सिनेजीवन: विजय माल्या पर बन रही वेबसीरीज ये OTT प्लेटफार्म करेगी रिलीज और नुसरत ने 'जनहित में जारी' की शूटिंग की पूरी

विजय माल्या पर बन रही वेब सीरीज को एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा मिल गया हैं जिन्होंने इसे स्ट्रीम करने का फैसला किया हैं और अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग आज चंदेरी मध्यप्रदेश में पूरी की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नुसरत भरूचा ने पूरी की फिल्म 'जनहित में जारी' की शूटिंग

अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग आज चंदेरी मध्यप्रदेश में पूरी की। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित जनहित में जारी की शूटिंग सितंबर के मध्य में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड के कारण एक अप्रत्याशित ब्रेक लेना पड़ा था। इसके अलावा अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी ने भी चंदेरी जैसे खूबसूरत शहर में इस फिल्म के गाने के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की। नुसरत भरूचा , फिल्म के डायरेक्टर जय और फिल्म से जुड़ी टीम ने अपने सोशल मीडिया पर रैप से जुड़ी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की। यह एक ऐसी फिल्म है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

विजय माल्या पर बन रही वेबसीरीज पर सामने आई बड़ी बात!

भारत के सबसे चर्चित और विवादित शख्शियत विजय माल्या जिसके साम्रज्य की कहानी किसी से छुपी नही हैं।देश के सबसे बड़े मनी लांड्रीग और करोड़ो के कर्जे से पीछा छुड़ाकर यू.के में बैठे विजय माल्या के जीवन की कहानी को अब पर्दे पर जीने की गिनती शुरू हो गयी हैं। आपको बता दे कि पिछले साल निर्माता सुनील बोरा के प्रोडक्शन हाउस ऑलमाइटी ने विजय माल्या पर बनी किताब के राइट्स खरीद लिए थे और इस बात की घोषणा भी हुई थी कि जल्द ही इसपर एक वेब सीरीज बनेगी। और अब हाल ही में इसपर ताजा अपडेट ये है कि विजय माल्या पर बन रही वेब सीरीज को एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म का सहारा मिल गया हैं जिन्होंने इसे स्ट्रीम करने का फैसला किया हैं ।

जी हाँ , MX Player अब अपने ओटीटी प्लेटफार्म पर विजय माल्या की वेब सीरीज को टेलीकास्ट करेगा। इतना ही नही MX Player एक निर्माता के तौर पर भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ चुका हैं। यानि कि प्रोड्यूसर सुनील बोरा की प्रोडक्शन कंपनी ऑलमाइटी के साथ मिलकर MX Player भी इस वेब सीरीज को प्रोडूस करेगा । इसके पहले Mx Player पर प्रकाश झा की आश्रम के दोनों अध्याय काफी सफल रह चुके हैं। इतना ही नही बॉलीवुड के किसी खास एक्टर को इस वेब सीरीज के लिए कास्ट करने की बात चल रही हैं । जो प्रक्रिया बहुत ही जल्द खत्म भी हो जाएगी। और साथ ही अगले साल 2022 तक इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से वोटर आईडी बनवाने की अपील की

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म '83' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनको युवाओं को मतदाता के रूप में उनकी जिम्मेदारी के बारे में शिक्षित करने और उन्हें चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बिहार के राज्य चिह्न् के रूप में चुना गया है। अभिनेता ने बिना वोटर आईडी वाले सभी लोगों से आग्रह किया कि वे बिना देर किए अपना आईडी पंजीकृत कराएं। पंकज ने कहा, "जिस तरह एक फिल्म में हर चरित्र इसे एक स्वस्थ संबंध बनाने में मदद करता है, वैसे ही हर मतदाता का वोट शब्द के सही अर्थों में चुनाव को सफल बनाने के लिए मायने रखता है।" "सरकार ने लोगों को वोटर आईडीएस प्राप्त करने के लिए कई प्रावधान किए हैं जैसे वोटर हेल्पलाइन ऐप और वोटर पोर्टल। यह अत्यधिक महत्वपूर्ण है कि हम सभी प्रत्येक वोट की शक्ति के महत्व को समझें। हमारे राज्य को बेहतर बनाने के लिए हर एक वोट मायने रखता है।" पंकज फिलहाल अक्षय कुमार के साथ 'ओएमजी 2' और सयानी गुप्ता और नीरज काबी के साथ श्रीजीत मुखर्जी की 'शेरदिल' की शूटिंग कर रहे हैं।

(आईएएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia