सिनेजीवन: सलमान की अगली फिल्म में BB फेम आसिम रियाज की एंट्री! और जैकलीन का गाना 'मुड़ मुड़ के' रिलीज

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ को सलमान खान की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। खबर है कि इस फिल्म में वो सलमान खान के छोटे भाई का रोल अदा करेंगे। और जैकलीन और मिशेल का गाना मुड़ मुड़ के रिलीज हो गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ को सलमान खान की अगली फिल्म में मिली एंट्री

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज इन दिनों सुर्खियों में हैं। बैक-टू-बैक म्यूजिक वीडियो के बाद, अब फिल्मों में उनकी एंट्री को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो, मॉडल-एक्टर आसिम रियाज़ को सलमान खान की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में वो सलमान खान के छोटे भाई का रोल अदा करेंगे। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' है, जो 2023 के ईद पर रिलीज होने वाली है। कुछ ही दिनों पहले साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खबरें आई थीं। बहरहाल, अब फिल्म में आसिम की एंट्री को लेकर उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

एलजीबीटीक्यू प्लस थीम के बावजूद शारजाह को छोड़कर यूएई में रिलीज होगी 'बधाई दो'

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर-स्टारर 'बधाई दो', जिसकी कहानी सुविधा की एक लैवेंडर शादी के इर्द-गिर्द घूमती है, यूएई में रिलीज के लिए तैयार है। हालांकि फिल्म को शारजाह में रिलीज नहीं किया जाएगा। सेंसर प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद, 21 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए संयुक्त अरब अमीरात में केवल रात के शो में फिल्म दिखाई जाएगी। इससे पहले, जब सऊदी अरब, कुवैत और जॉर्डन सहित मध्य पूर्व के कुछ देशों ने क्लो झाओ के विज्ञान-फाई साहसिक नाटक, 'एटरनल' की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था, क्योंकि इसके निर्माताओं ने कुछ समलैंगिक-थीम वाले ²श्यों को हटाने से इनकार कर दिया था। हालांकि 'बधाई दो' में समलैंगिक प्रेम की कोई स्पष्ट अभिव्यक्ति नहीं है, जैसा कि 'एटरनल' के पात्रों के मामले में बेन और फास्टोस एक-दूसरे को चूमते हैं, इसमें स्पष्ट रूप से एलजीबीटीक्यू प्लस थीम है, जो मध्य पूर्व में स्वीकार्य नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

जैकलीन का बहुप्रतीक्षित गाना 'मुड़ मुड़ के' हुआ रिलीज़

जैकलीन और मिशेल का वीडियो जब से सामने आया है, इसने इंटरनेट पर काफ़ी हलचल पैदा कर दी है और प्रशंसक बेसब्री से गाना रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे। मिशेल मोरोन ने भारत में "मुड़ मुड़ के" के साथ डेब्यू किया है। यह एक फुल ऑन पेप्पी पार्टी नंबर है जहां जैकलीन गैंगस्टर को पकड़ने में पुलिस की मदद करती है जो मिशेल द्वारा अभिनीत है। दोनों साथ में काफी हॉट लग रहे हैं और इनकी केमेस्ट्री पर्दे पर आग लगा रही है। गाने को टोनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। जैकलीन फर्नांडीज के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं, उनकी अगले महीने अटैक और बच्चन पांडे जैसी दो बड़ी रिलीज़ हैं। टोनी कक्कड़ के गानों को लेकर मशहूर है कि वो शानदार होते हैं।


रिलीज होते ही दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' को बड़ा झटका!

11 फरवरी से शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गहराइयां' अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन रिलीज होते ही फिल्म को बड़ा झटका मिला है। रिलीज़ होने के कुछ ही मिनटों के भीतर ही, पूरी मूवी मुफ्त डाउनलोड के लिए ऑनलाइन लीक हो गई। फिल्म का लीक होना निर्माताओं के लिए निराशाजनक है। अब जबकि फिल्म का पाइरेटेड वर्जन कुछ वेबसाइट्स पर उपलब्ध है, जाहिर है इससे फिल्म की व्यूज प्रभावित हो सकती है। इससे पहले भी रिलीज हुई फिल्मों को पाइरेसी झेलना पड़ा था। जाहिर है मेकर्स इससे काफी परेशान हैं। पिछले साल भी रिलीज हुई फिल्म राधे, हंगामा 2, शेरनी, मिमी जैसी सभी फिल्में ऑनलाइन लीक कर दी गई थीं। कुछ रिलीज के चंद मिनटों के भीतर, तो कुछ रिलीज से भी पहले। कृति सैनन की मिमी को तो पाइरेसी की वजह से 6 घंटे पहले रिलीज करना पड़ा था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia