BB17: सुशांत के इंटीमेट सीन देख फूट-फूटकर रोई थीं अंकिता लोखंडे, बिग बॉस में किया खुलासा

अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर दिवंगत स्टार सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती नजर आईं। उन्होंने खुलासा किया कि वह सुशांत को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ती थीं। अंकिता ने कहा कि वह उस समय डेटिंग कर रही थीं जब सुशांत ने 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'पीके' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग की थी, जिसमें दिवंगत एक्टर ने परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ इंटीमेट सीन्स किए थे और बाद में उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ किस सीन भी शूट किया था।

घर में अभिषेक कुमार और आयशा खान से बात करते हुए, अंकिता ने फिल्म में अनुष्का के साथ किस सीन्स के बारे में बात की और कहा, "जब मैंने पीके देखी तो मुझे चक्कर आ गए थे" उन्होंने शेयर किया कि जब उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में उन्हें कई इंटीमेट सीन्स करते देखा तो वह परेशान हो गईं थी और रोने लगी थी। ''हम फिल्म देखने गए थे। उन्होंने यशराज स्टूडियो में पूरा थिएटर हॉल बुक कर लिया। वहां मेरे और सुशांत के अलावा कोई नहीं था क्योंकि वह इसे किसी के साथ नहीं देख सकता था... क्योंकि वह जानते थे कि मैं इसे खो दूंगा।''


उन्होंने बताया कि पूरी फिल्म देखने के दौरान मैंने अपने नाखूनों से सुशांत के हाथ को खरोंच दिया था। अंकिता ने आगे कहा, ''वे उस समय भाग गए और वापस नहीं आए। मैंने पूरी फिल्म देखी और सारे सीन देखने के बाद घर पहुंचकर बहुत रोई। यहां तक कि सुशांत भी रो पड़े और कहा, 'मुझे माफ कर दीजिए बुबू। अब नहीं करुंगा।" जब अभिषेक ने अंकिता से पूछा कि वे कपल के तौर पर किस फिल्म तक साथ थे, तो अंकिता ने जवाब दिया 'एम एस धोनी'- द अनटोल्ड स्टोरी'। अंकिता ने बताया कि उनके पति (विक्की जैन) स्क्रीन पर इंटिमेट सीन नहीं देख सकते।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;