सिनेजीवन: डेंगू की चपेट में आईं भूमि पेडनेकर और करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर है। एक्ट्रेस को डेंगू हो गया है और वह पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती है और बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और निर्देशक-निर्माता करण जौहर एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू, 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस

भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर है। एक्ट्रेस को डेंगू हो गया है और वह पिछले 8 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद बुधवार सुबह सोशल मीडिया पर दी है, जिसके बाद फैंस उनके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने आज सुबह अस्पताल से अपनी दो तस्वीरें शेयर कर लिखा- “एक डेंगू के मच्छर ने, मुझे 8 दिन का जबरदस्त टॉर्चर दे दिया। लेकिन आज जब मैं उठी तो मुझे 'वाऊ' जैसा फील हुआ, इसलिए मुझे एक सेल्फी लेनी पड़ी।”

फैंस को डेंगू से सावधान रहने की अपील करते हुए एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “दोस्तों सावधान रहें, क्योंकि पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन थे। इस समय मच्छर भगाने वाली दवाएं बहुत जरूरी हैं। अपनी इम्यूनिटी बनाये रखें। हाई पॉल्यूशन की वजह से हमारी ज्यादातर इम्यूनिटी प्रभावित हुई है। मेरे जानने वाले बहुत से लोगों को हाल ही में डेंगू हुआ है। एक इनविजिबल वायरस ने हालत ख़राब कर दी। मेरी इतनी अच्छी केयर करने के लिए मेरे डॉक्टरों को थैंक्यू, @hindjahospital @bajankhusrav #DrAgarwal नर्सिंग, रसोई और सफाई कर्मचारियों को बहुत-बहुत थैंक्यू जो बहुत दयालु और मददगार थे। सबसे ज़्यादा मां, सामू और मेरी तनु।”

1990 के दशक की थीम पर आधारित थ्रिलर फिल्म में दिखेंगे प्रिया बापट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी

1990 के दशक की थ्रिलर फिल्मों पर आधारित एक आगामी फिल्‍म में मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट के साथ बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करते नजर आएंगे। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और व्यावसायिक रूप से सफल मराठी फिल्मों जैसे 'काकस्पर्श' और 'हैप्पी जर्नी' में अपनी भूमिकाओं से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री को फिल्म के लिए कई प्रशिक्षण कार्यशालाओं से गुजरना पड़ा। अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताते हुए प्रिया ने साझा किया, "जिस दिन से मैंने इसकी कहानी सुनी, उसी दिन से मैं इस मनोरंजक थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना भी शामिल था।" उन्होंने आगे कहा,“स्क्रिप्ट सम्मोहक है, और यह 1990 के दशक की पुरानी यादों की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। नवाजुद्दीन के साथ काम करना रोजमर्रा का सीखने का अनुभव है। हम इस दिलचस्प कहानी को जीवंत करने के लिए उत्सुक हैं।"

निर्देशक सेजल शाह ने दोनों सितारों की केमिस्ट्री के बारे में बताते हुए कहा, "मैं प्रिया बापट के आने से रोमांचित हूं। प्रिया एक शानदार अभिनेत्री हैं और वह चरित्र को जीवंत बनाने के लिए प्रामाणिकता का उपयोग करती हैं। उनकी और नवाज की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ताजा और अनोखी है।" फिल्म की शूटिंग पहले से ही मुंबई में चल रही है, जिसमें 40 दिनों की शूटिंग निर्धारित है। पटकथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक भावेश मंडालिया द्वारा तैयार की गई है, और यह सस्पेंस, ड्रामा की एक रोलर-कोस्टर सवारी होने के लिए तैयार है, जो दर्शकों के लिए भी पुरानी यादों को ताजा कर देगी। 1990 के दशक की स्टाइल थ्रिलर के बाद आधुनिक समय के स्पर्श के साथ बनाई गई थ्रिलर फिल्म सेजल शाह द्वारा निर्देशित और विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित है। फिल्‍म का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, सेजल शाह और भावेश मंडालिया द्वारा किया गया है।


करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अगस्त 2025 में होगी रिलीज

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और निर्देशक-निर्माता करण जौहर एक बार फिर साथ आ रहे हैं। बुधवार को कार्तिक के जन्मदिन के अवसर पर एक नई फिल्‍म की घोषणा की गई। फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी करेंगे। जो पहले सुष्मिता सेन अभिनीत स्ट्रीमिंग सीरीज 'आर्या' और आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर अभिनीत 'द नाइट मैनेजर' के लिए काम कर चुके हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2025 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा साझा करते हुए कैप्शन में एक नोट लिखा, “आज एक विशेष दिन पर कुछ विशेष समाचारों के साथ शुरुआत हो रही है। असाधारण प्रतिभाशाली संदीप मोदी द्वारा निर्देशित फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं। मैं 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली इस कहानी के लिए हमारे नायक के रूप में अत्यंत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन की घोषणा करते हुए खुद को उत्साहित महसूस कर रहा हूं।''

'भूल भुलैया 2' स्टार को शुभकामनाएं देते हुए करण ने आगे लिखा, "कार्तिक, आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, हमारा सहयोग यहां से और मजबूत होता जाए और बड़े पर्दे पर जादू पैदा करना कभी बंद न करे।" कार्तिक ने अपने एक्स पर लिखा, "शौर्य और बलिदान से भरा हमारे गौरवशाली भारतीय इतिहास का एक अविस्मरणीय अध्याय अब मेरे जीवन का हिस्सा बनने जा रहा है, यह विषय मेरे दिल के करीब है। एक नई यात्रा शुरू करने के लिए बेहद गौरवान्वित और उत्साहित हूं।'' इससे पहले कार्तिक और करण अलग हो गए थे क्योंकि अभिनेता ने 'दोस्ताना 2' छोड़ दी थी, जिसे करण के बैनर द्वारा निर्मित किया जा रहा था।

आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में शीर्ष पर शाहरुख खान

आईएमडीबी 2023 की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की शीर्ष 10 सूची में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान सबसे आगे हैं 2023 में बॉलीवुड के बादशाह ने दो प्रमुख ब्लॉकबस्टर, जवान और पठान दी, जो दुनिया भर में क्रमशः नंबर 2 और 3 सबसे बड़ी हिंदी फिल्में हैं अभिनेत्री आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नंबर 2 और नंबर 3 पर जगह बनाने में सफल रही हैं आलिया ने कहा, "मैं आज जिस मुकाम पर हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मैं अपने दर्शकों को धन्यवाद देती हूं। मैं उनका मनोरंजन करना जारी रखने की उम्मीद करती हूं, लेकिन मैं केवल प्यार और कृतज्ञता से भरी हूं। मैं कड़ी मेहनत जारी रखने, अधिक प्रेरक कहानियों और पात्रों को स्क्रीन पर लाने का वादा करती हूं।"

चौथे स्थान पर अभिनेत्री वामीका गब्बी हैं, जिन्होंने कहा, "आईएमडीबी की सबसे लोकप्रिय भारतीय सितारों की सूची में मेरी पहली फिल्म है, और मैं बहुत खुश हूं। आईएमडीबी वैश्विक दर्शकों की भावनाओं का प्रतिनिधित्व करता है, यह मेरे लिए इसे और भी खास बनाता है।' उन्‍होंने कहा, ''विभिन्न शैलियों और भाषाओं में काम करने में मेरा पूरा साल व्यस्त रहा। यह मुझे खुश और आभारी बनाता है कि मेरे प्रशंसकों ने इसकी सराहना की है। मैं अपनी आगामी प्रोजेक्ट्स पर उसी समर्पण के साथ काम करने और मुझ पर बरसाए गए प्यार को लौटाने के लिए उत्सुक हूं।''

नयनतारा, तमन्ना भाटिया, करीना कपूर खान और शोभिता धूलिपाला क्रमश: पांचवें, छठे, सातवें और आठवें स्थान पर हैं। बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार नौवें स्थान पर हैं। अक्षय के बाद दसवें स्थान पर स्टार विजय सेतुपति हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;