अरिजीत सिंह का गाया 'बैड बॉय' का गाना 'तेरा हुआ' रिलीज

आने वाली फिल्म 'बैड बॉय' का पहला गाना 'तेरा हुआ' रिलीज किया गया। अरिजीत सिंह और ज्योतिका टांगरी द्वारा गाया गया गाने के वीडियो में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन हैं। नमाशी, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। गाने को रूस के सेंट पीटर्सबर्ग मेंकुछ खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है, और इसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने 'खुदा जाने' जैसा ही वाइब है। 'तेरा हुआ' में मुख्य जोड़ी की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। गीत को हिमेश रेशमिया ने धुन दिया है। इसके बोल सोनिया कपूर रेशमिया द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन के अलावा जॉनी लीवर, शाश्वत चटर्जी, राजपाल यादव, राजेश शर्मा और दर्शन जरीवाला भी हैं। इनबॉक्स पिक्च र्स के बैनर तले अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी निर्मित 'बैड बॉय' का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */