सिनेजीवन: कार्तिक-कियारा की 'भूल भुलैया 2' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू और 43 की उम्र में बेबी डॉल सिंगर ने की दूसरी शादी

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की हालिया रिलीज 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है और यह अभिनेता कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग है और बेबी डॉल सांग की लोकप्रिय सिंगर कनिका कपूर ने दूसरी शादी कर ली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

'भूल भुलैया 2' बनी कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर, पहले दिन कमाए 14.11 करोड़

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी की हालिया रिलीज 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है और यह अभिनेता कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग है। यह फिल्म बज्मी के बीच का पहला कोलैबोरेशन है, जो कार्तिक, तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ 'वेलकम', 'नो एंट्री' और 'रेडी' जैसी हिट कॉमेडी फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किया कि फिल्म कार्तिक के जीवन में एक मील का पत्थर है।

'भूल भुलैया 2' ने अक्षय कुमार और आलिया भट्ट-स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। फिल्म रूहान की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक धोखेबाज मानसिक है जिसे ठाकुर महल में मंजुलिका की स्पष्ट वापसी से निपटने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह अनजाने में समस्याओं को बढ़ा देता है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी, अंजुम खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित 'भूल भुलैया 2'।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि से रचाई शादी

बेबी डॉल सांग की लोकप्रिय सिंगर कनिका कपूर ने दूसरी शादी कर ली है। शादी के दिन की उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सिंगर 'कनिका कपूर' ने 20 मई को लंदन के बिजनेसमैन 'गौतम हाथीरमानी' के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अब सोशल मीडिया पर कनिका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शादी की इन तस्वीरों में कनिका पेस्टल कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं जबकि गौतम ने पेस्टल कलर की शेरवानी पहनी हुई है। अपने खास दिन के लिए, 'बेबी डॉल' फेम पेस्टल पिंक हैवी एम्ब्रॉएडर्ड लहंगे में चोकर नेकलेस, मांगटिका और चूड़ियों के साथ स्टनिंग लग रही थीं। इससे पहले कनिका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं। उसने पुदीने के हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसे फूलों से सजाया गया था। उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन दिया था,"जी, आई लव यू सो मच"।

हल्दी सेरेमनी के दौरान गौतम सफेद पारंपरिक परिधान में नजर आए और कनिका अपने सिल्वर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं शादी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें कनिका को फूल की चादर के नीचे गलियारे में चलते देखा जा सकता है। आपको बता दे, कनिका की शादी पहले राज चंडोक से हुई थी। पहली शादी से कनिका के तीन बच्चे अयाना, समारा और युवराज हैं। 2012 में वे अलग हो गए। रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका और गौतम लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उसके बाद शादी का फैसला लिया। कनिका को सनी लियोन के गाने 'बेबी डॉल' गाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'चिट्टियां कलाइयां', 'तुकुर तुकुर', गेंदा फूल' और 'ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा' जैसे गाने भी गाए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS

IPL फिनाले में जबरदस्त तरीके से लॉन्च होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से हर बार कुछ नया करते हुए देखना आदर्श बन गया है। चाहे उनके अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना हो, या फिर दिलचस्प विषय हों और फिल्म के अलग-अलग प्रचार के आईडिया हों, बॉलीवुड की मार्केटिंग जीनियस को सब कुछ सही होना पसंद है और वह अपनी फिल्मों की मार्केटिंग और वह प्रचार रणनीतियों में बहुत सारे विचार रखता पसंद करते हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि सुपरस्टार ने अपनी बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना बनाई है। जिसके तहत 29 मई को, सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है, क्योंकि IPL के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा! ऐसे में फिल्म के विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, "जब आमिर खान हैं, तो इसे भव्य होना चाहिए और पहले कभी न देखा गया। 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर IPL के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'इश्क पश्मीना' से डेब्यू करेंगी क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती

प्रभावशाली अभिनेता भाविन भानुशाली और क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर आगामी प्रेम कहानी 'इश्क पश्मीना' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कृष्णा शांति प्रोडक्शन ने अपनी पहली फिल्म 'इश्क पश्मीना' की घोषणा कर दी है। भाविन भानुशाली को इन फिल्मों और टीवी शो जैसे 'दे दे प्यार दे', 'वेलपंती' और 'ए.आई. शा: माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड' के लिए जाना जाता है । भाविन कहते हैं- "'इश्क पश्मीना' में चरित्र मेरी भागीदारी के मुख्य निर्णायक कारकों में से एक था। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मुझे खुशी है कि मैंने इसे लिया। मुझे अपनी सह-कलाकार मालती के साथ काम करना बहुत पसंद था, जो एक बहुत ही प्यारी शख्सियत थी। जरीना मैम ने हमें यह महसूस नहीं कराया कि हम इतने वरिष्ठ कलाकार के साथ काम कर रहे हैं।"

"मैं दर्शकों के लिए फिल्म देखने और कहानी से प्रेरित होने के लिए उत्साहित हूं। अरविंद जो मेरी तरह निर्देशक के रूप में भी डेब्यू कर रहे हैं और मालती ने इस फिल्म को बनाने में अपना सब कुछ दे दिया। वह बहुत मेहनती लड़की है और मैं उसके साथ काम करके खुश हूं।" "फिल्म का संगीत शीर्ष पर है और मुझे सभी गानों से प्यार हो गया है। यह वास्तव में एक सुंदर संगीत यात्रा भी होने जा रही है। मेरी इच्छा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे।" 'इश्क पश्मीना' एक भावपूर्ण, काव्यात्मक और असामान्य प्रेम कहानी का चित्रण करेगी जो दर्शकों के दिलों को छूने के लिए बाध्य है।

मालती ने कहा- "मैं 'इश्क पश्मीना' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। भाविन के साथ काम करने का यह एक अद्भुत अनुभव था, वह बहुत ही अद्भुत सह-अभिनेता हैं, और हमारे निर्देशक अरविंद, जिनके बारे में मेरा मानना है कि उन्होंने निर्देशन में इतना अच्छा काम किया है क्योंकि यह एक भारी जिम्मेदारी है। जरीना मैम हम सभी के साथ बहुत दयालु और धैर्यवान थीं और हम जितना मांग सकते थे उससे कहीं अधिक था।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS

अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के मामले में सोमवार को सुनवाई करेगा केरल हाई कोर्ट

केरल पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू दुबई फरार हो गया है। बाबू की अग्रिम जमानत याचिका पर केरल हाईकोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा। शुक्रवार को केरल पुलिस को सूचना मिली कि बाबू पिछले 4 हफ्तों से दुबई में छिपा हुआ है और शनिवार को इस बात की पुष्टि हुई कि वह जॉर्जिया के लिए उड़ान भर चुका है। बताया जा रहा है कि जब केरल पुलिस रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए तैयारी कर रही थी, तब उसने एक ऐसे देश में जाने का फैसला किया, जिसकी भारत के साथ प्रत्यर्पण संधि नहीं है। ऐसे में बाबू ने जॉर्जिया को चुना।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने कहा, प्रत्यर्पण संधि के बिना भी, हम उसे भारतीय दूतावास के माध्यम से वापस ला सकते हैं। वह कानून से नहीं बच सकता। उन्होंने कहा कि बाबू का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, कोझीकोड की एक अभिनेत्री ने 22 अप्रैल को एनार्कुलम में बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसे पीटा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia