सिनेजीवन: गिरफ्तारी के बाद एजाज खान ने खुद पर लगे आरोपों पर दी सफाई और 'डांस दीवाने' के सेट पर कोरोना विस्फोट!

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार तड़के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया है और डांस रियालिटी शो 'डांस दीवाने' में कोरोना का विस्फोट हुआ है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम की टीम के 18 सदस्य वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को ड्रग मामले में किया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार तड़के ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने ये जानकारी दी। एजाज खान मंगलवार को जयपुर से मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे, जब एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के अनुसार, अभिनेता का नाम एक कुख्यात ड्रग पेडलर शादाब शेख उर्फ बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिसे पिछले गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। एजाज खान को एनसीबी कार्यालय में कई घंटों तक पूछताछ की गई और बाद में अपराध में उसकी कथित भूमिका और ड्रग माफिया के साथ संबंध के लिए गिरफ्तार किया गया। अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए एजाज खान ने कहा-'मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

'डांस दीवाने' के सेट पर कोरोना विस्फोट! 18 क्रू मेंबर्स निकले कोविड 19 पॉजिटिव

डांस रियालिटी शो 'डांस दीवाने' में कोरोना का विस्फोट हुआ है। इस शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार कालिया जज कर रहे हैं। वहीं राघव जुएल शो को होस्ट करते हैं। 'डांस दीवाने' की टीम के लगभग 18 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी फिल्म उद्योग कर्मचारी संघ ने दी। 'कलर्स' चैनल के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा-'डांस दीवाने 3' की टीम के कुछ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उन्होंने संक्रमितों की वास्तविक संख्या नहीं बताई। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के महासचिव अशोक दूबे के अनुसार-'कार्यक्रम की टीम के 18 सदस्य वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शो के सेट पर इतने बड़े पैमाने पर लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की घटना बेहद अफसोसजनक है और सभी को एहतियात बरतने की जरूरत है।'

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोर्ट ने पूजा बेदी और 'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे को भेजा नोटिस, जानें क्यों?

फेम एक्टर सुधांशु पांडे और 90 के दशक की एक्ट्रेस पूजा बेदी कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। मुंबई की एक अदालत ने सुधांशु पांडे और पूजा बेदी समेत 6 लोगों को रेप पीड़िता का नाम सार्वजनिक रूप से उजागर करने पर सनम भेज दिया। इस मामले में मंगलवार को पूजा और सुधांशु से सवाल जवाब भी किए गए। एक्टर और सिंगर करण ओबेरॉय पर एक पीड़िता ने रेप और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया था। करण पर इस तरह के आरोपों से हर कोई हैरान रह गया था। इसके बाद एक्टर पर मई 2019 में ओशिवारा पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज की गई थी और आईपीसी की धारा 376 और 384 के तहत उन पर मामला दर्ज किया गया। वहीं जब करण पर इस तरह के आरोप लगे तो कई स्टार्स उनके पक्ष में उतरे थे, इस लिस्ट में पूजा और सुधांशु भी शामिल थे। करण का समर्शन करने के बाद जून 2019 में पूजा और सुधांशु समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

धर्मेंद्र ने किया सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल के डेब्यू का ऐलान

करण देओल के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार हैं। सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या की फिल्म से राजवीर बॉलीवुड में कदम रखेंगे। यह एक लव स्टोरी होगी। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने पोते का डेब्यू अनाउंस किया है, वहीं बॉबी देओल और करण देओल ने भी राजवीर के लिए खास पोस्ट किया है। धर्मेंद्र ने लिखा- "अवनीश बड़जात्या की डेब्यू फिल्म के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया में स्वागत करता हूं। मैं आप सबसे गुजारिश करता हूं कि राजवीर और अवनीश पर भी वही प्यार और अपनापन बरसाएं जो आपने मुझे दिया है। Good Luck and God Bless.." वहीं, बॉबी देओल ने लिखा- "अपने ख्वाब को पूरा करने के सफर में.... एक लव स्टोरी के साथ राजश्री प्रोडक्शन गर्व के साथ राजवीर देओल और अवनीश बड़जात्या की जोड़ी का स्वागत करता है। एक खूबसूरत सफर के लिए शुभकामनाएं"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

निर्माता सुनील डोसानी का 'हाल मेरा' जी म्यूजिक से रिलीज

निर्माता, निर्देशक सुनील डोसानी के म्यूजिक वीडियो 'हाल मेरा' जी म्यूजिक से रिलीज होने के बाद ही वायरल हो रहा है। इस गाने को प्रिया भुई ने गाया है। निर्माता, निर्देशक सुनील डोसानी का गाना 'हाल मेरा' का ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो जी म्यूजिक से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इसे अब तक तीन लाख से अधिक लेाग देख चुके हैं। डोसानी ने बताया कि 'हाल मेरा' गाने में अमित मिश्रा एवं प्रिया भुई की आवाज है जबकि इसे मनीष भानुशाली ने कम्पोज किया है। इसके लिरिक्स पिन्टू सिंह ने लिखे हैं। म्यूजिक वीडियो में प्रिया भुई के साथ मोहित गंगवार नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, "यह बेहतरीन सांग है जिसमें शानदार लोकेशन है और प्रिया भुई ने अपनी आवाज के साथ साथ अपनी अदाकारी का जादू भी बिखेरा है।" सुनील डोसानी ने बताया कि उनका नया वीडियो सांग 'सिरफिरा दिल' 1 अप्रैल को जबकि 2 अप्रैल को पंजाबी गीत 'योर गर्लफ्रेंड' भी जी म्यूजिक से ही रिलीज होगा। उन्होंने कहा, "योर गर्लफ्रेंड' में मीत और मीरा डेब्यू कर रहे हैं जबकि सिरफिरा दिल मे प्रिया भुई के साथ चिंतन गज्जर और फलक खान भी बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। सिरफिरा दिल का कॉन्सेप्ट दिल को छू लेने वाला है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय