सिनेजीवन: नहीं बदली 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट और गौहर खान-परमीश वर्मा का सॉन्ग 'दिल का गहना' हुआ जारी

खबर है कि अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की धमाकेदार फिल्म भूल भुलैया 2 अपने तय समय पर ही रिलीज होगी, इस फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल नहीं बदली है, वहीं परमीश वर्मा और गौहर खान पर फिल्माया गया गाना 'दिल का गहना' रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नहीं बदली 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

अभिनेता कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की धमाकेदार फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। हम बात कर रहे हैं फिल्म भूल भुलैया 2 की जो कि रिलीज के लिए तैयार है। कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि फिल्म की रिलीज टल सकती है। लेकिन अब क्लियर हो गया है कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म अपने तय समय पर ही रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट लिखते हैं कि.. ''भूल भुलैया 2 नहीं होगी पोस्टपोन.. 'भूल भुलैया 2' उसी तारीख को रिलीज़ होगी... #भूल भुलैया2 अपनी पहले घोषित तारीख [25 मार्च 2022] पर रिलीज़ होगी... *सिनेमाओं* में... सितारे #कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू। .. अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित ... भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित।'' उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैँ। तरण आदर्श ने इस पोस्ट के साथ एक पोस्टर साझा किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण ऐसी खबरें आईं थीं कि फिल्म पोस्टपोन हो सकती है और कई फिल्म इस दौरान पोस्टपोन भी हुईं हैं।

राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर रिलीज

अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जिस रहस्य को छुपाने की कोशिश कर रहे थे, वह आखिरकार लोगों के सामने आ गया है क्योंकि उनकी नई फिल्म 'बधाई दो' के निर्माताओं ने मंगलवार सुबह ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर 3 मिनट और 6 सेकंड का है, जो राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के बीच एक वैवाहिक सेटिंग के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं। दोनों एक-दूसरे को रहस्य बताते हैं कि वे दोनों एलजीबीटीक्यू प्लस कम्युनिटी से हैं। कॉन्विनियंस की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच मजेदार परिस्थितियों को पैदा करता है और इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। इसमें न केवल कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है बल्कि यह पारिवारिक नाटक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है, जिसकी झलक हमें ट्रेलर में देखने को मिली है।

ट्रेलर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया कि "प्यार के महीने में साल की अतरंगी शादी सतरंगी सेटिंग देखें! सभी के लिए जारी है बधाई दो का ट्रेलर। 'बधाई दो' 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। " हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन की भरमार है। राजकुमार और भूमि के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं की कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और कहानी को मजेदार ढंग से आगे बढ़ाया है। जंगली पिक्च र्स की 'बधाई दो' 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

गौहर खान और परमीश वर्मा का सॉन्ग 'दिल का गहना' रिलीज

परमीश वर्मा और गौहर खान पर फिल्माया गया गाना 'दिल का गहना' के टीजर ने लोगों को बहुत उत्साहित किया और अब इस उत्साह को और अधिक बढ़ाने के लिए गाना रिलीज हो गया है। 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' द्वारा प्रस्तुत यह गीत मधुर प्रेम से भरा हुआ है। गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले रिलीज हुए इस मधुर प्रेम गीत को संगीत के सबसे भावपूर्ण गायकों में से एक यासर देसाई ने गाया है। अपना देसी छाप छोड़ने वाले बैनर द्वारा प्रस्तुत 'दिल का गहना' गाने को राणा सोतल द्वारा लिखा गया है । यह गीत स्वतंत्र भारत के पहले के युग की पृष्टभूमि पर आधारित है, जिसमें थोड़ा देशभक्ति का रंग भी दिखाई देगा । इस गीत में परमीश वर्मा और गौहर खान की प्रेम कहानी दिखाई दे रही है, जिसमें वर्मा एक स्वतंत्रता सेनानी है, जो गौहर से प्यार करता है और वो चाहती है कि उसका प्रेमी स्वतंत्रता के प्रति जितना जुनून रखता है, उसमें से थोड़ा समय निकालकर उसके बारे में भी बात करे । 'दिल का गहना' एक ऐसा मधुर गीत है, जो 1940 के दशक के प्यार को दर्शाती है । अगम मान और अज़ीम मान ने इस गाने के वीडियो का निर्देशन किया किया है और यह वीडियो हमें पिछले समय में वापस ले जाता है, जो हमें देश के रूप में हमारी जड़ों और प्यार करने की हमारी क्षमता की याद दिलाता है ।

आदिवी शेष-स्टारर 'मेजर' कोविड के कारण स्थगित

आदिवी शेष अभिनीत 'मेजर' के निर्माताओं ने कर्फ्यू और प्रतिबंधों के बारे में नए नियमों की घोषणा के बाद अपनी फिल्म को स्थगित करने की घोषणा की है। एक आधिकारिक बयान में, निर्माताओं ने कहा, "महामारी के आसपास की मौजूदा स्थिति को देखते हुए, हमने सभी के सर्वोत्तम हितों को देखते हुए अपनी फिल्म 'मेजर' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमारी फिल्म एक ऐसे व्यक्ति को भावभीनी श्रद्धांजलि है, जिन्होंने अपना जीवन राष्ट्र के लिए बलिदान दिया। उनके जीवन की भावना का सम्मान करते हुए और राष्ट्र की सुरक्षा और हित को पहले रखते हुए, हमने सुरक्षित और अधिक अनुकूल समय पर रिलीज करने का फैसला किया है।" निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित करने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन के समर्पण, साहस, बलिदान और जीवन की भावना के बारे में एक अंतर्²ष्टि प्रदान करती है, जो आश्चर्यजनक ²श्यों और भावनात्मक रूप से मनोरंजक कहानी के साथ मिलकर बनाई गई है। बड़े पर्दे के लिए एक अनुभव को क्यूरेट करने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को तब तक के लिए टालने का फैसला किया है, जब तक कि महामारी की स्थिति में और आसानी न हो जाए।

हाल ही में, निर्माताओं ने तेलुगु और मलयालम में 'हृदयामा' और 'पोन मलारे' शीर्षक से फिल्म के पहले गीत का लिरिकल वर्जन किया, जिसमें आदिवासी शेष और सई मांजरेकर के बीच ताजा केमिस्ट्री पेश की गई। फिल्म की एक झलक पेश करते हुए, निर्माताओं ने बचपन से ही संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के विभिन्न चरणों, किशोर रोमांस, सेना में गौरवशाली वर्षों को छूने वाले टीजर को रिलीज किया, जिसमें 26/11 मुंबई हमले की त्रासदी में अपने जीवन की आहुति देने तक उनकी वीरता को पर्दे पर उतारा। महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित, मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है, जिसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा ने अभिनय किया है और यह हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia