सिनेजीवन: अस्पताल में नखरे दिखा रही हैं कनिका कपूर और कोरोना के चलते फिर प्रसारित होगा ‘बिग बॉस 13’

जनता कर्फ्यू को लेकर सलमान खान ने लोगों को डांटते हुए कहा कि ये पब्लिक हॉलीडे नहीं है जो छुट्टी मना रहे हो ये सीरियस समस्या है और कोरोना पॉज़िटिव सिंगर कनिका कपूर अस्पताल में नखरें दिखा रही हैं ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना महामारी को हल्के में लेने पर सलमान ने लगाई फैन्स को फटकार

इस समय पूरा बॉलीवुड सरकार के साथ एकजुट होकर लोगों को कोरोना वायरस की गंभीरता के प्रति सजग कर रहा है। अब सलमान खान भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं। लोगों को ठीक से हाथ धोना सिखाने के बाद अब सलमान ने एक और वीडियो बनाया। सलमान ने लोगों को डांटते हुए कहा कि ये पब्लिक हॉलीडे नहीं है जो छुट्टी मना रहे हो ये सीरियस समस्या है। इसके बाद सलमान ने फैन्स को समझाया कि जनता कर्फ्यू का पालन करना कितना ज़रूरी है। सलमान ने फैन्स से गुज़ारिश भी की और कहा कि दरख्वास्त है कि जो कहा जा रहा है वो सुनिए और उसका पालन कीजिए। सारे एहतियात बरतिए। सलमान ने समझाया कि पंगे लेकर क्या फायदा है। उन्होंने ये भी समझाया कि बस में, ट्रेन में, सड़क पर ये वायरस कहीं भी हो सकता है।

अस्पताल में नखरें दिखा रही हैं कोरोना पॉज़िटिव सिंगर कनिका कपूर

कोरोना पॉज़िटिव सिंगर कनिका कपूर, लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हैं और कहा जा रहा है कि वो नखरे दिखा रही हैं। अस्पताल के डायरेक्टर ने टाइम्स नाऊ से बात करते हुए बताया कि वो अस्पताल स्टाफ को सहयोग नहीं कर रही हैं जबकि उन्हें सबसे अच्छा कमरा दिया गया। इतना ही नहीं अब उनके कमरे के बाहर एक गार्ड बैठाया गया है क्योंकि आशंका है कि वो भाग सकती हैं और कई और लोगों को संक्रमित कर सकती हैं। वहीं कनिका का कहना है कि वो 11 बजे से आई थीं लेकिन उन्हें पीने के लिए केवल छोटी सी बोतल में पानी दिया गया। उन्होंने कुछ खाने को मांगा तो दो छोटे केले और एक संतरा दिया गया जिस पर मक्खियां बैठी थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोविड-19 प्रभाव : फिर से प्रसारित होगा 'बिगबॉस 13'

रियलिटी शो 'बिगबॉस 13', जिसके मेजबान सुपरस्टार सलमान खान थे, उसे टेलीविजन पर फिर से प्रसारित किया जाएगा। इसका प्रसारण कलर्स चैनल पर किया जाएगा, क्योंकि चैनल ने कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए स्वंयर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' को बंद कर दिया है। चैनल ने सोशल मीडिया पर 'बिगबॉस 13' के नए प्रोमो से पर्दा उठाया है। नए प्रोमो में शो को फिर से प्रसारित करने की जानकारी दी गई है। यह प्रोमो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया गया है। घोषणा के अनुसार शो का प्रसारण 23 मार्च से रात 10 बजे से किया जाएगा।

कोरोना की चपेट में आई एक और हॉलीवुड एक्ट्रेस

हॉलीवुड एक्ट्रेस डेबी मजार कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। Entourage जैसी फिल्मों में काम करने वाली डेबी मजार ने रविवार को दुनिया को ये बताया कि वो कोरोना से संक्रमित हैं। डेबी ने खुद सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिख लोगों को अपने स्वास्थय के बारे में जानकारी दी है। डेबी मजार ने अपनी पोस्ट में लिखा है- मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। लेकिन मैं ठीक हूं। एक महीने पहले मेरे पूरे परिवार को फीवर और सिर दर्द हुआ था। गला भी खराब चल रहा था। लेकिन फिर सब ठीक हो गया। 15 मार्च को मेरे शरीर में फिर वही लक्ष्ण आने लगे, बस इस बार इंटेंसिटी ज्यादा थी। मुझे 102। 4 बुखार भी था। मुझे लगा था कि शायद फ्लू या कोरोना हो गया है।


रोमांचक रहा 'शी' का सफर :अदिति पोहनकर

नई वेब सीरीज 'शी' में प्रमुख नायिका का किरदार निभाना अदिति पोहनकर के लिए एक रोमांचक सफर रहा। 'लाई भारी' फेम अभिनेत्री शो में मुख्य किरदार निभा रही हैं। इम्तियाज अली द्वारा लिखित शो में अदिति के किरदार का नाम भूमिका परदेसी है। वह एक महिला कांस्टेबल है, जिसे पुलिस बल की मदद से एक खूंखार नशीले पदार्थ के सौदागर को दबोचने के लिए वेश्या बनना पड़ता है। अभिनेत्री ने अपने किरदार के बारे में आईएएनएस से कहा, "भूमिका परदेसी के बारे में मुझे जो समझ में आया, वह यह है कि वह एक डरपोक इंसान है, जो जीवन की सांसारिक चीजों से गुजर रही है, जहां वह काम पर जाती है और घर वापस आती है। जब वह घर जाती है, जहां वह अपने परिवार के साथ होती है, तो वह अपने वास्तविक जीवन को जीती है। वह कई बार उदासी से घिर जाती है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia