सिनेजीवन: सलमान का बिग बॉस 16 से एग्जिट? और 'ह्यूमन सीजन 2' को लेकर विपुल शाह ने खोले राज

बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक लेटेस्ट एपिसोड्स में सलमान इस शो में नजर नहीं आएंगे और मेडिकल-थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज 'ह्यूमन' सीरीज के निर्देशक विपुल शाह ने खुलासा किया कि दूसरा सीजन किस पर आधारित होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सलमान का बिग बॉस 16 से EXIT! अब ये स्टार करेगा शो को होस्ट

'बिग बॉस 16' इन दिनों अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रहा है। इस सीजन में भी सलमान खान अपने दमदार अंदाज में ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि लेटेस्ट एपिसोड्स में सलमान इस शो में नजर नहीं आएंगे। बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी नए अपडेट्स देने वाले एक पेज के अनुसार अब सलमान खान बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोडस को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि सलमान खान शो के फिनाले एपिसोड को होस्ट करेंगे। तब तक के लिए इस शो में करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

बिग बॉस के होस्ट यानी सलमान खान को जब भी कुछ काम होता है तो वह इस शो को करण के हवाले छोड़ देते है। जिसके बाद शो को करण जौहर होस्ट करते नजर आते हैं। बिग बॉस 16 की शुरुआत में जब सलमान बीमार हो गए थे तब भी शो को करण ने ही होस्ट किया था। अब इस इस शो में अगले हफ्ते से सलमान की जगह करण नजर आएंगे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

अनिल कपूर ने शेयर किया 'द नाइट मैनेजर' में काम का अनुभव

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'द नाइट मैनेजर' में एक शक्तिशाली व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें कलाकारों के ग्रुप के साथ काम करना पसंद है। प्रोजेक्ट पर काम करते हुए उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, इस सवाल पर एक्टर कहते है: जब आप किसी शो में इतने लंबे समय तक काम कर रहे होते हैं, तो आप निश्चित रूप से बहुत सारी यादें बनाते हैं और बहुत सारे रिश्ते बनाते हैं। हमने बहुत सारे भावनात्मक क्षण साझा किए है। मुझे कास्ट और क्रू, आदित्य, सोभिता, संदीप, प्रियंका, सास्वता चटर्जी, तिलोत्तमा शोम और बेन जैस्पर के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

उन्होंने आगे कहा: हर कोई शानदार है! जब आप कहानी में एक साल से अधिक समय बिताते हैं तो बहुत सारे मजेदार और भावनात्मक क्षण होते है। इस दौरान गुस्सा भी होता है, कभी निराशा भी होती है और कभी-कभी हंसी-मजाक भी होता। कुल मिलाकर यह एक बहुत ही समृद्ध और रचनात्मक रूप से संतोषजनक अनुभव था। द इंक फैक्ट्री और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, संदीप मोदी द्वारा निर्मित और निर्देशित और प्रियंका घोष द्वारा सह-निर्देशित, 'द नाइट मैनेजर' एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है। इसमें आदित्य रॉय कपूर भी हैं। सीरीज जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

ताहिर राज भसीन 'ये काली काली आंखें' सीजन 2 के लिए शूटिंग जल्द करेंगे शुरु

अभिनेता ताहिर राज भसीन की वेबसीरीज 'ये काली काली आंखें' (वाईकेकेए) को शनिवार को एक साल पूरा हो चुका है। जल्द ही वह इसके दूसरे सीजन की शूटिंग करेंगे। 'ये काली काली आंखें' सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक क्राइम थ्रिलर स्ट्रीमिंग वेबसीरीज है। सीरीज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य किरदारों में हैं, जबकि सौरभ शुक्ला, सूर्या शर्मा, अरुणोदय सिंह और बृजेंद्र काला सपोर्टिग रोल में हैं। अपने हिट सीरीज की पहली एनिवर्सरी पर, ताहिर ने कहा: ये काली काली आंखें एक बहुत ही खास शो है। सीरीज की लोकप्रियता ने हम सभी को प्रभावित किया है। सीरीज के लिए दर्शकों का प्यार और मुझे मिली आलोचनात्मक प्रशंसा वास्तव में मेरे लिए 2022 की सबसे अच्छी याद रही है। आज शो को एक साल पूरा हो गया है और मैं बेहद रोमांचित हूं।

उन्होंने कहा: हर किसी की तरह, हम भी एक टीम के रूप में वाईकेकेए के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारी टीम पहले सीजन की तरह ही रोमांच और मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है। हम इस साल शूटिंग करने वाले हैं और मुझे उम्मीद है कि इसे उसी जोश, उत्साह और प्रशंसा के साथ प्राप्त किया जाएगा जैसा पहले वाले ने किया था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'ह्यूमन सीजन 2' को लेकर विपुल शाह ने खोले राज, बताया किस पर आधारित होगी कहानी 2

मेडिकल-थ्रिलर स्ट्रीमिंग सीरीज 'ह्यूमन' के शनिवार को पहले सीजन की रिलीज के एक साल पूरे होने पर सीरीज के निर्देशक विपुल शाह ने खुलासा किया कि दूसरा सीजन किस पर आधारित होगा। पहले सीजन में फार्मास्युटिकल दवाओं के अनैतिक ह्यूमन ट्रायल्स पर प्रकाश डाला गया था, निर्देशक ने कहा कि दूसरा सीजन मेडिकल साइंस की दुनिया से एक नए घोटाले को सामने लाएगा। शो के बारे में बात करते हुए, इसकी पहली एनिवर्सरी पर, विपुल ने साझा किया कि इस शो की यात्रा बहुत सारी शंकाओं से भरी हुई थी। यह लोगों के उम्मीदों से काफी आगे है, कहानी को लेकर उनका विश्वास है।

उन्होंने कहा: एक अच्छी कहानी के चलते ह्यूमन को लेकर मेरा विश्वास मजबूत है। जब मैं इसे बना रहा था तो बहुत सारे लोग मुझसे सवाल कर रहे थे और बहुत से लोगों ने मुझे यह भी बताया कि आमतौर पर वे मुझे ह्यूमन जैसे शो के निर्देशन से नहीं जोड़ते हैं। उन्हें लगता है कि यह मेरी तरह का कंटेंट नहीं है, और मैं बहुत खुश हूं कि सभी प्लेटफॉर्म पर, हर तरह के दर्शकों के बीच, शो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। शो को मिली प्रतिक्रिया पर अपने विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, यह इस साल आईएमडीबी पर सबसे अधिक रेटिंग वाले शो में से एक है। उस विश्वास को मजबूत किया गया है।

निर्देशक ने दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कहा: मुझे लगता है कि सीजन 2 मेडिकल की दुनिया में एक नए घोटाले को सामने लाएगी। यह फिर से बहुत तथ्यात्मक होगा, यह रिसर्च बेस्ड होगा, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे पास एक बहुत अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। हम किसी चीज पर काम कर रहे हैं और जब यह तैयार होगी, तो हम मूल्यांकन करेंगे कि यह ह्यूमन के पार्ट वन' से बेहतर है या नहीं। हम ह्यूमन पार्ट वन को ह्यूमन पार्ट टू से हराना चाहते हैं और दर्शकों के लिए नया और चौंकाने वाला कंटेंट लाना चाहते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;