सिनेजीवन: भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का ऐलान और सड़क हादसे का शिकार हुए बॉलीवुड के 'टार्जन'

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है ‘द लेडी किलर’ । और साल 1985 में आई एडवेंचर्स ऑफ टार्जन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे की चपेट में आ गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का ऐलान, नाम है ‘द लेडी किलर’

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है ‘द लेडी किलर’ । इस फिल्म में भूमि पेडनेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। अर्जुन कपूर पहले ही ‘द लेडी किलर’ फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर कर चुके थे लेकिन अब तक फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। ये पहला मौका होगा जब अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। बता दें हाल में ही अर्जुन कपूर को कोरोना हुआ था और वह फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। भूमि पेडनेकर की ‘द लेडी किलर’ फिल्म के बारे में बात करें तो ये एक थ्रिलर फिल्म है जिसे अजय बहल निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे। अजय बहल बॉलीवुड में अब तक ‘सेक्शन 375’ और ‘बीए पास’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं होगीं लगा मंगेशकर, कोरोना के साथ हुआ निमोनिया

लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर 8 जनवरी को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिंगर डॉक्टरों की निगरानी में है। जैसे ही लता मंगेशकर के कोरोना संक्रमित होने और आईसीयू में भर्ती होने की खबर आई तो फैंस घबरा गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। अब उनकी हालत कैसी है लता की भतीजी रचना शाह ने हेल्थ अपडेट दिया है। रचना शाह ने कहा- दीदी की हेल्थ स्टेबल है। वो अलर्ट हैं। भगवान बेहद दयालु है. लता दीदी फाइटर और विनर हैं। सालों से हम उन्हें ऐसे ही जानते हैं। सालों से हम उन्हें ऐसे ही जानते हैं।

देशभर के सभी फैंस का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो उनके लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। हम देख सकते हैं जब सब दुआ करते हैं तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता। डॉक्टर्स शानदार काम कर रहे हैं। ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बयान भी जारी किया है। लता दीदी के इलाज के लिए बेस्ट डॉक्टर्स को बुलाया गया। वे ही उनका इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर ने हेल्थ रिपोर्ट जारी करते हुए कहा- लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में ही रहेंगी। अगले 10-12 दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रहेंगी। सिंगर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हुआ है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सड़क हादसे का शिकार हुए बॉलीवुड के 'टार्जन' हेमंत बिरजे

साल 1985 में आई एडवेंचर्स ऑफ टार्जन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे की चपेट में आ गए। मंगलवार उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दोनों पति पत्नी को घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी को गंभीर चोट नहीं आई है। ये हादसा बीती रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास हुआ।

उनकी कार करीब 8 बजे टोल प्लाजा के पास रोड डिवाइडर से जा टकराई। शिरगांव पुलिस चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने ने कहा कि अभिनेता और उनकी पत्नी को मामूली चोटें आईं, जबकि उनकी बेटी को कोई चोट नहीं आई। बिरजे और उनकी पत्नी का इलाज पास के पवना अस्पताल में चल रहा है। हेमंत बिरजे के काम की बात करें तो इन दिनों वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन में उन्हें उनके बेस्ट किरदार के लिए बॉलीवुड का 'टार्जन' कहा जाता रहा है, लेकिन एक समय अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाला सितारा आज गुमनामी में जी रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अभिनेता सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी

अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन स्टार से माफी मांगी। अभिनेता ने साइना के खिलाफ ट्विटर पर गलत भाषा का इस्तमाल किया था। अपने ट्विटर टाइमलाइन पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कहा, "प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं जो मैंने कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में लिखा था।" "मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं अपना ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे इस लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकती है। " यह शुरू करने के लिए बहुत अच्छा मजाक नहीं था। "हालांकि, हास्य का कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए इतने सारे लोगों ने मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। "मुझे उम्मीद है कि हम इसे पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे, और आप मेरे पत्र को स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगी, सिद्धार्थ।" सिद्धार्थ का माफीनामा राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा बैडमिंटन स्टार के जवाब में अभिनेता के ट्वीट पर स्वत: संज्ञान लेने के मद्देनजर आया है। सोमवार को एक बयान में, एनसीडब्ल्यू ने अभिनेता के ट्वीट को एक महिला के के लिए अपमानजनक बताया और कहा था कि वह त्वरित और सख्त कार्रवाई की मांग करता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia