सिनेजीवन: BB15 Finale में सिद्धार्थ की याद में रो पड़ीं शहनाज और सलमान का नया गाना हुआ रिलीज

BB15 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को को याद कर सलमान खान के गले लग कर रोने लगी शहनाज गिली और सलमान खान का 'डांस विद मी' गाना रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

BB15 फिनाले में सिद्धार्थ को याद कर सलमान के गले लग बिलख पड़ीं शहनाज

सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 15 का फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। साल 2021 बिग बॉस के लिए एक बड़ा झटका लेकर आया। बिग बॉस 13 के विनर और लोगों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया। अब शो के फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस मौके पर शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान और शहनाज काफी भावुक नजर आ रहे हैं। कलर्स टीवी ने बिग बॉस 15 का एक नया प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे सलमान खान शो की पूर्व कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का स्वागत कर रहे हैं। शहनाज जैसे ही सलमान खान को देखती हैं काफी इमोशनल हो जाती हैं। वे खुद को रोक नहीं पातीं और सलमान को गले लगा कर रोने लग जाती हैं। सलमान भी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और अपने आंसू नहीं रोक पाए। दोनों काफी ज्यादा भावुक हैं। शहनाज वीडियो में सलमान से कहती नजर आ रही हैं कि वे सलमान को देखकर इमोशनल हो गईं। दोनों सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं। बिग बॉस फिनाले में सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया जाएगा। इस दौरान शहनाज गिल परफॉर्म भी करेंगी और अपने सबसे अजीज दोस्त सिद्धार्थ को खास अंदाज में ट्रिब्यूट देंगी। वे सुन रे फकीरा गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि- शहनाज गिल फिर लौट आई हैं रोशन करने बिगबॉस का मंच। देखिए कैसे उनके आने से होते हैं सलमान खान भी इमोशनल। ! 🥺 देखें #BB15GrandFinale आज और कल रात 8 बजे @voot पर।


हिमांशी खुराना, रोहन मेहरा ने रूस में 'अकड' गाने की शूटिंग की

अभिनेत्री हिमांशी खुराना और रोहन मेहरा को रूस के उपनगरों में अपने आगामी गीत 'अकड़' की शूटिंग कर रहे हैं। रोमांटिक गाने को आरवी सिंह म्यूजिक और सागा म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया है।

हिमांशी ने कहा कि गीत की शूटिंग का यह एक शानदार अनुभव था। सभी के पास एक अच्छा समय था चाहे वह कलाकार हो या क्रू। रूस एक खूबसूरत जगह है। मुझे यह अनुभव पसंद आया। यह एक प्यारा रोमांटिक ट्रैक है। अभिनेत्री ने वादा किया है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे। उन्होंने कहा कि दर्शक निश्चित रूप से इसका आनंद लेंगे। मैं इसके बारे में उत्साहित हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

सलमान खान का नया गाना DANCE WITH ME हुआ रिलीज

बीते दिन 'डांस विद मी' गाने का हाई ऑक्टेन टीजर रिलीज़ करने के बाद, सुपरस्टार सलमान खान ने आखिरकार आज गाना रिलीज़ कर दिया है। सलमान खान के सभी फैंस के लिए एक ट्रीट हैं, क्योंकि उनके पसंदीदा 'भाई' ने अपनी नवीनतम पेशकश, 'डांस विद मी' के साथ सिंगिंग के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है! सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुप्रतीक्षित गाना रिलीज किया है और रिलीज होने के बाद से, कमेंट सेक्शन में प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है।

सलमान खान द्वारा गाया गया और मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद द्वारा रचित, 'डांस विद मी' एक इलेक्ट्रिफाइंग डांस नंबर होने का वादा करता है। सलमान हमेशा की तरह गाने में बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने कई गानों को अपनी आवाज दी है जो चार्टबस्टर रहे हैं और 'डांस विद मी' के साथ उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है।


'लूप लपेटा' के निर्देशक आकाश भाटिया ने फिल्म को लेकर बात की

विज्ञापन-फिल्म निर्माता आकाश भाटिया, ने तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन स्टारर फिल्म 'लूप लपेटा' के शीर्षक के पीछे के कारण का खुलासा किया है। यह फिल्म जर्मन कल्ट क्लासिक एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर 'रन लोला रन' की रीमेक है और आकाश शीर्षक को देसी टच देना चाहते थे, इसलिए सभी ने सर्वसम्मति से 'लूप लापेटा' को चुना गया।

टिप्पणी करते हुए, निर्देशक ने कहा कि कुछ विचार हमारे पास थे, जब हम शीर्षक चुन रहे थे। मुझे एहसास हुआ कि फिल्म को देसी टच देने की जरूरत है। आयुष माहेश्वरी के साथ सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'लूप लपेटा' 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia