सिनेजीवन: ड्रग्स केस में भारती-हर्ष से NCB की पूछताछ और सुशांत सिंह केस में ED की जांच में बड़ा खुलासा!

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के आवास पर छापेमारी के दौरान गांजा बरामद होने के बाद एनसीबी की टीम ने दोनों से पूछताछ की और सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय ने खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत की फिल्म राब्ता के लिए करोड़ों का पेमेंट किया गया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

Pawan Nautiyal

ड्रग्स केस में भारती सिंह और पति हर्ष से NCB की पूछताछ

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया से ड्रग्स केस में एनसीबी की ओर से पूछताछ की गई। समन जारी होने के बाद दोनों एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे। आपको बता दें, ड्रग्स केस में एनसीबी की टीम ने कमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा। जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। रिपोर्टस में कहा जा रहा है कि एनसीबी को छापेमारी के दौरान कॉमेडियन के घर से ड्रग्स बरामद हुआ है। इन सब के बाद भारती को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था। बता दें भारती सिंह से पहले एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला पर भी एनसीबी की राडार गिर चुकी है। एजेंसी नें दोनों पार्टनर्स को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए समन किया था।

जैद दरबार संग शादी करने जा रहीं गौहर खान, 5 स्टार होटल में होगी रॉयल वेडिंग

एक्ट्रेस गौहर खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल इसी साल यानि 25 दिसंबर को निकाह करेगा और शादी के सारे फंक्शन 22 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगे। इस वेडिंग के लिए मुंबई के 5 स्टार होटल ‘ITC मराठा’ को बुक किया गया है। खबरों की मानें तो शादी में सबकुछ गौहर खान की पसंद के अनुसार होगा। इस वेडिंग की थीम रॉयल रखी गई हैं। इतना ही नहीं कपल पुणे के हैरिटेज होटल जाधवगढ़ फोर्ट होटल प्री-वेडिंग फोटोशूट करेगा। कोरोना के चलते इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सुशांत सिंह केस में ईडी की जांच में बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने खुलासा किया है कि सुशांत की फिल्म राब्ता के लिए करोड़ों का पेमेंट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 करोड़ की इस पेमेंट का भुगतान सुशांत को साल 2017 में उनकी फिल्म ‘राब्ता’ के लिए किया गया था। इस पेमेंट को लेकर जांच चल रही है। ईडी फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान से पिछले महीने इस बारे में पूछताछ कर चुकी है। इस दौरान ईडी ने दिनेश को पेमेंट संबंधी कुछ कागजात जमा करने कहा था। लेकिन वे हंगरी में शूट हुए फिल्म के ओवरसीज शूट बजट की ड‍िटेल जमा नहीं कर पाए थे। काजगात जमा नहीं करवा पाने के बाद दिनेश के घर छापेमारी भी हुई थी। इस कार्रवाई में ईडी को उनके घर से फिल्म के बजट से संबंधित वो कागज़ात मिले थे जो उन्होने बुडापेस्ट ऑथोरिटीज में जमा करवाए थे। इन कागज़ातों के मुताबिक फिल्म के 50 करोड़ के बजट में से सुशांत को 17 करोड़ फीस दिए गए थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

मुसीबतों में घिरी फिल्म मेकर करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन्स!

फिल्म मेकर करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन्स एक बार फिर मुसीबतों में घिरता नजर आ रहा है। इस प्रोडक्शन पर निर्देशक मधुर भंडारकर ने अपनी वेब सीरीज के टाइटल को चुराने का आरोप लगाया है। अपनी वेब सीरीज से मिलते जुलते नाम वाली सीरीज बनाने पर मधुर ने धर्मा प्रोडक्शन्स पर हमला बोला है। दरअसल, कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की पत्नियों को लेकर एक वेब रियलिटी शो Fabulous Lives Of Bollywood Wives का ट्रेलर जारी किया था। अब मधुर भंडारकर ने कहा है कि बॉलीवुड वाइव्स उनका टाइटल है, जिसे उन्होंने करण जौहर को देने से इनकार कर दिया था। इस सब के बाद अब मधुर ने शो के निर्माताओं करण और अपूर्व मेहता से अपने शो का टाइटल बदलने की गुज़ारिश की है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- भारत में ओटीटी के भविष्य को लेकर आशान्वित नहीं हूं

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लगता है कि भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म चरमरा रहा है। यहां हर कोई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ करना चाहता है, लेकिन कला के लिए नहीं बल्कि व्यापार के लिए। नवाजुद्दीन ने आईएएनएस से कहा, "स्पष्ट रूप से कंटेन्ट के लिए ओटीटी एक प्लेटफॉर्म होता था लेकिन वो बॉलीवुड फॉर्म से अलग था और उसका एक अलग चरित्र या शैली थी। मैं सोशल कंटेन्ट की बात नहीं कर रहा बल्कि दर्शकों के लिए कंटेन्ट की बात कर रहा हूं, जो बॉलीवुड के नियमित कंटेन्ट से कुछ अलग चाहते हैं। अभी इसकी भरमार हो गई है। हमारे यहां भेड़ चाल चलने की प्रवृत्ति है। इससे स्तर में गिरावट आना तय है।" अभिनेता की 'सीरियस मेन', 'रात अकेली है' और 'घूमकेतु' प्रोजेक्ट इस साल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए हैं।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next