सिनेजीवन: अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी 'बेल बॉटम' और वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे 'किंग खान'?

अक्षय के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म 'बेल बॉटम' अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है और खबर के मुताबिक शाहरुख खान काफी जल्दी एक वेब शो में नजर आने वाले हैं। इस तरह से उनका डिजिटल डेब्यू भी होने वाला है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दो दिनों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी 'बेल बॉटम'

अक्षय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म 'बेल बॉटम' अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बेल बॉटम अमेज़न प्राइम वीडियो पर 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने इस बारे में सोशल मीडिया में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है। ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "सिनेमाघरों में जाने के बाद इस कहानी को और अधिक लोगों तक ले जाने का समय आ गया है और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर बेल बॉटम को रिलीज करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। 240 से अधिक देशों की पहुंच के साथ और क्षेत्रों में, मुझे उम्मीद है कि एक गुमनाम नायक की यह कहानी दूर-दूर तक पहुंचेगी।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहरुख खान?

सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय कई धमाकेदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं लेकिन कुछ समय पहले खबर आई थी कि वो काफी जल्दी डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक वीडियो पोस्ट किया था। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान किसी फिल्म के साथ नहीं बल्कि एक वेब सीरीज के साथ धमाका करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक खबर है कि शाहरुख खान काफी जल्दी एक वेब शो में नजर आने वाले हैं। इस तरह से उनका डिजिटल डेब्यू भी होने वाला है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी उत्सुक हैं और ये जानने को बेकरार हैं कि आखिर किस तरह के शो का शाहरुख खान हिस्सा बनने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में ये भी है कि शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार से डेब्यू करने वाले हैं। वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इरोज नाउ ने 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर किया रिलीज

इरोज़ नाउ ने हमेशा अपने दर्शकों के लिए शानदार ब्लॉकबस्टर पेश किए हैं। अपनी शानदार परियोजनाओं से दर्शकों को लुभाते हुए, इरोज़ नाउ ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज की घोषणा की थी। इसके साथ ही, उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर ले जाते हुए, लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आज फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो निश्चित रूप से आप सभी का दिल जीत लेगा। इसकी शुरूआती चर्चा में फ़िल्म को मिले उत्साह और प्यार को ध्यान में रखते हुए, निर्माताओं ने विश्वव्यापी रिलीज पर फैसला किया है और अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म इरोज़ नाउ पर रिलीज़ करने के लिए गणेश चतुर्थी के शुभ महीने से बेहतर क्या हो सकता है! यह जादुई ट्रेलर निश्चित रूप से आप सभी को अपनी सीटों के किनारे पर रखेगा। इरोज़ नाउ पर 18 सितंबर 2021 को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है और इस साहसिक फिल्म में राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट हैं। फिल्म में श्रिया पिलागांवकर और जोया हुसैन भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी।

राधिका मदान और सनी कौशल की 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज

सनी कौशल और राधिका मदान की आगामी लव स्टोरी 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि काफी दिलचस्प है। मोहित रैना और डायना पेंटी भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह 1 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। कुणाल देशमुख द्वारा निर्देशित 'शिद्दत' इमोशनल रोमांस से भरी एक शानदार कहानी है। ट्रेलर में सनी कौशल और राधिका के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है। लेकिन आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि राधिका की शादी किसी और से हो रही होती है। वहीं मोहित रैना और डायना पेंटी दुल्हा दल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रहें हैं। फिल्म दिनेश विजान और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है। क्या जग्गी कार्तिका को वापस जीत पाएगा? क्या उनकी कहानी का अंत दिल टूटने पर होगा? क्या आज की दुनिया में सच्चा प्यार सच में होता है? ट्रेलर हमें कई सवालों से बांधे रखता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

टॉलीवुड ड्रग्स मामला: प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए अभिनेता नवदीप

अभिनेता नवदीप सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने एक ड्रग्स मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पेश हुए। एजेंसी की ओर से जारी समन के जवाब में अभिनेता सुबह 10.30 बजे ईडी कार्यालय पहुंचे। उनके हाथों में कुछ कागजात थे और माना जा रहा है कि वे उनके वित्तीय लेनदेन से संबंधित कागज हैं। तीन दिनों के अंतराल के बाद, ईडी के अधिकारियों ने तेलंगाना के शराबबंदी और उत्पाद शुल्क विभाग द्वारा भंडाफोड़ किए गए एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ फिर से शुरू की है। नवदीप तेलुगु फिल्म उद्योग के सातवें व्यक्ति हैं, जो ईडी के सामने पेश हुए हैं। अभिनेता रवि तेजा और उनके ड्राइवर और सहयोगी श्रीनिवास 9 सितंबर को ईडी अधिकारियों के सामने पेश हुए थे। नवदीप को रवि तेजा का करीबी दोस्त माना जाता है। निर्देशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेता चार्मी कौर, रकुल प्रीत सिंह, नंदू और दग्गुबाती राणा अन्य टॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है। इन सभी को 8-10 घंटे के लिए ग्रिल किया गया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia