बिग बॉस'-17: अभिषेक को हराकर मुनव्वर बने विजेता, 50 लाख रुपये, ट्रॉफी और कार लेकर घर गए

बिग बॉस' के घर में मुनव्वर को बादशाह, रफ़्तार, एमीवे बंटाई, गणेश आचार्य, करण कुंद्रा, एमसी स्टेन और प्रिंस नरूला जैसे कई सेलिब्रिटी दोस्तों से बहुत अच्छा समर्थन मिला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन का रविवार की रात आयोजित सितारों से भरे ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर फारुकी को विजेता घोषित किया गया।

मुनव्वर, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर 61 लाख प्रशंसकों के साथ शुरुआत की और इस समय उनके 1.13 करोड़ प्रशंसक हैं, 50 लाख रुपये से अधिक की भारी राशि और एक हुंडई क्रेटा कार के साथ ट्रॉफी अपने घर ले गए।

घर के अंदर 105 दिन बिताने के बाद, जिसे सबसे कठिन स्थानों में से एक माना जाता है, मुनव्वर ने अन्य चार शीर्ष दावेदारों अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महशेट्टी के साथ स्थान बनाए रखा। सलमान ने भी अभिषेक को बधाई दी और कहा कि उन्होंने वाकई अच्छा खेला।

बिग बॉस' के घर में मुनव्वर को बादशाह, रफ़्तार, एमीवे बंटाई, गणेश आचार्य, करण कुंद्रा, एमसी स्टेन और प्रिंस नरूला जैसे कई सेलिब्रिटी दोस्तों से बहुत अच्छा समर्थन मिला। शीर्ष 5 प्रतियोगियों को लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए भी देखा गया।

अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ 'कभी खुशी कभी गम..' के टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म किया, अभिषेक को फिल्म 'कबीर सिंह' के 'बेखयाली' पर परफॉर्म करते देखा गया, अरुण ने अपने सबसे अच्छे दोस्त और पूर्व प्रतियोगी के साथ डांस किया। मन्नारा 'बेशरम रंग' गाने पर अपना जलवा बिखेरा। फिर मुनव्वर ने 'ट्विस्ट' पर मन्नारा के साथ ठुमके लगाए।

17वें सीज़न के ग्रैंड फिनाले में अजय देवगन, आर.माधवन, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लाहिड़ी, ओरी, अब्दु रोज़िक, सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित नेने, अरबाज खान, सोहेल खान जैसी कई हस्तियां भी शामिल हुईं।

ग्रैंड फिनाले में विक्की जैन, सोनाली बंसल, सना रईस खान, ईशा मालविया, मनस्वी ममगई, नील और ऐश्‍वर्या भट्ट, रिंकू धवन, आयशा खान, तहलका, जिग्ना वोरा, नवीद सोले और समर्थ जुरेल जैसे पूर्व प्रतियोगियों ने भी भाग लिया। ग्रैंड फिनाले को जियो सिनेमा पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;