सिनेजीवन: भूमि पेडनेकर ने कार में बॉयफ्रेंड संग किया ये काम और प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज

भूमि पेडनेकर के साथ सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में एक मिस्ट्री मैन भी दिखाई दिया। फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब सरेआम उस शख्स ने भूमि के साथ लिप-लॉक कर लिया और प्रियंका चोपड़ा जोनस और एक्टर सैम ह्यूगन की नई फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूमि पेडनेकर ने सरेआम कार में किया लिप-लॉक!

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार भूमि पेडनेकर अपने एक और बोल्ड स्टेप की वजह से खबरों में हैं। हाल ही में भूमि पेडनेकर को सिद्धार्थ कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया। जहां भूमि पेडनेकर के साथ एक मिस्ट्री मैन भी दिखाई दिया। फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब सरेआम उस शख्स ने भूमि के साथ लिप-लॉक कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भूमि सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन से निकल रही हैं और वो अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं।

भूमि के बॉयफ्रेंड जिनका नाम यश कटारिया है उन्होंने भूमि को कार तक एस्कॉर्ट किया। कार का दरवाजा बंद करने से पहले यश ने भूमि को किस किया जो पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया। हालांकि इस दौरान भूमि के बॉडीगार्ड ने इस प्राइवेट मोमेंट को कैमरे में कैद होने से रोकने की काफी कोशिश की, लेकिन कैमरे में ये सब रिकॉर्ड हो गया। भूमि पेडनेकर इन दिनों बिल्डर यश कटारिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी सीरियस हैं। 28 साल के यश एक बिजनेसमैन हैं जो भारत में ही रहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज

टॉप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस और एक्टर सैम ह्यूगन की नई फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल लग रही है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जो अपने पहले प्यार को खो चुकी है, एक बार फिर प्यार को दूसरा मौका देती है। दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका के पति व सिंगर-एक्टर निक जोनस का भी फिल्म में कैमियो है। ट्रेलर के मुताबिक, फिल्म में प्रियंका के किरदार का नाम मीरा है, जो अपने बॉयफ्रेंड की मौत के बाद अपनी लाइफ के साथ आगे बढ़ने के लिए स्ट्रग्ल कर रही है। वह पुराने फोन नंबर पर मैसेज भेजती रहती है, जिसे अब सैम उर्फ रॉब बर्न्‍स इस्तेमाल कर रहे हैं।

रोब एक जर्नलिस्ट है जो मीरा के ईमानदार और हार्टब्रोकन मैसेज से अट्रैक्ट हो जाता है और उसे मीरा से प्यार होने लगता है। रोब और मीरा एक ओपेरा नाइट में मिलते हैं लेकिन, रोब उससे अपने दिल की बातें कहने से डरता है। जिम स्ट्रॉस द्वारा निर्देशित 'लव अगेन' 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कैरोलिन हर्फर्थ द्वारा 2016 की जर्मन फिल्म एसएमएस फर डिच पर आधारित इस फिल्म का शीर्षक पहले 'टेक्स्ट फॉर यू' था।

रिलीज हुई अंकिता लोखंडे की पहली शॉर्ट फिल्म

पवित्र रिश्ता में अर्चना और मणिकर्णिका में झलकारीबाई के रूप में दर्शकों का दिल जीतने के बाद, हमने उन्हें 'द लास्ट कॉफी' में इरम के रूप में प्यार किया है। अंकिता ने इरम के किरदार को बहुत अच्छी तरह से निभाया है और दर्शकों ने हर बार कुछ नया करने की कोशिश करने के लिए उनकी सराहना की है। उनका प्यार और हमेशा कुछ नया करने की उत्सुकता एक कलाकार के रूप में उनके समर्पण को दर्शाती है। फिल्म की कहानी रेहान और इरम के तलाक को अंतिम रूप देने से पहले एक कप कॉफी पर आखिरी बार मिलने के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन ब्रह्मांड की अपनी योजनाएँ होती हैं और दोनों एक बर्फीले तूफान के कारण फंस गए। उनके पास उन सभी भावनाओं का सामना करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है, जिन्हें वे छिपा रहे थे।

अंकिता के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह रणदीप हुड्डा के साथ स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगी।यह फिल्म राजनेता और कार्यकर्ता विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है। इसमें अमित सियाल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड लेजेंड स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और सैम खान ने किया है। यह 26 मई, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है।

सिनेजीवन: भूमि पेडनेकर ने कार में बॉयफ्रेंड संग किया ये काम और प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर रिलीज

प्रतीक बब्बर को हुआ इस एक्ट्रेस से प्यार! वैलेंटाइन डे पर रिश्ते को किया ऑफिशियल

दिग्गज अभिनेता राज कपूर के बेटे प्रतीक बब्बर फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी निजी जिंदगी की झलक फैंस के साथ शेयर करते हैं। एक बार फिर प्रतीक बब्बर ने कुछ ऐसा ही किया है। वैलेंटाइन डे पर उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। प्रतीक बब्बर अपने रिलेशनशिप को लेकर कई बार खबरों में आ चुके हैं लेकिन अब उन्होंने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रतीक बब्बर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रतीक बब्बर के साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अगली तस्वीर शेयर की है जिसमें कपल ने हाथों पर पी और बी का टैटू बनवा रखा है।

पहली तस्वीर में प्रतीक बब्बर और उनकी लेडी लव का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। लेकिन, दोनों ने सूरज की ओर देखते हुए पीछे से तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों के साथ प्रतीक बब्बर ने अपने रिलेशनशिप को भी ऑफिशियल कर दिया है। प्रतीक बब्बर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।वहीं, दूसरी तस्वीर दोनों के टैटू की है। तस्वीरों के साथ प्रतीक बब्बर ने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ पी और बी लिखा है। साथ ही उन्होंने इन्फिनिटी का इमोजी भी डाला है। टैटू प्रतीक बब्बर ने अपनी उंगलियों पर बनवाया है तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड ने कॉलर बोन पर बनवाया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;