सिनेजीवन: भारती सिंह और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत और सना खान ने मौलाना मुफ्ती संग किया निकाह

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और एक्टर सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस फेम सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

पवन नौटियाल

ड्रग्स केस: भारती सिंह और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। घर से गांजा बरामद होने के सिलसिले में रविवार को भारती सिंह और उनके पति हर्ष को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया। अदालत ने भारती और उनके पति को 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आपको बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हर्ष लिंबाचिया को 15 घंटे की पूछताछ के बाद रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया जबकि भारती को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

सना खान ने मौलाना मुफ्ती संग किया निकाह, वीडियो हुआ वायरल

एक्टर सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस फेम सना खान ने अपनी लाइफ का एक नया फेज शुरू किया है। एक्ट्रेस ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह कर लिया है। सना और मुफ्ती अनस की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस की अचानक शादी की खबरें सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। सना खान की शादी का ये कार्यक्रम सूरत में हुआ था। वायरल वीडियोज में सना व्हाइट लहंगे में खूबसूरत नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सना खान को बिग बॉस फेम अजाज खान ने उनके पति से मुलाकात करवाई थी।

हिचकी फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन

हिचकी फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन हो गया है। लीना का निधन किडनी फेल होने के चलते हुआ है। एक्ट्रेस पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी पीड़ित थी और जिंदगी की जंग ज्यादा न लड़ सकी। शनिवार को एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किडनी की समस्या के चलते उनकी मां ने उन्हें अपनी किडनी दान भी की थी। लेकिन इसके बावजूद भी वो जिंदगी का सफर ज्यादा न तय कर सकीं। शनिवार 21 नवंबर को लीना ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। बता दें कि लीना आचार्य ‘क्लास ऑफ 2020’ वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वो टीवी की दुनिया में भी एक जानी मानी एक्ट्रेस थी। उन्होंने ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ जैसे टीवी शोज में काम किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कियारा आडवाणी स्टारर 'इंदु की जवानी' की रिलीज डेट हुई फाइनल

अभिनेत्री कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'इंदु की जवानी' थियेटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है। फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील की जोड़ी दिखेगी। इस कॉमेडी- ड्रामा फिल्म को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कियारा ने कहा कि महिला केंद्रित फिल्म करना लगभग हर हीरोइन की सपना होता है। मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म से जुड़ने का मौका मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

फिल्म 'तेरे नाम' के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर आई सामने!

सलमान खान स्टारर फिल्म 'तेरे नाम' के सीक्वल को लेकर निर्देशक ने खुलासा किया है कि 'तेरे नाम' की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उनके पास तीन- चार आइडिया है। उन्होंने कहा, मैंने कुछ आइडिया को आगे बढ़ाना शुरु कर दिया है लेकिन फिलहाल सलमान से बात नहीं हुई है। एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में सतीश कौशिक ने कहा, "पुरानी फिल्म में राधे मोहन के किरदार के पहलुओं पर कई तरह से फिल्म बनाई जा सकती है। अगर नई फिल्म बनने का प्लान आगे बढ़ता है तो यह वहीं से बनेगी जहां पर पुरानी तेरे नाम खत्म हुई थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय