सिनेजीवन: जबरदस्त अंदाज में रिलीज हुआ 'भूल भुलैया 2' का टीजर और रणबीर कपूर ने फैंस को दिया ये खास तोहफा!

अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे तरण आदर्श ने साझा किया है और रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा का पहला लुक रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रिलीज हुआ भूल भुलैया 2 का पहला टीजर

अभिनेता कार्तिक आर्यन एक बार फिर से खबरों में हैं और इसका कारण है उनका आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 जो कि काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी। महाराष्ट्र थिएटर्स खोलने के आदेश के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान मेकर्स ने कर दिया था। अनीस बज्मी जो इस फिल्म के निर्देशक फिल्म के लिए तैयार हैं और साल 2022 में फिल्म रिलीज होगी। इस वक्त इस फिल्म से एक टीजर सामने आया है जो कि तरण आदर्श ने साझा किया है। कार्तिक आर्यन इस 30 सेकंड के टीजर में कमाल लग रहे हैं और एक गुंबद पर बैठे नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा गया है.. 'कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की पहली झलक, ऐसा होगा कार्तिक आर्यन का लुक। इस हॉरर कॉमेडी में कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आने वाली हैँ। फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है। भूषण कुमार और मुराद खेतानी की ये फिल्म 25 मार्च 2022 को रिलीज होगी।'

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को इस पुरस्कार से किया गया सम्मानित

बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला मोहम्मद रमादान के सामने अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत "वर्साचे बेबी" के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त कर रही हैं और अब मोस्ट इन्फ्लुएंशियल बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेस्ट ह्युमेनिटरियन दो अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूर्ण संकलन है। अंतर्राष्ट्रीय स्टार उर्वशी रौतेला को सबसे प्रभावशाली बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए एक पुरस्कार से सम्मानित किया गया, और अमृता फडणवीस द्वारा उर्वशी रौतेला फाउंडेशन चेरिटी जैसे मुंबई और उत्तरखंड में आयी बाड और जरुरत के वक़्त ऑक्सीजन कॉंसेन्टेटर कोरोना पीड़ित लोगों के लिए इंतज़ाम किया था, उनके इस नेक काम और लोगों के प्रति समर्पण के लिए सर्वश्रेष्ठ मानवीय पुरस्कार प्रदान किया गया, उर्वशी रौतेला ने पुरस्कार स्वीकार किया और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को कैप्शन देकर धन्यवाद दिया, उन्होंने लिखा।

रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आज रणबीर कपूर ने अपने फैंस को बर्थडे का खास तोहफा दिया है। आज रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा का पहला लुक रिलीज हो गया है। रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। अब रणबीर कपूर यशराज की आगामी फिल्म शमशेरा में शमशेरा का ही किरदार निभाने जा रहे हैं। खास बात है कि यह पूरी तरह से एक्शन एडवेंचर होगी। आज फिल्म से रणबीर का पहला लुक सामने आया है।आपको बता दें कि रणबीर कपूर के जन्मदिन पर शमशेरा का पहला लुक खास रूप से रिलीज किया गया है। मेकर्स ने जो लुक रिलीज किया है, उसमें केवल रणबीर की आंखें ही दिख रही है, जो साइड के पोज की हैं। इसके साथ ही पोस्टर में रणबीर लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के इस लुक से साफ है कि फिल्म में वह एक बार से खास अंदाज में दिखाई देंगे। इसके साथ ही एक्टर का लुक काफी हद तक उनकी ही फिल्म रॉकस्टार से मिलता हुआ लग रहा है। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

नेटफ्लिक्स ने 'लिटिल थिंग्स' के अंतिम सीजन का ट्रेलर किया रिलीज

स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने सीरीज 'लिटिल थिंग्स' के चौथे और अंतिम सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है। सीरीज में मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल नजर आएंगे। रुचिर अरुण और प्रांजल दुआ द्वारा निर्देशित, 'लिटिल थिंग्स 4' सभी सूक्ष्म चीजों जैसे वयस्कता, परिपक्वता और उन सभी छोटे क्षणों का उत्सव है, जो वास्तव में एक रिश्ते को सुंदर बनाते हैं। 'लिटिल थिंग्स' पर अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, मिथिला ने कहा कि 'लिटिल थिंग्स' एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। काव्या एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मेरे साथ रहने वाला है। शो के निर्देशकों, ध्रुव और शानदार क्रू के साथ मेरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। फिनाले सीजन ने मुझे समय पर वापस जाने और एक आखिरी बार काव्या के रूप में अपनी यात्रा को फिर से जीने के लिए प्रेरित किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीजन का भी आनंद लेंगे और ध्रुव और काव्या के साथ अपने बंधन का जश्न मनाएंगे। अंतिम सीजन में, मिथिला काव्या के रूप में और ध्रुव ने ध्रुव की भूमिका निभाई। पॉकेट एसेस और डाइस मीडिया द्वारा निर्मित 'लिटिल थिंग्स' सीजन 4 ध्रुव और काव्या के व्यक्तित्व और रिश्ते का जश्न मनाता है क्योंकि वे अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव के बीच एक साथ आगे बढ़ते हैं। जहां वे युवा प्रेम से परिपक्व रिश्ते में मुश्किल से परिवर्तन लाते हैं, वहीं दर्शक ध्रुव और काव्या को प्रतिबद्धता, स्वास्थ्य, उनकी महत्वाकांक्षाओं और परिवार के बारे में सवालों को नेविगेट करते हुए देखेंगे।

रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सिंगल 'पीने लगे हो' रिलीज

गायिका नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह की फिल्म 'पीने लगे हो' के लिए निर्देशक बन गई हैं, जो मंगलवार यानी आज रिलीज हुई। नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म में सिंह और पूर्व-बिग बॉस 14 प्रतियोगी जैस्मीन भसीन हैं। नेहा कक्कड़ ने कहा, "संगीत से आजीविका बनाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप बहुत कुछ सीखते हैं। 'पीन लगे हो' के माध्यम से, मुझे लेंस के पीछे एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला। यह बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था। मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अलग प्रयोग करने का मौका मिला।" 'पीने लगे हो' गाना दिल टूटने के बारे में है और नेहा के साथ शादी के बाद यह रोहनप्रीत का पहला गाना है। 'नेहू दा ब्याह', 'खड़ तैनू मैं दासा' और 'एक्स कॉलिंग' जैसे गाने करने वाले इस जोड़े को 'पीन लगे हो' में देखा जा सकता है। रोहनप्रीत सिंह ने कहा, "मैं नेहा और मेरे अब तक गाए गए गीतों पर अपार प्यार बरसाने के लिए सभी श्रोताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। 'पीने लगे हो', खास है क्योंकि यह शादी के बाद मेरा पहला सिंगल गीत है और सहयोग नेहा के निर्देशन में पहली फिल्म है। मैं प्रार्थना करता हूं कि हमें पहले की तरह बहुत कुछ मिलता रहे। मैं गाने को मिल रही प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हूं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia