सिनेजीवन: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इन चीजों पर लगी रोक और ड्रग्स सप्लाई के आरोप में ये एक्टर गिरफ्तार

कोरोना काल के बीच होने जा रहे बिग बॉस 14 के मेकर्स ने स्टार्स की सेहत से खिलवाड़ ना करते हुए इन चीजों पर रोक लगा दी है और सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने ड्रग केस में एक्टर किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिग बॉस 14: इतिहास में पहली बार शो में इस चीजों पर लगी रोक

कोरोना काल के बीच होने जा रहे बिग बॉस 14 इस बार बिल्कुल अलग होने वाला है। एक ओर जहां कोरोना को लेकर पूरे दुनिया में डर का माहौल है ऐसे में बिग बॉस 14 के मेकर्स किसी भी स्टार्स की सेहत के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते। यही वजह है कि इस बार शो के फॉर्मेट में कई तरह के बदलाव किए हैं। खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' के घर में इस बार डबल बेड देखने को नहीं मिलेंगे। सोशल डिस्टेंसिग के चलते मेकर्स ने इस बार डबल बेड को 'बिग बॉस 14' के घर में कोई जगह नहीं दी। इस बात का खुलासा 'बिग बॉस 14' के एक फैन पेज ने किया है। शो के फैन पेज ने यह भी दावा किया है कि इस बार सलमान खान के शो में किसी तरह का कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग्स सप्लाई के आरोप में कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी गिरफ्तार

सुशांत सिंह केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने अब तक रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई शख्सों को अपनी हिरासत में ले चुकी है। वहीं हाल ही में सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने शनिवार को ड्रग केस में एक्टर किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है। किशोर पर ड्रग रखने का आरोप है। अब इस मामले में किशोर शेट्टी से पूछताछ की जाएगी। बता दें किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी एक चर्चित डांसर हैं, जो कि रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में काम कर चुके हैं। किशोर टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास की जमानत याचिका खारिज

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक को नोटिस देते हुए उनके परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। यहां तक तो आलिया ने अपने देवर शमास सिद्दीकी पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कोर्ट ने शमास सिद्दीकी को जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने इस बात का खुलासा किया है कि शमासउद्दीन सिद्दीकी की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है। मीडिया से बात करते हुए वकील ने बताया, अब कानून आगे का काम करेगा। हमने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी है कि शमास की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ड्रग्स को लेकर श्वेता त्रिपाठी ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के 99 प्रतिशत बॉलीवुड द्वारा ड्रग्स का सेवन करने के दावे को गलत मानते हुए अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने इसे आधा सच बताया है। 'कार्गो' और 'द गॉन गेम' जैसी हालिया डिजिटल रिलीज में अभिनय से प्रभावित करने वाली 'मसान' फेम अभिनेत्री ने यह भी कहा कि कंगना का यह भ्रम है कि अभिनेत्रियों को काम पाने के लिए किसी के साथ सोना पड़ता था और यह कहना कि बाहरी लोग 'सिनेमा की बड़ी बुरी दुनिया' में समझौता करने के बाद ही जगह बनाते हैं, ऐसा नहीं है और न ही बॉलीवुड ऐसे काम करता है।

श्वेता ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि ये जो बातें घूम रही हैं कि फिल्म उद्योग के आधे लोग नशा करते हैं, या यह कि महिला अभिनेत्रियां काम पाने के लिए किसी के साथ सोती हैं, और बाहरी लोग बेहतरीन और अच्छी स्क्रिप्ट पाने के लिए और 'सिनेमा की बड़ी बुरी दुनिया' में समझौता करने के बाद ही अपनी जगह बना पाते हैं। नहीं यह वो चीजें नहीं हैं, जैसे हम बॉलीवुड में काम करते हैं।"

सिनेजीवन: बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इन चीजों पर लगी रोक और ड्रग्स सप्लाई के आरोप में ये एक्टर गिरफ्तार

मानुषी छिल्लर बोलीं- साइज फिटनेस को परिभाषित नहीं करता

पूर्व मिस वर्ल्ड व अभिनेत्री मानुषी छिल्लर का कहना है कि उनके लिए फिटनेस संतुलन पाने के बारे में है और यह वास्तव में एक निजी अनुभव है क्योंकि हर शख्स का फिटनेस को लेकर अपना मकसद होता है। मानुषी ने कहा, "मेरे लिए, फिटनेस अपनेसंतुलन को पाने के बारे में है। यह एक बेहद व्यक्तिगत और निजी अनुभव है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति का अपना फिटनेस लक्ष्य होता है। मुझे चीजकेक पसंद है और मुझे मशीन की तरह ट्रेनिंग करना पसंद है ताकि मैं इसका आनंद ले सकूं।" उन्होंने कहा कि सोसाइटी को बहुत पतले लोगों को फिट मानकर ज्यादा सराहना नहीं चाहिए क्योंकि यह विचार अवास्तविक फिटनेस उद्देश्य को बढ़ावा देता है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next