सिनेजीवन: 'गोविंदा नाम मेरा' में पंचलाइन मारती नजर आएंगी भूमि पेडनेकर और शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने अपूर्व-शिल्पा

फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में पंचलाइन मारती नजर आएंगी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, वहीं शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने हैं अपूर्व-शिल्पा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपूर्वा अग्निहोत्री, शिल्पा सकलानी ने किया बेटी का स्वागत

लोकप्रिय टेलीविजन सितारे और युगल अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी ने अपनी पहली खुशी बेटी का स्वागत किया है। अपूर्वा और शिल्पा, जिनकी शादी को 18 साल हो गए हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के साथ एक वीडियो साझा किया और कहा कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ईशानी रखा है। शाहरुख खान अभिनीत 'परदेस' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले अपूर्वा ने क्लिप को कैप्शन दिया, "और ऐसे ही, यह जन्मदिन मेरे जीवन का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय, अद्भुत, चमत्कारी के साथ आशीर्वाद दिया। हमेशा के लिए उपहार। अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री का परिचय कराना चाहते हैं। कृपया उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें। ओम नम: शिवाय।"

शिल्पा को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' जैसे शो में उनके रोल के लिए जाना जाता है। अपूर्वा को 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में भी देखा गया था। इस जोड़ी ने 'नच बलिए' और 'बिग बॉस 7' जैसे रियलिटी शो में भी काम किया था।

एक्स टुगेदर ने अपनी नई एल्बम सीरीज 'द नेम चैप्टर' किया लॉन्च

के-पॉप बैंड 'टुमॉरो एक्स टुगेदर', जिसमें सोओबिन, येओंजुन, बेओमग्यू, तेह्युन और ह्वेनिंगकाई शामिल हैं, ने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से 'द नेम चैप्टर' का आधिकारिक कॉन्सेप्ट ट्रेलर जारी कर दिया है। नया अध्याय प्रलोभन के चेहरे में युवाओं को चित्रित करने के लिए 'द ड्रीम चैप्टर' और 'द कैओस चैप्टर' के माध्यम से पिछली कहानियों का अनुसरण करता है। नए जारी किए गए वीडियो में पांच सदस्यों द्वारा एक शानदार और कलात्मक प्रदर्शन दिखाया गया है। कल एक्स एक साथ एक नीले और रहस्यमय स्थान में गिर जाते हैं। शैतान के रूप में एक आकृति उभरती है और उसके हाथ में गिलास को चूमती है। जैसे ही आग भड़कती है, सदस्य आकाश में उड़ जाते हैं। फिर उन्हें एक अंधेरी जगह में ले जाया जाता है।

कॉन्सेप्ट ट्रेलर के अंत में, ऐसा लगता है कि पांच सदस्य अपने सपनों से वास्तविकता में वापस जागे हैं। हालांकि, वे जिस कमरे में रहते हैं, वह जमीन से जुड़ा हुआ है, आसमान में ऊंचा मंडरा रहा है और तेजी से झुका हुआ है। जिस स्थान को वे जानते हैं, उस पर पकड़ बनाए रखने के विभिन्न प्रयासों के बाद, लड़के अंतत: अपनी इच्छा से बाहरी दुनिया में छलांग लगाने का निर्णय लेते हैं। 'द नेम चैप्टर' अवधारणा ट्रेलर अन्य विभिन्न ²श्य तकनीकों के बीच शार्कस्टूथ स्क्रिम स्क्रीन पर प्रोजेक्शन मैपिंग तकनीकों और होलोग्राम का उपयोग करता है। जनरल जेड के 'इट' बॉयज ने हाल ही में बिलबोर्ड 200 सहित बिलबोर्ड के 2022 ईयर-एंड चार्ट पर छह श्रेणियों में उपस्थिति दर्ज कराई।


'गोविंदा नाम मेरा' में पंच मारना बहुत पसंद किया: भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, जो आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में विक्की कौशल की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, ने साझा किया कि उनके चरित्र में फिल्म में सबसे प्रफुल्लित करने वाले संवाद हैं और निर्माताओं ने महिला चरित्र को पंचलाइन देकर उद्योग के मानदंडों को बदल दिया है। इस बारे में विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री कहती हैं, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे फिल्म में पंच मारना बहुत पसंद है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मुझे शशांक (खेतान, निर्देशक) द्वारा कुछ सबसे प्रफुल्लित करने वाले पंचलाइन दिए गए हैं। जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। 'गोविंदा नाम मेरा' में मेरी डायलॉगबाजी (छिद्रपूर्ण संवाद) के बारे में यह है कि वे नायिका की ओर से हैं और यह हिंदी फिल्म उद्योग में एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए ताजा है क्योंकि पारंपरिक रूप से केवल नायकों को ही इस तरह की शैली में सभी संवाद मिलते थे।"

वह फिल्म के निर्माता करण जौहर और निर्देशक की सराहना करती हैं, जैसा कि वह कहती हैं, "मुझे खुशी है कि मेरे निर्माता करण जौहर और मेरे निर्देशक शशांक खेतान ने आदशरें को तोड़-मरोड़ कर पेश करने और एक लड़की को कुछ सबसे धमाकेदार संवाद देने के लिए सशक्त बनाने के बारे में सोचा, जो मैंने देखे हैं। गौरी वाघमारे वास्तव में मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है, जिसे मैंने पर्दे पर निभाया है।" फिल्म, जिसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल भी हैं, धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और 16 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

मजेदार तथ्य: नीना गुप्ता एनएसडी से संजय मिश्रा की हैं सीनियर

अपनी आगामी फिल्म 'वध' की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री नीना गुप्ता ने साझा किया कि फिल्म के लिए हां कहने की वजह उनके सह-अभिनेता संजय मिश्रा थे। दोनों कलाकार बहुत पीछे चले गए हैं क्योंकि उन्होंने एक ही अभिनय स्कूल - नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में पढ़ाई की है। दरअसल, नीना एक्टिंग स्कूल से संजय की सीनियर हैं। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें दर्शक नीना और संजय को अपने शुरूआती समय और शूटिंग के दिनों के किस्से साझा करते हुए देख सकते हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, गुप्ता वीडियो में कहती हैं, "मैं 'वध' करना चाहती थी, इसका मुख्य कारण संजय मिश्रा के साथ काम करना था।"

एक घटना को याद करते हुए, मिश्रा कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपने सह-अभिनेता को देखा तो वे झाड़ियों में गिर गए। संजय आगे कहते हैं, "हम दोनों एक ही संस्थान से हैं जो एनएसडी है। नीना जी मेरी सीनियर हैं। जब मैंने नीना गुप्ता को पहली बार एक मौके पर देखा तो उन्हें देखते ही मैं झाड़ियों में गिर पड़ा। मैं और मेरी पत्नी कभी उन्हें 'तुम' नहीं कह सकते थे, मैं उन्हें केवल 'आप' कहता था।" 'वध' की कहानी उन माता-पिता की दर्दनाक यात्रा पर केंद्रित है जो बूढ़े हो रहे हैं और जब उनका बेटा उन्हें छोड़ देता है तो उन्हें किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ता है। यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें डार्क और खतरनाक भूमिका में देखेंगे। जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित 'वध' लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;