सिनेजीवन: अक्षय की 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में इस दिन मचाएगी धमाल! और फिल्म 'राधेश्याम' के रिलीज डेट की घोषणा

अक्षय कुमार अभिनीत जासूसी थ्रिलर 'बेल बॉटम' अब 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देश में कोविड महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज अप्रैल 2021 से 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी। इसके अलावा सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधेश्याम' की रिलीज डेट अब सामने आ गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की नई रिलीज डेट का ऐलान

अक्षय कुमार अभिनीत जासूसी थ्रिलर 'बेल बॉटम' अब 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देश में कोविड महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज अप्रैल 2021 से 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई थी। अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की पूरी कास्ट के साथ खबर साझा की। अक्षय ने कहा, "मिशन: बिग स्क्रीन पर आपका मनोरंजन करने के लिए दिनांक 19 अगस्त, 2021 को आ रही है हैशटैग बैलबॉटन। हैशटैग वशु भगनानी, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी हनी भगनानी मोनिषा दवानी मधु भोजवानी निखिलाडवानी एम्मे एंटरटेन" 'बेल बॉटम' 1980 के दशक पर बनी एक जासूसी थ्रिलर है। फिल्म को बड़े पैमाने पर स्कॉटलैंड के ग्लासगो में लॉकडाउन के बीच शूट किया गया है। रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता भूपति और हुमा कुरैशी भी हैं।

सिनेजीवन: अक्षय की 'बेल बॉटम' सिनेमाघरों में इस दिन मचाएगी धमाल! और फिल्म 'राधेश्याम' के रिलीज डेट की घोषणा

प्रणति-ऋत्विक ने अपने नए एक्शन ड्रामा 'कार्टेल' के लिए ग्रैफिटी पहनावा पोस्टर किया लॉन्च

प्रणति राय प्रकाश को हमेशा अपने मॉडलिंग और अभिनय कौशल के माध्यम से जबरदस्त प्यार और प्रसिद्धि मिली है। अभिनेत्री हमेशा अपने बोल्ड डांस मूव्स की वजह से सबकी चहेती रही है और अब, उन्होंने आखिरकार अपने नए वेब श्सिरिस "कार्टेल" की घोषणा कर दी है। चारों ओर बहुत चर्चा थी कि "यह एंग्रेस कौन है?" इस सवाल का जवाब आखिरकार ओल्ट बालाजी ने अपना पोस्टर जारी करके खुलासा किया, जिसे उन्होंने मुंबई में ग्राफिटी पोस्टर के माध्यम से घोषित करके बहुत ही अनोखे तरीके से किया। प्रणति राय प्रकाश को लॉन्च में रित्विक धनजानी के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने एंग्रेस परिवार का खुलासा किया और हमें उनसे परिचित कराया, जिसमें बहुत प्रतिभाशाली सुप्रिया पाठक, प्रणति राय प्रकाश, ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी, दिव्या अग्रवाल और कई अन्य शामिल हैं।

THE EMPIRE से दृष्टि धामी का फर्स्ट लुक हुआ आउट

अब तक देखे कए सभी शो से अलग, भारत में निर्मित, द एंपायर जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार के सभी सदस्यों के लिए आ रहा है पिछले सालों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ घर-घर में मशहूर हो चुकी अभिनेत्री, दृष्टि धामी ने स्मारकीय ऐतिहासिक ड्रामा, द एंपायर के कलाकारों की सूची में शाही प्रवेश किया है, यह जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगा। दर्शकों को डिजिटल दुनिया में पहली बार द एंपायर जैसा शो इतने भव्य स्तर पर देखने को मिलेगा। अत्यधिक खूबसूरत एवं प्रतिभाशाली, दृष्टि धामी अपने अभिनय के करियर में पहली बार योद्धा राजकुमारी के रूप में डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। एम्मे एंटरटेनमेंट के नेशनल अवार्ड-विनिंग डायरेक्टर निखिल अडवाणी द्वारा निर्मित द एंपायर में एक राजवंश की शुरुआत दिखाई गई है। डिजिटल दुनिया में अब तक के सबसे बड़े स्केल पर स्थित यह सीरीज़ एक भव्य विज़्युअल अनुभव प्रस्तुत करने का वादा करती है।

प्रभास स्टारर फिल्म 'राधेश्याम' के रिलीज डेट की घोषणा

सुपरस्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधेश्याम' की रिलीज डेट अब सामने आ गई है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की टीम ने एक नए पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म मकर संक्रांति/पोंगल के अवसर पर .. यानी 14 जनवरी 2022 को दर्शकों के सामने आएगी। कैप्शन में लिखा गया है,"Can't wait for you all to watch my romantic saga, #RadheShyam, which has a brand new release date - 14th January, 2022 worldwide!" इस फिल्म के साथ लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने मिलेगी, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को इटली और रोम में फ़िल्माया गया है। फिल्म 14 जनवरी 2022 को थियेटरों में रिलीज होने वाली है। राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस फ़िल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है।

'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के निर्देशक अभिषेक धुधैया ने फिल्म के शोध के बारे में जानकारी दी

निर्देशक अभिषेक धुधैया, जिनकी अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है, वह इस परियोजना के सह-लेखक भी हैं। फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे एक गांव की 300 महिलाओं ने भुज रनवे के निर्माण के लिए कड़ी मेहनत की, जिसने भारत की जीत में प्रमुख योगदान दिया। अभिषेक, जिन्होंने पहले कई टेलीविजन शो का निर्देशन किया था, आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्निक (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) और माधापर गांव की महिलाओं की कहानी सामने लाते हैं। अभिषेक कहते हैं, "मेरी दादी ने भी इस रनवे को बनाने में योगदान दिया था। इसलिए, मेरा यह मन था कि जब मैं पहली बार फिल्म बनाऊंगा, तो वह इस विषय पर हो जैसा कि उन्हें याद है कि कहानी की अवधारणा कैसे हुई।" वह अपनी आवाज में पुरानी यादों के संकेत के साथ और विस्तार से बताते है। "2017 में जब मैंने टेलीविजन से ब्रेक लिया, तो मैंने सबसे पहले विजय कार्णिक से मुलाकात की। इसलिए, मेरी नानी (मातृ दादी) के दोस्त जो अभी भी जीवित हैं, उस 300 महिलाओं के समूह का हिस्सा थे। इसलिए मैंने उनके पास जाकर इन घटनाओं को समझा।" देशभक्ति की भावना फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए, जब अभिषेक ने इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाया, तो उन्हें पता था कि उनका दिल सही जगह पर होना चाहिए। वे कहते हैं , "शुरू करने के लिए, मैं एक भारतीय हूं और मुझे उस पर गर्व है। मेरे लिए, मेरा देश पहले है और यहां तक कि मेरी नानी के लिए भी देश किसी और चीज से पहले है। इसलिए, जब मैंने संवाद लिखा, तो मैंने बताया कि मैं क्या सोचता हूं और क्या मैं चाहता था कि दूसरे अभिनय करें। वह ऊर्जा आपके आस-पास के लोगों में दिखाई देती है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia