सिनेजीवन: माधुरी की पहली नेटफ्लिक्स सीरीज इस दिन होगी रिलीज और 2022 में 6 फिल्मों के साथ आएंगी भूमि

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फेम गेम' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और बॉलीवुड की युवा स्टार भूमि पेडनेकर की साल 2022 में एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

25 फरवरी को रिलीज होगी माधुरी की पहली नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फेम गेम'

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फेम गेम' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 'द फेम गेम' में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन और सुहासिनी मुले, मुस्कान जाफरी भी हैं। कहानी बॉलीवुड आइकन अनामिका आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पास सब है। 'द फेम गेम' में माधुरी दीक्षित नेने ने सुपरस्टार अनामिका की भूमिका निभाई है। धर्मैटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह श्रृंखला उनके स्ट्रीमिंग डेब्यू का प्रतीक है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'डाउटन एबे: ए न्यू एरा' के सीक्वल की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई

'डाउटन एबे: ए न्यू एरा' के सीक्वल की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट अनुसार फोकस फीचर्स, यूनिवर्सल पिक्च र्स इंटरनेशनल और कार्निवल फिल्म्स ने बुधवार को खुलासा किया कि यह फिल्म, जो पहले 18 मार्च, 2022 के लिए थी, अब यूके के सिनेमाघरों में 29 अप्रैल को और अमेरिका में 20 मई को रिलीज होगी। जूलियन फेलोज द्वारा निर्मित, सीक्वल में पुराने कलाकार नजर आएंगे, क्योंकि वे डोवेजर काउंटेस के नव विरासत वाले विला के रहस्य को उजागर करने के लिए फ्रांस के दक्षिण की यात्रा पर जाएगें। ह्यूज बोनविले, मैगी स्मिथ, मिशेल डॉकरी, जोआन फ्रोगट और पेनेलोप विल्टन सहित मूल प्रमुख कलाकार फिल्म में नजर आएंगे। एमी और बाफ्टा विजेता टीवी सीरीज पर आधारित यह फिल्म 2019 की फिल्म 'डाउटन एबे' का सीक्वल है। पटकथा फेलो द्वारा लिखी गई है, जिसे एमी और बाफ्टा-विजेता गैरेथ नेम और एमी पुरस्कार विजेता लिज ट्रुब्रिज प्रोड्यूस कर रहे हैं। बाफ्टा और एमी नामांकित साइमन कर्टिस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

2022 में बैक टू बैक 6 फिल्मों के साथ आएंगी भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की युवा स्टार भूमि पेडनेकर की साल 2022 में एक के बाद एक 6 फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। भूमि मानती हैं कि ये सभी फिल्में लीक से हटकर है जिनकी कहानी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। भूमि की आने वाली फ़िल्मों में बधाई दो, लेडी किलर, भीड़, गोविंदा नाम मेरा, रक्षा बंधन के अलावा एक बड़ी प्रोजेक्ट की फ़िल्म भी शामिल है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी। भूमि कहती हैं, "हम सभी इस महामारी से जल्द से जल्द बाहर निकलने की आस लगाए बैठे हैं। पिछले सालों में मैंने कुछ बेहतरीन फिल्ममेकर्स के साथ काम किया है, जो अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। मैं इन फ़िल्ममेकर्स की 6 अलग-अलग तरह की फ़िल्मों के जरिए दर्शकों के मनोरंजन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।" अभिनेत्री ने आगे कहा, "सच कहूं तो अपना करियर शुरू करने के बाद से ही मैंने अपने क्राफ्ट पर कड़ी मेहनत की है और दर्शकों के दिलों को छूने वाले परफॉर्मेंस देने की कोशिश की है। मेरी बैक-टू-बैक फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, और इस बात से मैं काफी एक्साइटेड हूं लेकिन थोड़ी नर्वस भी महसूस कर रही हूं।" भूमि को उम्मीद है कि रिलीज़ होने वाली उनकी सभी फ़िल्में दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब होंगी, क्योंकि इन सभी फ़िल्मों की कहानी एकदम अनोखी और बिल्कुल अलग है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

हुमा कुरैशी, डेब्यूटेंट अवंतिका दासानी 'मिथ्या' सीरीज में आएंगी नजर

अभिनेत्री हुमा कुरैशी और नवोदित अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दासानी आगामी वेब श्रृंखला 'मिथ्या' में स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। 'मिथ्या' अवंतिका की डेब्यू सीरीज है। अवंतिका अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी और अभिनेता अभिमन्यु दासानी की बहन है। सीरीज जी5 पर प्रसारित होगा।

निर्देशक रोहन सिप्पी ने कहा, 'मिथ्या' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। उम्मीद है, यह आपको झकझोर कर रख देगी और उत्साहित कर देगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia