निखिल जैन संग शादी के बंधन में बंधी बंगाली अभिनेत्री व टीएमसी सांसद नुसरत जहां

इस जोड़े ने 4 जुलाई को कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन समारोह की योजना बनाई है। रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बंगाली फिल्म हस्तियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान नुसरत की उनसे मुलाकात हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बंगाली अभिनेत्री और नवनिर्वाचित सांसद नुसरत जहां ने व्यवसायी निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में शादी कर ली है। वह लाल डिजायनर लहंगा पहने पारंपरिक दुल्हन के रूप में काफी प्यारी लग रही थीं। शादी बुधवार को बोडरम से 84 किलोमीटर की दूरी पर मिलास में स्थित लक्जरी रिसॉर्ट सिक्स प्लेस कैप्लनकाया में हुई।

इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए, उसके कैप्शन में नुसरत ने लिखा, "निखिल जैन के साथ खुशियों से भरी जिंदगी की शुरुआत।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

तस्वीर में नई जोड़ी एजियान सागर के सामने हाथ में हाथ डाले चलते हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर भी हाथ में हाथ डाले एक क्लोज-अप तस्वीर साझा की है।

इस दौरान उनकी करीबी मित्र, अभिनेत्री व जादवपुर से सांसद मिमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं। मिमी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहन रखा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नुसरत जहां की शादी की वजह से हाल ही में सांसद बनी दोनों अभिनेत्रियां लोकसभा में अपना शपथ ग्रहण नहीं कर पायी हैं। नुसरत ने सब्यसाची द्वारा डिजायन किया गया लहंगा और निखिल ने आइवरी रंग का परिधान पहन रखा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए रवाना होने से पहले कोलकाता में एक हल्दी समारोह का आयोजन किया गया था। शादी से पहले के आयोजनों में बोहेमियन थीम वाली मेहंदी पार्टी, सन किस्ड पार्टी शामिल थी, जो सोमवार और मंगलवार को बोडरम में हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

इस जोड़े ने 4 जुलाई को कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन समारोह की योजना बनाई है। रिसेप्शन में बड़ी संख्या में बंगाली फिल्म हस्तियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।निखिल की टेक्सटाइल चेन के साथ काम करने के दौरान 29 वर्षीय अभिनेत्री की उनसे मुलाकात हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
लोकप्रिय